ब्रॉक लैसनर के WWE में 3 धमाकेदार मैच जिन्हें फैंस दोबारा देखना चाहते हैं

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे फिट और तगड़े रेसलर्स में से एक माना जाता है। वो अपने WWE करियर में अंडरटेकर (Undertaker), रिक फ्लेयर (Ric Flair) और गोल्डबर्ग (Goldberg) जैसे दिग्गज रेसलर्स को मात दे चुके हैं।

खैर इस आर्टिकल में हम मौजूदा सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनके साथ लैसनर का मैच पहले भी हो चुका है और उन मुकाबलों को फैंस द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिला था। इसलिए यहां हम द बीस्ट के ऐसे कुछ मैच आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें फैंस दोबारा देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

# ब्रॉन स्ट्रोमैन

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के बीच वैसे तो पहले भी कई मैच लड़े जा चुके हैं लेकिन पहले और अब की परिस्थितियां काफी हद तक बदल चुकी हैं। इनके बीच आखिरी सिंगल्स मैच क्राउन ज्वेल 2018 में लड़ा गया था जब किंग कॉर्बिन (King Corbin) के अटैक के कारण लैसनर ने फायदा उठाते हुए मैच जीता था।

ये भी पढ़ें: WWE के रियल लाइफ कपल्स जो रेसलिंग करियर में एक-दूसरे के दुश्मन रहे हैं

असल मायनों में द मॉन्स्टर अमंग मेन को उस बेईमानी का बदला पूरा करने का मौका अभी तक नहीं मिल सका है। हालांकि द बीस्ट और स्ट्रोमैन अभी अलग-अलग ब्रांड्स में मौजूद हैं लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार WWE सुपरस्टार शेकअप 2020 ज्यादा दूर नहीं है।

स्ट्रोमैन अभी WWE चैंपियन हैं और लैसनर सुपरस्टार शेकअप में ब्लू ब्रांड में आकर उन्हें चैलेंज कर सकते हैं। लेकिन इस मैच के होने के लिए स्ट्रोमैन को इससे पहले मनी इन द बैंक 2020 पीपीवी में ब्रे वायट (Bray Wyatt) के खिलाफ टाइटल डिफेंड करना होगा।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो सैमी जेन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं

# समोआ जो

youtube-cover

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि समोआ जो (Samoa Joe) मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे टैलेंटेड इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं। साल 2017 वो लैसनर के साथ एक छोटी फ्यूड का हिस्सा रहे थे लेकिन उसके बाद कभी इनका आमना-सामना नहीं हो सका है।

फैंस को ये दुश्मनी बहुत पसंद आई थी और समोआ जो की अपनी इन रिंग स्किल्स और ताकत के सहारे द बीस्ट को कड़ी टक्कर देने में सक्षम हैं और ऐसा वो पहले भी कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 4 कपल जो हमें साल 2020 में देखने को मिल चुके हैं

# सीएम पंक

youtube-cover

सीएम पंक (CM Punk) एक ऐसा नाम जिन्हें पूरा WWE यूनिवर्स रिंग में वापसी करते देखना चाहता है लेकिन हर बार वो वापसी की खबरों को सिरे से खारिज ही करते आए हैं। पंक और लैसनर के बीच समरस्लैम 2013 के मैच को आज भी WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन मुकाबलों में से एक माना जाता है।

हालांकि पंक को रिंग से बाहर रहे काफी समय हो चुका है। लैसनर भी एक पार्ट-टाइम रेसलर हैं और इन दोनों की ही उम्र एक समान है, इसलिए आज भी इनके मैच में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now