Create
Notifications

WWE के 5 बड़े प्लान्स जिन्हें 2020 में COVID-19 के चलते कैंसिल कर दिया गया

WWE स्टोरीलाइंस
WWE स्टोरीलाइंस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 16 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

डब्लू डब्लू ई (WWE) रोस्टर इतना बड़ा है कि सभी सुपरस्टार्स को मौका देना संभव नहीं है। इसी कारण ऐसी बहुत सी WWE स्टोरीलाइंस होती हैं जिनका कोई अच्छा परिणाम ना निकले तो उन्हें ड्रॉप भी कर दिया जाता है। कभी चोट की वजह से तो किसी अन्य कारणों की वजह से सुपरस्टार्स को बाहर बैठना पड़ता है।

इन दिनों COVID-19 महामारी ने पूरी व्यवस्था को उलट-पलट कर दिया है। इसी कारण 2020 में अभी तक ऐसी कई स्टोरीलाइंस रही हैं जिन्हें WWE को ड्रॉप करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE रेसलर्स जो माँ बन चुकी हैं

WWE रेसलमेनिया 36 के बाद सैमी ज़ेन vs डेनियल ब्रायन

सैमी जेन (Sami Zayn) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के बीच अच्छी इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल चल रही थी और इनके बीच रेसलमेनिया में भी मैच हुआ जिसमें सैमी को जीत मिली थी। Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि रेसलमेनिया के बाद भी सैमी और डेनियल के बीच फ्यूड जारी रहने वाली थी।

लेकिन सैमी ने कोरोनावायरस के चलते WWE रिंग में ना आने का फैसला लिया और इसी कारण अब उनसे टाइटल भी ले लिया गया है।

WWE में लाना- बॉबी लैश्ले-रुसेव-लिव मॉर्गन

लैश्ले-लाना-रुसेव के बीच लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन को WWE फैंस द्वारा काफी आलोचनाएं मिली थीं। लिव मॉर्गन की चौंकाने वाली वापसी से भी कहानी में नया ट्विस्ट आ गया था। अब रुसेव को WWE से निकाला जा चुका है इसलिए रुसेव तो पूरी तरह स्टोरीलाइन से बाहर हो चुके हैं।

हालांकि ये भी कहा जा रहा था कि लाना और लिव मॉर्गन के बीच सिंगल्स फ्यूड जारी रह सकती है। लेकिन एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि पॉल हेमन ने मॉर्गन को पुश दिलाने की शुरुआत के लिए इस स्टोरीलाइन में शामिल किया था ना कि लाना के फ्यूड शुरू करने के लिए।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

1 / 3 NEXT
Published 16 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now