क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 18 अगस्त 2020

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

इस उम्र में जितना टैलेंट ऋषभ पंत के पास है उतना धोनी के पास नहीं था - आशीष नेहरा

पूर्व भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। आशीष नेहरा ने कहा है कि युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत के पास एम एस धोनी से ज्यादा नैचुरल टैलेंट है। आशीष नेहरा के मुताबिक 22 साल की उम्र में जो ऋषभ पंत के पास टैलेंट है वो 23 साल की उम्र में धोनी के पास नहीं था।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भारत के साथ मैचों के आयोजन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज के आयोजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इमरान खान ने कहा है कि जिस तरह का माहौल अभी है, उसे देखते हुए दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैचों का आयोजन सही नहीं है। इमरान खान ने कहा कि ये काफी खराब अनुभव होगा।

वानखेड़े स्टेडियम में एम एस धोनी के नाम एक सीट करना चाहती है मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन वानखेड़े स्टेडियम में एक सीट एम एस धोनी के नाम करना चाहती है। खबरों के मुताबिक वर्ल्ड कप 2011 फाइनल में एम एस धोनी ने जिस छक्के के साथ टीम को जीत दिलाई थी और वो छक्का जहां गिरा था उस सीट का नाम एम एस धोनी के नाम पर किया जाएगा। अपेक्स काउंसिल के मेंबर अजिंक्य नाइक ने उस सीट को ढूंढने को कहा है।

शोएब अख्तर का चौंकाने वाला बयान, कहा भारत के प्राइम मिनिस्टर एम एस धोनी को बुलाकर टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए कह सकते हैं

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एम एस धोनी को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। एम एस धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन शोएब अख्तर ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें बुलाकर टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए कह सकते हैं।

DREAM11 को बनाया गया इस साल आईपीएल स्पॉन्सर

DREAM11 को इस साल आईपीएल के लिए नया टाइटल प्रायोजक बनाया गया है। 222 करोड़ रूपये में DREAM11 ने इस साल के लिए स्पॉन्सरशिप पर कब्जा जमाया है। आईपीएल के लिए टेंडर के बाद मंगलवार को निविदाएँ खोली गई और यह निर्णय लिया गया। DREAM11 पहले ही प्रबल दावेदार मानी जा रही थी और अंत में यही देखने को मिला।

रोहित शर्मा का नाम खेल रत्न के संभावितों में शामिल

रोहित शर्मा और उनके फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। रोहित शर्मा को राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के संभावितों में चुना गया है। पुरस्कार समिति ने रोहित शर्मा के नाम पर भी मुहर लगा दी। रोहित शर्मा को खेल रत्न पुरस्कार के संभावितों में चुने जाने के अलावा अन्य खेलों से भी तीन अन्य खिलाड़ियों का चयन किया गया है।

अर्जुन पुरस्कार के लिए इशांत शर्मा के नाम की सिफारिश हुई

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को अर्जुन पुरस्कारों के 29 खिलाड़ियों में शामिल किया है। खेल मंत्रालय की पुरस्कार चयन समिति ने इशांत शर्मा के नाम की सिफारिश की है। इशांत शर्मा भारतीय टेस्ट टीम का नियमित हिस्सा हैं। क्रिकेट से इशांत शर्मा इकलौत खिलाड़ी इस साल हैं जिनका नाम अर्जुन पुरस्कार के लिए भेजा गया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now