Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 अगस्त 2019 

विराट कोहली
विराट कोहली

भारतीय टीम पर हमले की धमकी को बीसीसीआई ने बताया अफवाह

वेस्टइंडीज में भारतीय क्रिकेट टीम पर हमले की धमकी को बीसीसीआई ने फर्जी बताया है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से बातचीत में बताया कि हमने इसकी जानकारी सुरक्षा एजेंसियों को दी और पाया गया कि धमकी फर्जी थी। हालांकि बीसीसीआई सुरक्षा के लिए सभी कदम उठा रही है और यह सुनिश्चित कर रही है कि इससे कोई समझौता नहीं हो।

WI A vs IND, अभ्यास मैच: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने ली मजबूत बढ़त

वेस्टइंडीज ए टीम के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मुकाबले में भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने एक विकेट के नुकसान पर 84 रन बना लिए हैं और टीम की कुल बढ़त 200 रनों की हो गई है। कप्तान अजिंक्य रहाणे (20) और हनुमा विहारी (48) रन बनाकर खेल रहे हैं और आज मुकाबले का अंतिम दिन होगा।

सौरव गांगुली ने एशेज सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान, अन्य टीमों के लिए बताई यह चुनौती

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली इन दिनों इग्लैंड में चल रही एशेज सीरीज से काफी खुश और प्रभावित नजर आ रहे हैं। एशेज सीरीज में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह का खेल दिखाया है, उसे देख सौरव गांगुली को लगता है कि टेस्ट क्रिकेट अभी भी जिंदा है। इसके साथ ही उन्होंने अन्य टीमों को भी चैलेंज किया है, कि अब उनकी बारी है कि वह भी इस तरह से टेस्ट क्रिकेट की क्वालिटी को और बेहतर करें।

वर्ल्ड कप के दौरान ड्रेसिंग रुम में विवाद की खबरों का महमदुल्लाह ने किया खंडन

बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी महमदुल्लाह ने विश्व कप के दौरान ड्रेसिंग रूम में दरार की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उन चीजों के बारे में बात करना बेहतर नहीं है। केवल एक चीज मैं कह सकता हूं कि कुछ चीजें वैसी पेश नहीं की गई हैं, जैसे उन्हें पेश किया जा सकता था। इस मुद्दे पर मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुझे नहीं लगता कि टीम में मेरी किसी से कोई झड़प हुई थी। हम सब बहुत अच्छे दोस्त हैं।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 11 साल पूरे करने पर विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा भावुक संदेश

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार तरीके से 11 साल पूरे करने के लिए कप्तान विराट कोहली ने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जिनके योगदान से आज वह इस मुकाम पर हैं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपनी इस सफलता और 11 साल के लंबे करियर के लिए भगवान का शुक्रिया भी किया है।

ब्रैड हैडिन को सनराइजर्स हैदराबाद का सहायक कोच बनाया गया

आईपीएल 2020 के सीजन की तैयारी सभी टीमों ने अभी से शुरू कर दी है। खिलाड़ियों से लेकर कोच तक की अदला-बदला शुरू हो गयी है। सनराइज़र्स हैदराबाद ने हाल ही में अपने मुख्य कोच टॉम मूडी को हटाकर इंग्लैंड के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस को उनकी जगह नियुक्त किया है। मूडी के कार्यकाल में सनराइज़र्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। 2016 में हैदराबाद ने उन्ही के कार्यकाल में आईपीएल का ख़िताब जीता था।

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, जेसन रॉय को मिला एक और मौका

तीसरे एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम : जो रूट(कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम करन, जो डेन्ली, जैक लीच, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स।

जोफ्रा आर्चर की आलोचना करने वाले शोएब अख्तर का युवराज सिंह ने उड़ाया मजाक

स्टीव स्मिथ को अपनी बाउंसर से चोटिल करने के बाद उनका हाल नहीं पूछने के लिए इंग्लिश गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने आलोचना की थी। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अब अख्तर का मजाक उड़ाते हुए ट्विटर पर उनकी इस आलोचना का जवाब दिया है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now