Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 18 अप्रैल 2020

  • क्रिकेट जगत में आज की सबसे बड़ी और अहम ख़बरों पर एक नजर
  • गौतम गंभीर और धोनी की खबरें अहम रही, हरभजन का बयान भी मुख्य रहा
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 18 Apr 2020, 20:38 IST

 गौतम गंभीर
गौतम गंभीर

विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी पर कोरी एंडरसन का बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी कोरी एंडरसन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बडा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि दोनों खिलाड़ियों के अंदर लीडरशिप क्वालिटी काफी अच्छी है।

डेविड वॉर्नर ने आईपीएल के अपने सबसे यादगार लम्हे का किया खुलासा

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इंडियन प्रीमियर लीग के अपने सबसे यादगार लम्हे का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उनका आईपीएल का सबसे यादगार लम्हा कौन सा था। डेविड वॉर्नर ने 2016 में आईपीएल ट्रॉफी जीतने को सबसे यादगार लम्हा बताया है।

गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को दिया करारा जवाब

गौतम गंभीर को सिर्फ घमंड वाला खिलाड़ी बताने वाले शाहिद अफरीदी को गम्भीर ने जबरदस्त जवाब दिया है। गंभीर ने कहा कि जो व्यक्ति खुद की उम्र याद नहीं रख सकता वह मेरे आंकड़े क्या याद रखेगा। गंभीर ने अपने टी20 वर्ल्ड कप 2007 के फाइनल मैच में बनाए रन याद दिलाते हुए अफरीदी पर जोरदार कटाक्ष किया है।

हरभजन सिंह ने कहा, आईपीएल और विश्वकप इस साल नहीं होंगे तो क्या फर्क पड़ जाएगा

भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह ने कहा है कि यह समय क्रिकेट पर बात करने का नहीं है। उन्होंने शोएब अख्तर के उस बयान का जवाब दिया जिसमें कोरोना से लड़ाई के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच मैच आयोजन से फंड जुटाने की बात कही गई थी। हरभजन ने कहा कि फंड जुटाने के और कई तरीके हैं लेकिन क्रिकेट के लिए यह समय नहीं।

महेंद्र सिंह धोनी की वापसी पर बोले मोहम्मद अजहरुद्दीन, कितना ही बड़ा हो नाम लेकिन वापसी करना नहीं होता आसान

Advertisement

आईपीएल 2020 के अनिश्चितकाल के लिए रद्द होने के बाद टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी होना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। यह बात टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर से राजनेता बने मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कही है। मोहम्मद अजहरुद्दीन की माने तो क्रिकेट खेलना और प्रैक्टिस करना यह दो अलग-अलग चीजें हैं। इतना ही नहीं मोहम्मद अजहरुद्दीन ने यह भी कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के सेलक्टर्स जब टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन करेंगे, तब उनके दिमाग में खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस भी रहेगी। ऐसे में उन खिलाड़ियों को फायदा होगा जिन्होंने हाल ही में प्रदर्शन किया है, मगर धोनी के लिए स्थिति कुछ और है क्योंकि वो विश्व कप के बाद टीम इंडिया से दूर हैं।


Published 18 Apr 2020, 20:38 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit