क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 6 सितम्बर 2020

आईपीएल ट्रॉफी
आईपीएल ट्रॉफी

"सुरेश रैना भले ही कुछ मैच मिस कर दें लेकिन आईपीएल खेलने वापस आएंगे"

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना के आईपीएल 2020 में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर दीपदास गुप्ता ने इसको लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सुरेश रैना आईपीएल के लिए चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ दोबारा जुड़ेंगे।

सीएसके का अगला कप्तान कौन होगा ये पहले से ही एम एस धोनी के दिमाग में है - ड्वेन ब्रावो

एम एस धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का अगला कप्तान कौन होगा, इसको लेकर टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रावो ने कहा है कि सीएसके का अगला कप्तान कौन होगा ये चीज एम एस धोनी के दिमाग में है और उन्हें इसके बारे में पता है।

गौतम गंभीर ने सुनील नारेन को लेकर दिया बड़ा बयान

गौतम गंभीर ने आईपीएल में सुनील नारेन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर ने कहा कि यूएई में सूनील नारेन ग्रिप मिलने की दशा में उपयोगी साबित हो सकते हैं। गौतम गंभीर ने सुनील नारेन को केकेआर का कप्तान रहते हुए काफी करीब से देखा है। गौतम गंभीर ने कहा भी कहा कि सुनील नारेन की गेंद को पहचानना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं रहता है।

आईपीएल 2020 के पूरे कार्यक्रम का हुआ ऐलान

रविवार को आईपीएल का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया। आईपीएल गवर्निंग काउन्सिल ने कार्यक्रम की घोषणा की। पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। काफी दिनों से दर्शकों को इस कार्यक्रम का इंतजार था जो अब जाकर खत्म हुआ है। आईपीएल में फाइनल सहित 56 मैच होंगे जिसके लिए 46 दिनों का समय लगेगा। पहला मैच शनिवार को अबुधाबी में होगा, इसके बाद दुबई में दूसरा मैच खेला जाएगा।

हरभजन सिंह की खाली जगह भरना मुश्किल - इरफ़ान पठान

हरभजन सिंह के इस आईपीएल से बाहर होने के बाद अन्य किसी खिलाड़ी को अब तक चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में शामिल नहीं किया गया है। इरफ़ान पठान ने कहा है कि हरभजन सिंह को रिप्लेस करना आसान काम नहीं है। हरभजन सिंह की तरह घरेलू क्रिकेट में किसी ऑफ़ स्पिनर को ढूँढना इरफ़ान पठान ने मुश्किल माना। हरभजन सिंह के अलावा उन्होंने सुरेश रैना की आईपीएल में वापसी का बयान भी दिया।

ENG vs AUS, दूसरा टी20: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर ली 2-0 की विजयी बढ़त

इंग्लैंड ने साउथैम्पटन में खेले गए दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से विजयी बढ़त हासिल कर ली है। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 157 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने उन्नीसवें ओवर में 4 विकेट पर 158 रन बनाकर मैच जीत लिया। जोस बटलर ने नाबाद अर्धशतक जड़ा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now