Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 के अंत तक वापसी करेंगे और 5 जो शायद नहीं कर पाएंगे

ऐज और शार्लेट
ऐज और शार्लेट
Neeraj sharma
visit

साल 2020 में डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज़ कर दिया है तो वहीं अन्य WWE रेसलर्स को पुश मिलने के चांस भी बढ़ गए हैं।

इस बीच ऐसे भी काफी संख्या में WWE सुपरस्टार्स हैं जो चोट के कारण काफी समय से बाहर चल रहे हैं तो कुछ अपने-अपने कारणों से ब्रेक ले चुके हैं। इस आर्टिकल में हम उन सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जो 2020 के अंत तक वापसी कर सकते हैं और कुछ ऐसे जो नहीं कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

ज़ेवियर वुड्स WWE रिंग में वापसी कर सकते हैं

youtube-cover

ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) को पिछले साल अक्टूबर में पैर में चोट लगी थी और वो तभी से बाहर चल रहे हैं। WWE The Bump के एक हालिया एपिसोड पर उन्होंने कहा था कि, "अभी मैं ये नहीं कह सकता कि मेरी वापसी कब होगी लेकिन मैं अब पहले से बेहतर फील कर रहा हूँ।"

जिमी उसो- शायद नहीं कर पाएंगे

जिमी उसो
जिमी उसो

जिमी उसो को रेसलमेनिया के ट्रिपल थ्रेट लैडर मैच में चोट आई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार वो 6 से 9 महीनों तक रिंग से दूर रहने वाले हैं जो ये सुनिश्चित करता है कि साल 2020 में उनके लिए वापसी कर पाना बहुत मुश्किल है।

कलिस्टो- वापस आ सकते हैं

कलिस्टो
कलिस्टो

इस साल की शुरुआत में कलिस्टो ने कहा था कि शायद उन्हें कंधे की चोट और लिगामेंट टीयर की सर्जरी ना करानी पड़े। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि इस चोट से उबरने में उन्हें लंबा समय लग सकता है। इसलिए संभव है कि कलिस्टो 2020 के आखिरी महीनों में WWE रिंग में वापस नजर आ सकते हैं।

एम्बर मून- शायद नहीं कर पाएंगी

एम्बर मून
एम्बर मून

एम्बर मून ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "वो फिलहाल दूसरी सर्जरी करवाने पर ध्यान दे रही हैं। बैकस्टेज मेरे मुंह से केवल ये शब्द निकले थे कि, 'क्या मैं दोबारा कभी रिंग में उतार पाऊंगी?'" मून के इन विचारों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी चोट कितनी गंभीर है।

ये भी पढ़ें: लंबे बालों में कैसे दिखेंगे ये गंजे सुपरस्टार्स

रेज़ार WWE रिंग में वापस आ सकते हैं

AOP
AOP

WWE रेसलर रेज़ार और एकम जब सैथ रॉलिंस के फैक्शन से जुड़े तो AOP का भविष्य सुरक्शित नजर आने लगा था। दुर्भाग्यवश मार्च के रॉ के एक एपिसोड में उन्हें बाइसेप में चोट लग गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार वो 7-8 महीनों तक बाहर रहने वाले हैं जिसका मतलब ये है कि वो 2020 के अंत तक वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन काफी पसंद करते हैं

इलायस- शायद नहीं कर पाएंगे

इलायस
इलायस

मई में इलायस को कंधे और चेस्ट को जोड़ने वाली मसल में दिक्कत आई थी। Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि इलायस कम से कम रेसलमेनिया 37 तक बाहर रह सकते हैं।

शार्लेट- वापस आ सकती हैं

शार्लेट
शार्लेट

नाया जैक्स द्वारा अटैक के बाद से ही शार्लेट ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आ रही हैं। पहले कहा गया था कि उन्हें कॉलर बोन में चोट आई थी लेकिन शार्लेट ने बाद में कंधे की चोट को खुद खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा कि वो कुछ हफ्तों के ब्रेक के बाद वापस आने वाली हैं लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वो समरस्लैम को भी मिस कर सकती हैं।

जिंदर महल शायद 2020 में WWE रिंग में वापसी नहीं कर पाएंगे

जिंदर महल
जिंदर महल

जिंदर महल को इससे पहले पिछले साल जून में चोट लगी थी जिसके कारण वो एक साल WWE रिंग से दूर रहे। अप्रैल में उनकी वापसी हुई लेकिन इस बार उनका घुटना चोटिल हो गया था।

कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि जिंदर की ये चोट काफी गंभीर है और इससे उबरने में लंबा वक्त लग सकता है। इसलिए ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि उनकी वापसी अब 2021 में ही होगी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE दिग्गज जो बहुत कम समय के लिए चैंपियन रहे

ऐज- शायद वापसी नहीं कर पाएंगे

ऐज
ऐज

WWE बैकलैश में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच में ऐज को ट्राइसेप में चोट आई थी। इस बारे में डेव मेल्टजर कह चुके हैं कि ट्राइसेप इंजरी से उबरने में आमतौर पर 6-8 महीने का वक्त लगता है।

ऐज ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि, "पहले 2 महीने के उपचार के बाद ये कह पाना मुश्किल है कि मैं कब तक रिंग में वापस आ पाऊंगा। मैं अपनी बॉडी की सुनना चाहता हूँ, इसलिए जब तक मेरी बॉडी मुझे रिंग में उतरने की इजाजत नहीं देगी उससे पहले मैं कुछ नहीं कह सकता।"

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now