Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 25 जून 2020

 शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 25 Jun 2020, 20:41 IST
न्यूज़
Advertisement

धोनी के जन्मदिन के लिए खास गाना रिलीज करेंगे ड्वेन ब्रावो

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने ऐलान किया है कि वो अपने आईपीएल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन के दिन खास गाने को रिलीज करेंगे। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन 7 जुलाई को होता है और वो 39 साल के हो जाएंगे।

'183 पर आउट होने के बाद हमें उम्मीद नहीं थी कि वर्ल्ड कप जीत सकते हैं'

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी कृष्णमाचारी श्रीकांत ने 1983 वर्ल्ड कप के फाइनल को लेकर अहम खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि पहली पारी में 183 रनों पर आउट होने के बाद भारतीय टीम के किसी खिलाड़ी को यकीन नहीं था कि हम वेस्टइंडीज को हराकर वर्ल्ड कप जीत सकते हैं। भारत ने लीग स्टेज में वेस्टइंडीज को हराया था, लेकिन फाइनल में बात अलग थी। वेस्टइंडीज की टीम दो वर्ल्ड कप जीत चुकी थी और उनका लगातार तीसरा फाइनल था।

वेस्टइंडीज के अंडर 19 कप्तान ने 10 ओवर के मैच में जड़ा तूफानी शतक

वेस्टइंडीज में चल रहे सेंट लूसिया टी10 ब्लास्ट के चौथे मुकाबले में अंडर 19 टीम के कप्तान किमानी मेलीयस ने जबरदस्त शतक जड़ा। मेलीयस ने महज 34 गेंदों में शतकीय पारी खेली और ग्रॉस आइसलेट कैनॉन ब्लास्टर्स को वीयूक्स फोर्ट नॉर्थ रेड्रस के खिलाफ शानदार जीत दिलाई।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई से वीजा को लेकर लिखित आश्वासन चाहता है

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत में खेलने को लेकर कुछ न कुछ अड़ंगा और बयानबाजी करता रहता है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत में अगले साल होने वाले टी20 विश्वकप और 2023 में होने वाले विश्वकप को लेकर वीजा के लिए अभी से लिखित आश्वासन माँगा है। आईसीसी को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि भारत सरकार से लिखित में आश्वासन दिया जाए कि हमें वहां खेलने के लिए वीजा की मंजूरी दी जाएगी।

केएल राहुल ने क्रिस गेल को लेकर किया एक बड़ा खुलासा

केएल राहुल ने क्रिस गेल को लेकर आईपीएल का एक किस्सा बताया है। केएल राहुल ने कहा कि क्रिस गेल को राशिद खान के खिलाफ गुस्सा आया था। केएल राहुल ने आगे कहा कि क्रिस गेल ने राशिद खान की धुनाई करने का मन पहले ही बना लिया था और मुझसे कहा भी था कि राशिद खान आकर मुझे घूरेगा तो मैं उसे फिनिश कर दूंगा।

Advertisement

शाकिब अल हसन ने अपने बैन को लेकर किया अहम खुलासा

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने अपने बैन को लेकर एक खुलासा किया है। शाकिब अल हसन ने कहा कि आईसीसी के जांच अधिकारी के सामने मैंने सभी बातों को सच्चाई से बताते हुए पूरे तथ्य रखे थे। इसके कारण मुझे एक साल का सस्पेंशन मिला था। शाकिब अल हसन को फिक्सर द्वारा सम्पर्क की जानकारी छुपाने के आरोप में दो साल के लिए बैन किया गया जिसमें एक साल का सस्पेंशन शामिल है।

पाकिस्तान के खिलाड़ी कोरोना संक्रमित होने पर पूर्व दिग्गज ने लगाई फटकार

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर जनकर बरसे हैं। इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई टीम के दस खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद राशिद लतीफ ने कहा कि इनका टेस्ट पाकिस्तान से बाहर जाना चाहिए। उन्होंने साफ़ तौर पर पाकिस्तान में होने वाली कोरोना जांच पर सवाल उठाया और भड़ास निकाली।

Published 25 Jun 2020, 20:41 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit