Create
Notifications

Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 7 मई 2020

एम एस धोनी
एम एस धोनी
EXPERT COLUMNIST
Modified 07 May 2020
न्यूज़

मेंटल कंडीशनिंग कोच टीम के साथ हमेशा होने चाहिए - एम एस धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने मेंटल हेल्थ को लेकर अपनी खास राय रखी है। उन्होंने कहा है कि मेंटल कंडीशनिंग कोच का इस वक्त हमेशा टीम के साथ होना जरुरी है। धोनी ने कहा कि अभी भी हमारे देश में खिलाड़ी मानसिक बीमारी को बताने में झिझकते हैं, इसलिए मेंटल कंडीशनिंग कोच का होना जरुरी है।

जब भी हम मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते थे तो ये भारत-पाकिस्तान मैच की तरह लगता था - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने कहा पहली बार मुझे ऐसा लगा जैसे मैं कोई सपना देख रहा हूं। जब भी हम मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले, तब ये भारत-पाकिस्तान मैच की तरह लगा। मुंबई और चेन्नई के खिलाफ मैच हमेशा काफी कांटे की टक्कर का होता है। मैं अचानक से नीली जर्सी में नहीं था और पीली जर्सी पहनकर मैदान में खड़ा था।

डेविड वॉर्नर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का किया चयन

रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, सुरेश रैना, ग्लेन मैक्सवेल, हार्दिक पांड्या, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा, कुलदीप यादव/युजवेंद्र चहल

चेन्नई सुपर किंग्स की ऑल टाइम एकादश, आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी टीम

माइकल हसी, मुरली विजय, सुरेश रैना, शेन वॉटसन, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), एल्बी मोर्कल, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, आशीष नेहरा और दीपक चाहर

मोहम्मद शमी ने आईपीएल 2020 के आयोजन को लेकर प्रतिक्रिया दी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के मुताबिक इस साल आईपीएल का आयोजन लगभग असंभव है। स्पोर्ट्स तक के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान मोहम्मद शमी से यह सवाल पूछा गया कि क्या इस साल आईपीएल का आयोजन हो पाएगा, जिसके ऊपर उन्होंने अपने विचार रखे। 

CPL 2020 - ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने आठ खिलाड़ियों को रिटेन किया, वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी शामिल

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 के ड्राफ्ट से पहले ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने आठ खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इसमें वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड के अलावा ड्वेन ब्रावो, डैरेन ब्रावो और सुनील नारेन शामिल हैं। इसके अलावा प्रमुख खिलाड़ियों में लेंडल सिमंस और खैरी पिएरे को भी रिटेन किया गया है। 

रवि शास्त्री ने पाकिस्तानी दिग्गज जावेद मियांदाद के साथ अहम घटना का किया जिक्र

रवि शास्त्री ने कहा है कि जावेद मियांदाद काफी जबरदस्त क्रिकेटर थे और कभी हार नहीं मानते थे। उनके अंदर हार ना मानने का जज्बा था इसके लिए वो विरोधी खिलाड़ियों को उकसाने से भी नहीं चूकते थे, ताकि वो आउट हो जाएं।

डेविड वॉर्नर ने जॉनी बेयरेस्टो के साथ साझेदारी को लेकर दिया बड़ा बयान

"मैं और जॉनी बेयरेस्टो कभी एक दूसरे के साथ नहीं खेले थे और ना ही एक दूसरे के खिलाफ खेले थे। हम दोनों एक दूसरे के बारे में बिल्कुल भी नहीं जानते थे। लेकिन जैसे ही हमने पहला नेट सेशन किया, ऐसा लगा कि हम लोग एक दूसरे के गेम को काफी अच्छी तरह से जानते हैं।"

ब्रैड हॉग का चौंकाने वाला सुझाव, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की जगह एशेज और भारत-पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच हो

ब्रैड हॉग ने कहा कि लोग चुनौतीपूर्ण क्रिकेट देखना चाहते हैं, इसलिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को खत्म करके अन्य टेस्ट सीरीज का आयोजन करना चाहिए। हॉग ने कहा कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के साथ जो सीरीज खेलनी है, वो रद्द होनी चाहिए और उसकी जगह एशेज सीरीज का आयोजन किया जाना चाहिए। 

Published 07 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now