Create
Notifications
Advertisement

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 20 मई 2020

  • क्रिकेट जगत में आज के दिन की सभी बड़ी और अहम खबरों पर एक नजर
  • भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों की खबरें आज प्रमुख रहीं
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 May 2020, 20:19 IST

आईपीएल ट्रॉफी
आईपीएल ट्रॉफी

युवराज सिंह चाहते थे मैं वीरेंदर सहवाग का रिकॉर्ड तोड़ दूं- रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने अपने पहले दोहरे शतक को लेकर अहम खुलासा किया है और उनका कहना है कि युवराज सिंह चाहते थे कि वो वीरेंदर सहवाग का वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़े। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना वनडे क्रिकेट पहला दोहरा शतक जड़ते हुए 209 रन बनाए थे।

किंग्स XI पंजाब के खिलाड़ी प्रवासियों की कर रहे हैं मदद

किंग्स XI पंजाब के ऑलराउंडर तजिंदर सिंह अपने घर लौट रहे प्रवासियों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपने घर जा रहे 10,000 से ज्यादा प्रवासियों को खाना और पानी बांटा। तजिंदर सिंह को आईपीएल 2020 के लिए किंग्स XI पंजाब टीम ने नीलामी में खरीदा था।

आईपीएल का आयोजन सितम्बर में हो सकता है - रिपोर्ट

कोरोना वायरस से स्थिति नियंत्रण में आने के बाद भारत में आईपीएल का आयोजन होने की संभावना है। बीसीसीआई इसे सितम्बर महीने में कराने के लिए सोच सकती है। उस समय तक भारत में कोरोना के केस कम होने की संभावना होगी और बोर्ड को आईपीएल के लिए रास्ता मिलने के आसार हैं। आईपीएल को लेकर हर दिन कोई न कोई प्रतिक्रिया देखने को मिलती है। बीसीसीआई सूत्र ने सितम्बर में आईपीएल के लिए विंडो देखने की बात कही है।

गौतम गंभीर ने टी20 कोच की भूमिका पर दिया बयान

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का मानना है कि एक कोच होने के लिए सिर्फ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के अलावा कई पैमानों पर खरा उतरना चाहिए। गौतम गंभीर ने कहा कि कोच ऐसा होना चाहिए जो खिलाड़ियों के दिमाग में सकारात्मकता ला सके। गौतम गंभीर ने टी20 क्रिकेट के संदर्भ में यह बयान दिया है। वे भारत के लिए तीनों प्रारूप में खेले हैं। स्टार स्पोर्ट्स के शॉ में गंभीर ने अपनी बातें रखी।

ऋषभ पन्त को लेकर पार्थिव पटेल की आई प्रतिक्रिया

Advertisement

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने केएल राहुल और ऋषभ पन्त को लेकर प्रतिक्रिया दी है। केएल राहुल को पार्थिव पटेल ने कम समय के लिए इस्तेमाल किया जा सकने वाला कीपर कहा लेकिन ऋषभ पन्त में उन्होंने भरपूर प्रतिभा की बात कही। ऋषभ पन्त को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने हर बार मिलने पर उन्हें टैलेंट के बारे में कहा है।


Published 20 May 2020, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit