Create
Notifications

Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 29 मार्च 2020

 ऋचा घोष
ऋचा घोष
Naveen Sharma

ब्रैड हॉग ने मौजूदा समय के 4 श्रेष्ठ तेज गेंदबाज चुने

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने मौजूदा समय में विश्व के चार श्रेष्ठ तेज गेंदबाजों का चयन किया है। इस कंगारू खिलाड़ी ने अपने देश से पैट कमिंस को चुना है। इसके अलावा दूसरे तेज गेंदबाज के रूप में भी हॉग ने ऑस्ट्रेलिया से मिचेल स्टार्क का नाम ही लिया है। इसके बाद तीसरे और चौथे तेज गेंदबाज के रूप में उन्होंने भारत के जसप्रीत बुमराह और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट का नाम शामिल किया है।

गौतम गंभीर ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पीएम राहतकोष में दिए एक करोड़ रुपये

भारत समेत पूरा विश्व इस समय कोरोनावायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इसी मुश्किल घड़ी में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अपने एमपी फंड से पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपये और अपनी एक महीने की सैलरी दी है। इससे पहले गौतम गंभीर ने पिछले हफ्ते ही एमपी फंड से राज्य सरकार को 50 लाख रुपये दान में दिए थे

सोलह वर्षीय भारतीय महिला क्रिकेटर ऋचा घोष ने कोरोना की लड़ाई में राशि दान में दी

हाल ही में भारतीय महिला टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप में खेलकर आई ऑल राउंडर ऋचा घोष ने कोरोना वायरस की लड़ाई में एक लाख रूपये दान दिए हैं। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अपील के बाद ऋचा के पिता ने सिलीगुड़ी जिला मजिस्ट्रेट को अपनी सहयोग राशि का चेक सौंपा। ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में हुए महिला टी20 वर्ल्ड कप में ऋचा ने दो मैच खेले थे।

हरभजन ने कहा, इस समय आईपीएल के बारे में सोचना स्वार्थ होगा, देश के सामने क्रिकेट छोटी चीज है

कोरोना वायरस से भारत सहित दुनिया भर में स्थिति खराब है और इस बीच हरभजन सिंह ने आईपीएल और क्रिकेट को लेकर बड़ा बयान दिया है। हरभजन ने कहा कि मैं पिछले पंद्रह दिन से क्रिकेट के बारे में बिलकुल नहीं सोच रहा। क्रिकेट इस देश के सामने बहुत छोटी चीज है। अगर मैं इसके बारे में सोचूंगा तो स्वार्थी कहलाउंगा। उन्होंने कहा कि क्रिकेट मेरे दिमाग में फ़िलहाल नहीं है।

स्टीव स्मिथ फिर से कर सकते हैं ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी, दो साल का बैन हुआ खत्म

2018 में हुए बॉल टेंपरिंग के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टिव स्मिथ के ऊपर एक साल का बैन लगाया था, तो साथ ही में उनके ऊपर दो साल के कप्तानी करने पर भी प्रतिबंध लगाया था। स्मिथ के अलावा डेविड वॉर्नर के ऊपर एक साल का, तो कैमरन बैनक्रोफ्ट के ऊपर 9 महीने का बैन लगाया गया था। आज (29 मार्च) को स्टीव स्मिथ का बैन खत्म हो गया है और अब वो फिर से ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तानी कर सकते हैं।

वसीम जाफर ने चुनी अपनी ऑलटाइम IPL इलेवन, मुंबई इंडियंस के 4 खिलाड़ी शामिल

29 मार्च से आईपीएल की शुरुआत होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण बीसीसीआई ने साल की सबसे बड़ी लीग को स्थगित कर दिया है। इस साल यह लीग होगी या नहीं इसका पता किसी को नहीं है, लेकिन अभी भी फैंस के बीच चर्चा इस लीग की हो रही है। हाल ही में संन्यास लेने वाले दिग्गज वसीम जाफर ने अपनी ऑलटाइम आईपीएल इलेवन का ऐलान किया है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...