Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 2 अगस्त 2020

श्रीसंत
श्रीसंत
Naveen Sharma

ENG vs IRE: इंग्लैंड ने दूसरे वनडे में आयरलैंड को 4 विकेट से हराया

इंग्लैंड ने आयरलैंड को साउथैम्पटन में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में 4 विकेट से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की। आयरलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 212 रन ही बना पाई और इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 4 विकेट खोकर 33वें ओवर में हासिल कर लिया। जॉनी बेयरेस्टो ने सिर्फ 41 गेंद पर 82 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी ने यूएई में आईपीएल आयोजन का किया समर्थन

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जहीर अब्बास ने बीसीसीआई द्वारा यूएई में आईपीएल का आयोजन कराने के फैसले का समर्थन किया है। आईसीसी ने जब इस साल टी20 वर्ल्ड कप को स्थगित करने का फैसला किया तो उसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल के इस सीजन का आयोजन यूएई में कराने का फैसला किया। आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 8 नवंबर तक होगा।

लंका प्रीमियर लीग में खेल सकते हैं इरफान पठान - रिपोर्ट

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में खेल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इरफान पठान का नाम उन 70 विदेशी खिलाड़ियों में शामिल है जो 28 अगस्त से श्रीलंका में शुरु होने वाले इस इवेंट में हिस्सा ले सकते हैं।

एस श्रीसंत को लेकर हरमीत सिंह ने किया बड़ा खुलासा

एस श्रीसंत को लेकर राजस्थान रॉयल्स के पूर्व खिलाड़ी हरमीत सिंह ने कुछ खुलासे किये हैं। इनमें श्रीसंत को लेकर एक खुलासा काफी सनसनीखेज कहा जा सकता है। हरमीत सिंह ने कहा कि मेरे कमरा श्रीसंत के बगल में हुआ करता था और श्रीसंत रात को पार्टी किया करते थे। उनके कमरे में लड़कियाँ भी होती थीं।

महेंद्र सिंह धोनी से मेरी तुलना नहीं होनी चाहिए- रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने फैन्स के साथ ट्विटर पर एक मजेदार सवाल-जवाब का सेशन रखा। एक फैन ने कप्तानी के मामले उनकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी से करने वाले सुरेश रैना के बयान पर जवाब माँगा। रोहित शर्मा ने इसको लेकर कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की तुलना किसी से नहीं की जा सकती। हर व्यक्ति अलग होता है। रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि हाँ मैंने सुरेश के उस बयान के बारे में सुना था।

इरफ़ान पठान ने हार्दिक पांड्या को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इरफ़ान पठान ने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी बात कही है। इरफ़ान पठान ने विश्व के टॉप ऑल राउंडर में हार्दिक पांड्या को दसवें स्थान से भी बाहर बताया है। इरफ़ान पठान ने बेन स्टोक्स और जेसन होल्डर को बेहतरीन ऑल राउंडर बताया। इरफ़ान पठान ने कहा कि बेन स्टोक्स इस समय विश्व के नम्बर एक ऑल राउंडर हैं। एक चैट में इरफ़ान पठान ने यह सब कहा।

आईपीएल 2020 के लिए भारत सरकार से मिली हरी झंडी

आईपीएल को लेकर भारत सरकार से एक बड़ी खबर आई है। भारत सरकार ने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल को टूर्नामेंट आयोजन के लिए हरी झंडी दे दी है। रविवार को यह फैसला आया है। यूएई में आईपीएल 19 सितम्बर से शुरू होगा और 10 नवम्बर तक चलेगा। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में कुछ फैसले भी लिये जाने की खबर है इसमें खिलाड़ियों की सीमा तय करने का फैसला भी है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...