Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 17 अप्रैल 2020

रोहित शर्मा और विराट कोहली
रोहित शर्मा और विराट कोहली

श्रीलंका ने आईपीएल की मेजबानी करने का ऑफर दिया

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। भारत में 3 मई तक लॉकडाउन चल रहा है और इसीलिए अगले आदेश तक के लिए आईपीएल को भी फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। इसी बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने यहां पर आईपीएल का आयोजन कराने का ऑफर दिया है।

मोहम्मद शमी ने बताया कि विराट कोहली और रोहित शर्मा में से वो किसके करीब हैं

मोहम्मद शमी ने बताया कि कैसे वो और विराट कोहली फोन पर बात करके चीजों को सुलझाते हैं। वो यहां तक की पसंदीदा म्यूजिक और जोक्स भी शेयर करते हैं। इसीलिए विराट कोहली के साथ बॉन्डिंग रोहित शर्मा से ज्यादा अच्छी है। रोहित के साथ उन्होंने फोन पर कम ही बात की है।

सचिन तेंदुलकर को कई बार आउट किया लेकिन लोग सिर्फ 2003 वर्ल्ड कप का छक्का याद रखते हैं - शोएब अख्तर

पाकिस्तान के दिग्गज तेज़ गेंदबाज और अपने जमाने के मशहूर खिलाड़ी शोएब अख्तर इन दिनों काफी बयान दे रहे हैं। कोरोनावायरस के कारण फिलहाल सारे क्रिकेट मैच स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं और इसी वजह से काफी वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं, जिसमें शोएब अख्तर भी शामिल हैं। इस बार शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

श्रीलंका में आईपीएल आयोजन की चर्चा फिलहाल संभव नहीं, बीसीसीआई ऑफिशियल का खुलासा

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में आईपीएल के 13वें सीजन को होस्ट कराने में दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन बीसीसीआई की तरफ से आ रही खबरो के अनुसार अभी पूरा विश्व कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और इसी वजह से अभी इसके बारे में चर्चा करना संभव नहीं है।

ऑस्ट्रेलिया के साइमन फ्राई और जॉन वार्ड ने एलीट अंपायरिंग से लिया संन्यास

दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के साइमन फ्राई और विक्टोरिया के जॉन वार्ड ने एलीट अंपायरिंग से संन्यास ले लिया है। साइमन फ्राई ने 100 प्रथम श्रेणी मैच, लिस्ट ए के 130 मुकाबले, 93 टी20, 7 टेस्ट और 49 वनडे में अपायरिंग की है। मार्च में शेफील्ड शील्ड में ब्लंडस्टोन के मैदान पर तस्मानिया और न्यू साउथ वेल्स के बीच जो मुकाबला खेला गया था, वह उनके करियर का आखिरी मैच था।

गौतम गंभीर के ऊपर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने जमकर साधा निशाना

गौतम गंभीर एक आक्रमक खिलाड़ी और खासकर उनकी यह आक्रामकता पाकिस्तान के खिलाफ फील्ड में काफी देखने को मिली है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी बुक गेमचेंजर में गंभीर के ऊपर जमकर निशाना साधा है। अफरीदी ने गंभीर के रिकॉर्ड के ऊपर सवाल खड़े किए हैं।

विराट कोहली और रोहित शर्मा में कौन है बेहतर कप्तान? न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कोरी एंडरसन ने दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली और रोहित शर्मा जब टीम इंडिया के लिए एक साथ खेलते हैं, तो वो अपनी-अपनी जिम्मेदारी काफी अच्छे से निभाते हैं, लेकिन जब वो आईपीएल में अपनी-अपनी टीम के लिए खेलते हैं तब दोनों खिलाड़ियों की प्रतिभा देखने को मिलती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now