Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 20 जुलाई 2020

टी20 वर्ल्ड कप स्थगित
टी20 वर्ल्ड कप स्थगित
EXPERT COLUMNIST
Modified 20 Jul 2020, 23:00 IST
न्यूज़
Advertisement

2020 टी20 वर्ल्ड कप स्थगित, आईसीसी ने लिया बड़ा फैसला

आईसीसी ने अक्टूबर-नवंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया है। पिछले कुछ महीनों में टी20 वर्ल्ड कप को लेकर आईसीसी की काफी मीटिंग हुई और उम्मीद के मुताबिक इसे अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

ENG vs WI - इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज को 113 रनों से हराया, विंडीज की बल्लेबाजी हुई फ्लॉप

इंग्लैंड ने मैनचेस्टर में खेले गए दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन वेस्टइंडीज को 113 रनों से हराया और तीन मैचों की सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। बेन स्टोक्स (176 एवं 78*) को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने साथ ही मैच में तीन विकेट भी लिए।

ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे का कार्यक्रम, वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी

ऑस्ट्रेलिया की टीम सितम्बर 2020 में इंग्लैंड का दौरा कर सकती है। डेली टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत 4 सितम्बर से हो सकती है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज के मुकाबले 4,6 और 8 एवं वनडे सीरीज के मुकाबले 10, 12 और 15 सितम्बर को खेले जाने की उम्मीद है।

अगर हम 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में 320 रन बना देते तो भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दे सकते थे - एंजेलो मैथ्यूज

श्रीलंका क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज ने 2011 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया है। एंजेलो मैथ्यूज ने कहा है कि अगर श्रीलंका की टीम 2011 के वर्ल्ड कप फाइनल में 320 रन तक बना देती तो फिर वो भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दे सकती थी। 

अगर आईपीएल यूएई में हो तो शायद आरसीबी का प्रदर्शन अच्छा रहे - आकाश चोपड़ा

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा है कि अगर आईपीएल का आयोजन यूएई में होता है तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के पास ज्यादा मौके रहेंगे। आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि खिलाड़ियों को थोड़ी बहुत गर्मी का सामना भी यूएई में करना पड़ सकता है।

Advertisement

मुशफिकुर रहीम समेत बांग्लादेश के 9 क्रिकेटरों ने शुरु की ट्रेनिंग

बांग्लादेश के 9 क्रिकेटरों ने रविवार से अपनी ट्रेनिंग स्टार्ट कर दी है। कोरोना वायरस के कारण करीब 4 महीने तक ये क्रिकेटर अपने घरों में ही मौजूद थे लेकिन अब इन्होंने अपनी ट्रेनिंग फिर से शुरु कर दी है। शनिवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को ट्रेनिंग करने की इजाजत दे दी।

कामरान अकमल ने रोहित शर्मा को लेकर दी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कामरान अकमल ने कहा कि रोहित शर्मा की बैटिंग देखकर उन्हें काफी मजा आता है। टाइमिंग से लेकर टेंपरामेंट तक हर चीज उनकी काफी जबरदस्त है।

सबा करीम ने बीसीसीआई के जनरल मैनेजर पद से दिया इस्तीफा

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने बीसीसीआई के जनरल मैनेजर (क्रिकेट ऑपरेशंस) पद से इस्तीफा दे दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक सबा करीम से इस्तीफा मांगा गया था क्योंकि कोरोना वायरस के दौरान वो घरेलू क्रिकेट सीजन को सही से मैनेज नहीं कर पाए थे।

Published 20 Jul 2020, 23:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit