Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 6 जून 2020

रोहित-धवन
रोहित-धवन
Naveen Sharma

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों द्वारा इंग्लैंड दौरे के लिए मना करने का कारण सामने आया

इंग्लैंड दौरे के लिए वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ियों ने मना कर दिया था। कीमो पॉल, डैरेन ब्रावो और शिमरोन हेटमायर ने दौरे से हटने का फैसला लिया था। वेस्टइंडीज क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी जॉन ग्रेव ने खुलासा करते हुए बताया कि तीनों खिलाड़ियों ने परिवार के लिए दौरे पर जाने से इन्कार किया। वेस्टइंडीज के इन तीन खिलाड़ियों ने कोविड 19 के खतरे को देखते हुए खुद को दौरे से अलग कर लिया।

वीवीएस लक्ष्मण ने हरभजन सिंह को लेकर दी शानदार प्रतिक्रिया

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने हरभजन सिंह को लेकर प्रतिक्रिया दी है। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि हरभजन सिंह व्यक्तिगत परेशानियों और दबाव से कभी परेशान नहीं हुए। वीवीएस लक्ष्मण ने यह भी कहा कि हरभजन सिंह ने शानदार तरीके से डेढ़ दशक तक करियर में उच्च स्तर पर रहे।

दानिश कनेरिया भारत में बनना चाहते हैं कोच

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने शाहिद अफरीदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दानिश कनेरिया ने कहा कि शाहिद अफरीदी अन्य लेग स्पिनर घरेलू मैचों में नहीं खेलने देते थे। इसके अलावा दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और टीम के कुछ कप्तानों को भी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कोचिंग फील्ड में जाने की इच्छा भी जताई है।

रोहित शर्मा ने शिखर धवन के बारे में किया मजेदार खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने साथी खिलाड़ी शिखर धवन को लेकर बेहद मजेदार खुलासा किया है। रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ एक टेस्ट मैच का जिक्र किया है, जिसमें शिखर धवन गाना गाने लगे थे और ये देखकर सभी खिलाड़ी चौंक गए थे। ओपन नेट्स विद मयंक अग्रवाल के दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल और शिखर धवन से बातचीत में इसका खुलासा किया।

इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले दुनिया के टॉप 10 एथलीट, विराट कोहली इकलौते क्रिकेटर

इंस्टाग्राम से कमाई करने के मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया भर के टॉप 10 एथलीट की लिस्ट में एकमात्र क्रिकेटर हैं। लॉकडाउन के दौरान दुनिया भर में जितने खिलाड़ियों ने अपने स्पॉन्सर बेस इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाई की है, उनमें विराट कोहली एकमात्र क्रिकेटर हैं और वो इकलौते भारतीय खिलाड़ी भी हैं जो इस लिस्ट में शामिल हैं।

वसीम अकरम ने सचिन तेंदुलकर को टॉप बैट्समैन की लिस्ट में 5वें नंबर पर रखा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने टॉप-5 बल्लेबाजों की सूची में सचिन तेंदूलकर को 5वें नंबर पर रखा है। इसके पीछे वसीम अकरम ने एक बड़ी वजह बताई है। वसीम अकरम का कहना है कि जब वो अपनी पीक पर थे तो उन्होंने भारत के खिलाफ ज्यादा गेंदबाजी नहीं की, इसलिए वो सचिन को 5वें नंबर पर रखते हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...