Create
Notifications
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के WWE में 3 धमाकेदार मैच जिन्हें फैंस दोबारा देखना चाहते हैं

  • ब्रॉक लैसनर के ऐसे मैच जिन्हें दोबारा देखने को उत्सुक हैं WWE फैंस।
  • ब्रॉक लैसनर मौजूदा दौर में प्रो रेसलिंग के सबसे बेस्ट इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 05 May 2020, 20:30 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे फिट और तगड़े रेसलर्स में से एक माना जाता है। वो अपने WWE करियर में अंडरटेकर (Undertaker), रिक फ्लेयर (Ric Flair) और गोल्डबर्ग (Goldberg) जैसे दिग्गज रेसलर्स को मात दे चुके हैं।

खैर इस आर्टिकल में हम मौजूदा सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनके साथ लैसनर का मैच पहले भी हो चुका है और उन मुकाबलों को फैंस द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिला था। इसलिए यहां हम द बीस्ट के ऐसे कुछ मैच आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें फैंस दोबारा देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

# ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के बीच वैसे तो पहले भी कई मैच लड़े जा चुके हैं लेकिन पहले और अब की परिस्थितियां काफी हद तक बदल चुकी हैं। इनके बीच आखिरी सिंगल्स मैच क्राउन ज्वेल 2018 में लड़ा गया था जब किंग कॉर्बिन (King Corbin) के अटैक के कारण लैसनर ने फायदा उठाते हुए मैच जीता था।

ये भी पढ़ें: WWE के रियल लाइफ कपल्स जो रेसलिंग करियर में एक-दूसरे के दुश्मन रहे हैं

असल मायनों में द मॉन्स्टर अमंग मेन को उस बेईमानी का बदला पूरा करने का मौका अभी तक नहीं मिल सका है। हालांकि द बीस्ट और स्ट्रोमैन अभी अलग-अलग ब्रांड्स में मौजूद हैं लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार WWE सुपरस्टार शेकअप 2020 ज्यादा दूर नहीं है।

स्ट्रोमैन अभी WWE चैंपियन हैं और लैसनर सुपरस्टार शेकअप में ब्लू ब्रांड में आकर उन्हें चैलेंज कर सकते हैं। लेकिन इस मैच के होने के लिए स्ट्रोमैन को इससे पहले मनी इन द बैंक 2020 पीपीवी में ब्रे वायट (Bray Wyatt) के खिलाफ टाइटल डिफेंड करना होगा।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो सैमी जेन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं


1 / 2 NEXT
Published 03 May 2020, 09:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit