Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 20 मार्च 2020

क्रिकेट जगत की दिनभर की प्रमुख खबरें
क्रिकेट जगत की दिनभर की प्रमुख खबरें

स्कॉटलैंड के पूर्व गेंदबाज माजिद हक को हुआ कोरोना वायरस, ट्वीट करके दी जानकारी

स्कॉटलैंड के पूर्व ऑफस्पिनर माजिद हक ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और अब वो रिकवर कर रहे हैं। 37 वर्षिय खिलाड़ी ने बताया है कि वो ग्लास्गो के रॉयल एलेक्सड्रा हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं।

"महेंद्र सिंह धोनी फॉर्म में हैं और फिट हैं, तो उनकी जगह कोई नहीं ले सकता"

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 में आखिरी बार खेलते हुए नजर आए थे। इसके बाद से उन्हें भारत के लिए खेलते हुए नहीं देखा गया है और हर किसी को उनकी वापसी का इंतजार है। धोनी को लेकर हाल के समय में काफी बयान भी सामने आए हैं। इस बीच भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाजी वसीम जाफर ने कहा कि धोनी अगर फॉर्म में हैं और फिट हैं, तो उन्हें टीम का हिस्सा रहना चाहिए।

केविन पीटरसन पर भी चढ़ा भारत का रंग, हिंदी में कोरोना को लेकर किया ट्वीट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भारत दौरे पर थे। भारत में वो एक डॉक्यूमेंट्री शूट कर रहे थे जो राइनो पर आधारित थी। इस दौरान उन्होंने लगातार भारत को लेकर ट्वीट भी किए थे। अब केविन ने भारत के लिए एक और ट्वीट किया है। यह ट्वीट इसलिए खास है क्योंकि यह हिंदी में किया गया है।

युवराज सिंह की वो बेमिसाल पारी, जब जान को दांव पर लगाकर यादगार शतक जड़ते हुए भारत को दिलाई जीत

आज ही के दिन 2011 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच चेन्नई में वर्ल्ड कप का अहम मुकाबला खेला गया था। भारतीय टीम अपने पिछला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हारकर आई थी और इस मैच में भी मुश्किल स्थिति में थी। टीम को यहां से संभाला उस वर्ल्ड कप के हीरो युवराज सिंह ने और अपने करियर का सबसे मुश्किल शतक लगाते हुए टीम को जीत दिलाई।

केविन पीटरसन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद, पीएम को बताया विस्फोटक

दुनियाभर में कोरोनावारयस अपना कहर बरसा रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। भारत में भी कोरोना के कई केस पॉजिटिव आ चुके हैं और क्रिकेट पर भी इसका असर पड़ा है। क्रिकेटर्स लगातार कोरोनावायरस को लेकर जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में केविन पीटरसन ने भी भारत के लिए एक खास संदेश दिया है। उन्होंने यह संदेश हिंदी भाषा में दिया था। अब इस संदेश को खुद पीएम मोदी ने रिट्वीट किया है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कोरोना को लेकर जागरुक करने के लिए दिया खास संदेश

कोरोनावायरस का असर क्रिकट पर साफ दिखाई दे रहा है। इस खतरनाक कोविड 19 के कारण ज्यादातर सीरीज या तो रद्द कर दी गई हैं या फिर पोस्टपोन कर दी गई हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स कुछ खाली समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी इन दिनों घर पर ही हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now