Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 12 अगस्त 2020

युवराज सिंह
युवराज सिंह
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 12 Aug 2020, 20:43 IST
न्यूज़
Advertisement

भारतीय युवा गेंदबाज नेट बॉलर्स के तौर पर आईपीएल टीमों के साथ जाएंगे यूएई

आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। आईपीएल के इस सीजन में भारत के कुछ युवा गेंदबाजों को शानदार मौका मिल सकता है। कम से कम 50 भारतीय गेंदबाज अलग-अलग आईपीएल टीमों के साथ नेट बॉलर के तौर पर यूएई जाएंगे। बायो-सिक्योर बबल की वजह से ये फैसला लिया गया है।

'आईपीएल 2022 में भी एम एस धोनी कर सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी'

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है, ऐसे में सबकी निगाहें चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी पर होंगी। धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही कोई मुकाबला नहीं खेला है, इसलिए फैंस मैदान में उनकी वापसी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं एम एस धोनी को लेकर अब एक बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा है कि धोनी 2022 आईपीएल सीजन तक टीम की कप्तानी कर सकते हैं। हम उनको लेकर चिंतित नहीं हैं।

शाकिब अल हसन श्रीलंका दौरे तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कर सकते हैं वापसी

बांग्लादेश टीम के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन श्रीलंका दौरे तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। शाकिब अल हसन का बैन 29 अक्टूबर को खत्म होगा और श्रीलंका में वो वापसी कर सकते हैं। बांग्लादेश की टीम श्रीलंका का दौरा करने वाली है और शकिब अल हसन उस दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

वीवीएस लक्ष्मण को लेकर एडम गिलक्रिस्ट का बड़ा बयान

एडम गिलक्रिस्ट को विकेटकीपिंग के इतिहास में दिग्गज के नाम से जाना जाता है। 2008 के एडिलेड टेस्ट के बाद एडम गिलक्रिस्ट ने अचानक संन्यास लिया था। खबरों के अनुसार एडम गिलक्रिस्ट ने यह निर्णय वीवीएस लक्ष्मण का कैच छोड़ने के बाद लिया था। उस घटना के 12 साल बाद एडम गिलक्रिस्ट ने भी यह बात मानी है।

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया

आईपीएल 2020 का आगाज होने से पहले ही उस पर कोरोना का साया पड़ चुका है। राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्विटर के जरिए दी।

Advertisement

युवराज सिंह ने संजय दत्त के लिए लिखा भावुक पोस्ट

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने संजय दत्त लिए ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट लिखा। कैंसर को मात दे चुके युवराज सिंह ने दत्त को फाइटर बताते उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को लंग कैंसर है और इसका खुलासा बीते मंगलवार की रात को हुआ है। युवराज सिंह कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए एक फाउंडेशन भी चलाते हैं।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने जुर्माना लगने पर दिया बड़ा बयान

स्टुअर्ट ब्रॉड पर 15 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगने के बाद उनकी प्रतिक्रिया आई है। स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने पिता क्रिस ब्रॉड को एक बात कही है। क्रिस ब्रॉड ने ही स्टुअर्ट ब्रॉड पर जर्माना लगाया था। वह इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच के दौरान मैच रेफरी थी। स्टुअर्ट ब्रॉड ने पिता क्रिस ब्रॉड को कहा है कि अब मैं उन्हें क्रिसमस का गिफ्ट नहीं दूँगा।

आईपीएल में चयन नहीं होने से क्रिकेटर ने की आत्महत्या

आईपीएल शुरू होने में एक महिना बाकी है लेकिन इस टूर्नामेंट में चयन नहीं होने से निराश होकर एक क्रिकेटर ने ख़ुदकुशी कर ली। करण तिवारी नामक इस खिलाड़ी ने आईपीएल में खेलने की उम्मीद जताई थी लेकिन उसका चयन इस साल आईपीएल में नहीं हुआ। इसके बाद उसने उदयपुर स्थित अपने दोस्त को फोन करके बताया कि आईपीएल में चयन नहीं हुआ और मैं ख़ुदकुशी कर रहा हूँ। दोस्त ने उसे ऐसा नहीं करने को कहा और समझाया लेकिन करण तिवारी ने अपने दोस्त की कोई बात नहीं सुनी।

Published 12 Aug 2020, 20:43 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit