Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 13 अगस्त 2020

विराट कोहली
विराट कोहली
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 13 Aug 2020, 20:31 IST
न्यूज़
Advertisement

इंग्लैंड की दिग्गज क्रिकेटर लौरा मार्श ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

इंग्लैंड महिला टीम की दिग्गज क्रिकेटर लौरा मार्श ने क्रिकेट के सभी फॉर्म्स से संन्यास ले लिया है। लौरा मार्श ने इंग्लैंड के लिए 9 टेस्ट, 103 वनडे और 67 टी20 मुकाबले खेले। 33 वर्षीय लौरा मार्श ने इस दौरान तीनों फॉर्मेट को मिलाकर 217 विकेट चटकाए।

ऐसा लगता है कि एम एस धोनी की उम्र बढ़ती ही नहीं है - शेन वॉटसन

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शेन वॉटसन ने कहा है कि एम एस धोनी इतने फिट हैं कि उन्हें देखकर ऐसा लगता ही नहीं कि उनकी उम्र बढ़ रही है।

मिचेल स्टार्क को 160 किमी प्रति घंटा स्पीड की उम्मीद

मिचेल स्टार्क ने आगामी समर में अपनी गेंदबाजी स्पीड में इजाफा करने की उम्मीद जताई है। मिचेल स्टार्क का मानना है कि वह आने वाले समय में 160 मिलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद से फेंक सकते हैं। मिचेल स्टार्क ने पांच किलो वजन बढ़ाने के बाद स्पीड में बढ़ोतरी की उम्मीद जताई है।

रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के प्री कंडीशनिंग कैंप में नहीं लेंगे हिस्सा

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा टीम के चेन्नई में होने वाले प्री कंडीशनिंग कैंप में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स का ये ट्रेनिंग का कैंप 15 से 20 अगस्त तक चेन्नई में लगेगा लेकिन रविंद्र जडेजा इसमें नहीं शामिल होंगे। जडेजा एकमात्र भारतीय खिलाड़ी होंगे जो इस ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे।

मोहम्मद इरफ़ान ने विराट कोहली को लेकर किया खुलासा

विराट कोहली को लेकर मोहम्मद इरफ़ान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मेरी गेंदबाजी की स्पीड देखकर विराट कोहली हैरान हुए थे और मुझे एक बात कही थी। विराट कोहली ने मेरी गेंदबाजी को लेकर अपने कोच से बात की थी। विराट कोहली को उनके कोच ने बताया था कि मैं कम स्पीड से गेंदबाजी करता हूँ।

Advertisement

फवाद आलम की 10 साल बाद टेस्ट टीम में वापसी

फवाद आलम ने अपना पिछले टेस्ट मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ डुनेदिन में 2009 में खेला था। उसके बाद फवाद आलम को कभी पाकिस्तान की टीम में खेलते हुए नहीं देखा गया। किसी ने सोचा भी नहीं था कि लम्बे समय के बाद फवाद आलम को पाकिस्तान की टीम में जगह मिलेगी लेकिन ऐसा हुआ है। इंग्लैंड के खिलाफ साउथैम्पटन टेस्ट मैच में फवाद आलम को पाकिस्तान की अंतिम एकादश में शामिल किया गया है।

महेंद्र सिंह धोनी की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई

महेंद्र सिंह धोनी ने कोरोना टेस्ट कराया था जिसका रिजल्ट आ गया है। महेंद्र सिंह धोनी को टीम से जुड़ना है इसलिए उन्होंने टेस्ट कराया था। रांची स्थित फ़ार्म हाउस से महेंद्र सिंह धोनी ने अपना सैम्पल दिया था। बुधवार को सैम्पल देने के बाद महेंद्र सिंह धोनी का टेस्ट परिणाम गुरुवार को आने की उम्मीद थी और अब यह नेगेटिव आया है।चेन्नई में आईपीएल के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी एकत्रित होंगे। महेंद्र सिंह धोनी भी वहां जाएंगे। खबरों के अनुसार टीम अगले सप्ताह के बाद यूएई के लिए रवाना हो सकती है। इसको ध्यान में रखते ही महेंद्र सिंह धोनी का कोरोना टेस्ट कराया गया था।यह भी पढ़ें: आईपीएल में 3 सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाले बल्लेबाज

Published 13 Aug 2020, 20:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit