Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 मेन इवेंट योग्य रैसलर्स जिन्हें विंस ज्यादा मौके देंगे और 3 जिन्हें मौके नहीं मिलेंगे

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:29 IST

क्या विंस का प्रिय होना आगे बढ़ने का पहला तरीका है?
क्या विंस का प्रिय होना आगे बढ़ने का पहला तरीका है?

2019 में कई NXT रैसलर्स को मौके दिए गए। मेन रोस्टर में आने के बाद उनके करियर या तो खराब हुए या उन्हें वो मौके नहीं मिले जिसकी उम्मीद थी। ऐसा EC3 को देखकर कहा जा सकता है, और साथ ही कई अन्य रैसलर्स के लिए भी जिनमें काफी हुनर था। अब वक़्त ऐसा आ गया है जहाँ विंस के फैसलों पर सवाल खड़े हो रहे हैं क्योंकि वो किसी को पुश दे रहे हैं तो कुछ को पुश नहीं मिल रहा है।

इसकी वजह से कई रैसलर्स ने कंपनी से बाहर और उसके विरोधी AEW के साथ सम्पर्क किया। उसके बावजूद चेयरमैन के तरीके में कोई खास बदलाव नहीं हुआ है। इस साल विंस ने कई रैसलर्स को आगे बढ़ाया है, जबकि कई अन्य को वो मौके नहीं मिले हैं। रोस्टर में रैसलर्स की नाराज़गी को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि आनेवाले समय में कंपनी में क्या हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय जिन्हें All Elite Wrestling द्वारा भविष्य में साइन किया जाना चाहिए

भले ही रैसलर्स नाराज़ हों या नहीं, विंस अपने ही तरीके से ही चीज़ों को करना पसंद करते हैं। वो कुछ को आगे बढ़ाएंगे जबकि कुछ को वो मौके नहीं मिलेंगे। इस आधार पर आइए जानते हैं उन 3 मेन इवेंट योग्य रैसलर्स के बारे में, जिन्हें विंस और मौके देंगे और तीन जिन्हें मौके नहीं मिलेंगे:

#3 मौके कम होंगे: बैरन कॉर्बिन

Baron Corbin has never fully proved himself in the role

अगर जेसन जॉर्डन चोटिल नहीं होते तो बैरन कॉर्बिन कभी इस स्थिति में ही नहीं आते। अब जिस तरह का रिएक्शन उन्हें मिलता है उससे एक बात तय है की आने वाले समय में विंस उनपर विश्वास खो बैठेंगे। इसकी वजह से उनको मिलने वाला पुश भी खत्म हो जाएगा।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 6 NEXT
Published 18 Jun 2019, 13:01 IST
Advertisement
Fetching more content...