Create
Notifications

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 12 मार्च 2020

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल पर खतरा
कोरोना वायरस के कारण आईपीएल पर खतरा
निशांत द्रविड़

भारत-दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे बारिश के कारण रद्द

धर्मशाला में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया। अंपायरों ने काफी देर तक बारिश के रुकने का इतंज़ार किया, लेकिन अंत में मैच होने की संभावना न होते देख उन्होंने मैच को रद्द घोषित कर दिया। गौरतलब है कि 2019 में भी धर्मशाला में टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

IPL 2020: इस सीजन के आयोजन को लेकर आया बड़ा अपडेट, कोरोना वायरस का पड़ा असर

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के आयोजन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दुनियाभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के कारण कई बड़े आयोजन रद्द हो रहे हैं। भारत में भी इस वायरस के काफी मामले सामने आए हैं और उसे बढ़ने से रोकने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं। इसी कड़ी में अब खबर आ रही है कि इस बार का आईपीएल मैदान पर बिना दर्शकों के हो सकता है।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, फाइनल: चौथे दिन के खेल की रिपोर्ट

राजकोट में रणजी ट्रॉफी 2019-20 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। चौथे दिन के खेल के बाद बंगाल ने 6 विकेट के नुकसान पर 354 रन बना लिए हैं और वो अभी सौराष्ट्र से 71 रन पीछे हैं। चौथे दिन स्टंप्स के समय अनुस्तुप मजूमदार 58 और अर्नब नंदी 28 रन बनाकर क्रीज पर हैं। सुदीप चटर्जी 81 रन बनाकर आउट हुए और ऋद्धिमान साहा ने 64 रनों की शानदार पारी खेली।

सुरेश रैना ने गलती से धोनी के बल्ले पर रखा पैर, फिर किया कुछ ऐसा जिसे देखकर खुश हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हैं उसमे देखा जा सकता है कि धोनी और रैना एक साथ बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे। इस दौरान दोनों क्रीज के बीच पर आकर कुछ बात करते हैं। इस बातचीत के दौरान रैना का पैर गलती से माही के बैट पर लग जाता है। रैना को शुरूआत में इसका पता नहीं चलता लेकिन जैसे ही उन्हें इसका एहसास होता है वैसे ही वो धोनी के बल्ले को अपने हाथों से छूते हैं और बल्ले के प्रति अपना आदर जताते हैं।

जहीर खान को 15 साल पहले मैच के दौरान किया था प्रपोज, एक बार फिर नजर आई वो महिला

जहीर खान को एक महिला ने 15 साल पहले भारत और पाकिस्तान के बीच हो रहे एक टेस्ट मैच के दौरान प्रपोज किया था। इस मैच को शायद की कोई भूला हो क्योंकि जब महिला ने जहीर खान को प्रपोज किया था उस दौरान जहीर खान का चेहरा देखने लायक था। वहीं यह महिला एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का होगा आयोजन, आयरलैंड के खिलाफ भी सीमित ओवरों की खेली जाएगी श्रृंखला

जून में ऑस्ट्रेलिया की टीम बांग्लादेश का दौरा करेगी। इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। उससे पहले मई में बांग्लादेश की टीम आयरलैंड का दौरा करेगी, और वहां पर उसे 3 मैचों की वनडे सीरीज और 4 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

Road Safety World Series - दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 6 विकेट से हराया

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के चौथे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। प्रोटियाज टीम ने इस लक्ष्य को 18.3 ओवर में 4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। एल्बी मोर्कल को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन (54 रन*, 2 विकेट) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...