Create

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 अप्रैल 2019

Enter caption
निशांत द्रविड़

वर्ल्ड कप 2019: भारत के स्टैंड बाई के तौर पर अम्बाती रायडू, ऋषभ पंत और नवदीप सैनी के नाम की घोषणा

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया, "आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की तरह ही विश्व कप में भी हमारे पास तीन स्टैंड बाई होंगे। ऋषभ पंत और अंबाती रायडू क्रमश: पहले और दूसरे स्टैंड बाई होंगे जबकि नवदीप सैनी इस सूची में गेंदबाज के रूप में शामिल हैं। खलील अहमद, आवेश खान और दीपक चाहर नेट गेंदबाजों के रूप में टीम के साथ जाएंगे।"

आईपीएल 2019, 33वां मैच: सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हराया, सीजन की चौथी जीत हासिल की

हैदराबाद में खेले गए आईपीएल 2019 के 33वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाये, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 17वें ओवर में सिर्फ चार विकेट खोकर सीजन की चौथी जीत हासिल की। डेविड वॉर्नर को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड की टीम का ऐलान, पाकिस्तान और आयरलैंड के ख़िलाफ वनडे सीरीज के लिए भी टीम का चयन

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो , जोस बटलर, टॉम करन, जो डेनली, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड

अंबाती रायडू को न चुना जाना दुर्भाग्यपूर्ण पर पंत को लेकर बहस करना बेकार है- गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने कहा कि महज तीन असफलताओं को देखकर रायडू को विश्वकप टीम से बाहर किया जाना दुखद है। यह चर्चा का विषय भी है। इस बल्लेबाज ने 48 के औसत से रन बनाए हैं और वह 33 वर्ष का अनुभवी खिलाड़ी है। फिर भी उसे टीम में जगह नहीं दी गई।

वर्ल्ड कप 2019: अम्बाती रायडू ने वर्ल्डकप में नही चुने जाने पर चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पर कसा तंज

विराट कोहली में अभी बेहतर नेतृत्व क्षमता विकसित नहीं हुई: साइमन कैटिच

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली महान खिलाड़ी हो सकते हैं लेकिन अब भी उनमें बेहतर नेतृत्व क्षमता की कमी है। इसे उन्हें विकसित करने में वक्त लगेगा। वह अभी उस दौर में हैं, जहां एक कप्तान के रूप में वह सीख रहे हैं।

वर्ल्ड कप में मेरा ध्यान फिटनेस और अपनी फॉर्म को बरकरार रखने पर रहेगा: मोहम्मद शमी

भारत की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में शामिल होने पर मोहम्मद शमी ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मुझे विश्व कप की टीम में दूसरी बार खेलने का मौका मिला। इसके लिए मैं ऊपरवाले का शुक्रगुजार हूं। बीसीसीआई के चयनकर्ताओं ने मेरे ऊपर भरोसा दिखाया है। मैं विश्व कप में अपने प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त हूं।

चयनकर्ताओं ने वर्ल्ड कप के लिए संतुलित और मजबूत टीम इंडिया का चयन किया: शिखर धवन

शिखर धवन ने कहा कि विश्वकप के लिए भारत की बहुत अच्छी और मजबूत टीम है। अब हम टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने को तैयार हैं। एक बार हम वहां पहुंच जाएं तो उसके बाद अपने शानदार प्रदर्शन से सबको आश्चर्यचकित कर देंगे।

आईपीएल 2019: रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी पर क्रेग मैकमिलन ने दी अपनी प्रतिक्रिया

मैकमिलन ने कहा कि कप्तान के रूप में आर. अश्विन मेरी नजर में अच्छे हैं। उनमें क्रिकेट की अच्छी समझ है। उन्होंने भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी मैच खेले हैं इसलिए वह इतने परिपक्व हो गए हैं। उनकी समझदारी मैदान के साथ ड्रेसिंग रूम में भी नजर आती है।

विश्व कप में हार्दिक पांड्या के सामने गेंदबाजी करने में लसिथ मलिंगा को लगेगा डर

मुंबई के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से डाले गए वीडियो में लसिथ मलिंगा हार्दिक पांड्या के बारे में कुछ बोलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में विश्व कप में हार्दिक के खिलाफ गेंदबाजी करने से डर रहा हूं। अगर मुझे उनके खिलाफ खेलना पड़ा तो मुझे डर लगेगा क्योंकि मैं जानता हूं कि वह बहुत अच्छे फॉर्म में हैं।

क्रिकेट न्यूज़: ज़िम्बाब्वे ने चार मैचों की वनडे सीरीज में यूएई को 4-0 से हराया

ज़िम्बाब्वे ने हरारे में 10 से 16 अप्रैल तक खेले गए चार मैचों की वनडे सीरीज में यूएई को 4-0 से हराया। 10 अप्रैल को खेले गए पहले वनडे में ज़िम्बाब्वे ने यूएई को सात विकेट से, 12 अप्रैल को खेले गए दूसरे वनडे में चार रनों से, 14 अप्रैल को खेले गए तीसरे वनडे में 131 रनों से और 16 अप्रैल को खेले गए चौथे वनडे में तीन विकेट से हराया। ज़िम्बाब्वे के रेगिस चकाब्वा को चार मैचों में 145 रन बनाने के लिए मैन ऑफ़ द सीरीज चुना गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...