5 सुपरस्टार्स जो 2021 में जॉनी गार्गानो को NXT नॉर्थ अमेरकिन चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

Who will take down Johnny Gargano in WWE NXT?

तीन बार के NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने हाल में ही लियोन रफ को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया है। इस जीत के बाद उन्होंने 2020 का अंत एक चैंपियन के रूप में किया है। 2020 का साल जॉनी के लिए काफी कठिन रहा है। उन्होंने साल की शुरुआत अपने पुराने साथी टॉमैसो सिएम्पा के साथ टीम बना कर करी थी।

ये भी पढ़े: 5 बड़े मौके जब WWE Royal Rumble में सुपरस्टार्स ने चैंपियनशिप जीती

इसके बाद उन्होंने डेमियन प्रीस्ट को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप अपने नाम की थी। हालांकि वो अपना टाइटल लियोन रफ के खिलाफ हार गए थे। जिसके बाद उन्होंने 2020 के अंत में उन्हें हराकर एक बार फिर से टाइटल अपने नाम किया है।

ऐसे में आइये जानते हैं उन स्टार्स के बारें में जो आने वाले समय में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन जॉनी गार्गानो को उनके टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं:

#5 कुशीडा आने वाले समय में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के फिउड में नज़र आ सकते हैं:

NXT में डेब्यू करने के बाद से ही सभी की निगाहें जापानी स्टार कुशीडा पर टिक गई थी। अपने NXT करियर में उन्होंने अभी तक कोई भी टाइटल नहीं जीता है।

ये भी पढ़ें: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

हालांकि वो NXT नॉर्थ अमेरिकन चैम्पियनशिप और NXT क्रूजरवेट चैम्पियनशिप की फिउड में शामिल हो चुके हैं। उनकी इन रिंग परफॉर्मेंस की वजह से फैंस उन्हें ख़ासा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में 2021 में वो जॉनी गार्गानो के खिलाफ फिउड में नजर आ सकते है।

कुशीडा अपने करियर में कई यादगार फिउड और मैचों का हिस्सा रह चुके हैं। ऐसे में उनके और जॉनी गार्गानो के बीच फैंस को एक धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अगले कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं

जॉनी गार्गानो का इन रिंग वर्क काफी ज्यादा अच्छा है। ऐसे में अगर 2021 में ये दोनों स्टार्स नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के टाइटल फिउड का हिस्सा बनते हैं तो फैंस को एक यादगार फिउड और मैच दोनों देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 काइल ओ राइली

काइल ओ राइली के लिए 2020 का साल काफी शानदार रहा है। 2020 में वो बॉबी फिश के साथ NXT टैग टीम चैंपियन भी बने थे। इसके अलावा उन्हें सिंगल्स मैचों में भी देखा गया है। NXT टेकओवर 31 में उनके और फिन बैलर के बीच हुए मैच को फैंस ने ख़ासा पसंद किया था।

ये भी पढ़े: 5 बड़े ड्रीम मैच जो 2021 में WWE में देखने को मिल सकते हैं

ये दोनों ही स्टार्स एक बार फिर से NXT चैंपियनशिप मैच में एक-दूसरे का सामना करने वाले हैं। ऐसे में अगर वो ये मैच नहीं जीत पाते है तो वो NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के फिउड में शामिल हो सकते है। काइल ओ राइली अभी भी अनडिस्प्यूटेड एरा का हिस्सा है। ऐसे में उनके और जॉनी गार्गानो के बीच एक रोमांचक फिउड देखने को मिल सकता है।

#3 ब्रॉनसन रीड

ब्रॉनसन रीड का 2020 काफी अच्छा रहा है। उन्होंने NXT के कई बड़े स्टार्स का मुकाबला किया है। इन मुकाबलों में उन्होंने हर बार साबित किया है कि वो अपने इन रिंग वर्क से फैंस का ध्यान खींच सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टारर्स जिन्हें पुश देना ने 2020 में बंद कर दिया

हालांकि 2020 में एक ब्रेक लेने के बाद वापस लौट रीड एक बार फिर से फैंस के सामने खुद को साबित करना चाहेंगे । ऐसे में WWE उन्हें NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन जॉनी गार्गानो के खिलाफ फिउड में बुक कर सकती है। इस फिउड से जहां रीड को अपने करैक्टर को और ज्यादा बेहतर करने का मौका मिलेगा वहीं दूसरी तरफ जॉनी गार्गानो को अपने टाइटल के लिए एक अच्छा चैलेंजर मिल जाएगा।

#2 डेक्सटर लुमिस

डेक्सटर लुमिस ने भी 2020 में खुद को साबित किया है। वो 2020 में कई बड़े मैचों का हिस्सा थे। उनके और एडम कोल के बीच हुए मैच को फैंस ने खासा पसंद किया था। इसके अलावा उन्होंने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के खिलाफ भी अपनी इन रिंग स्किल्स को साबित किया था।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा ल्यूक हार्पर को दिए गए ट्रिब्यूट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

ऐसे में अब WWE उन्हें 2021 में बड़ा पुश देने के बारें में सोच सकता है। उनके मैच और प्रोमो फैंस को पसंद आ रहें हैं। इस वजह WWE उन्हें जॉनी गार्गानो के खिलाफ फिउड में शामिल कर सकता है। इस फिउड से लूमिस के पास खुद के करैक्टर को साबित करने का मौका होगा।

#1 ऑस्टिन थ्योरी

ऑस्टिन थ्योरी को शो के दौरान NXT फ्यूचर स्टार ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला था। इसके अलावा वो 2019 से लेकर 2020 तक कई बार हाईप्रोफाइल मैच का हिस्सा बन चुके हैं। फैंस उन्हें NXT के फ्यूचर के रूप में देख रहे है।

ये भी पढ़े: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो महान मैनेजर बन सकते हैं

WWE मैनेजमेंट भी उन्हें लगातार पुश दे रहा है। ऐसे में 2021 में वो जॉनी गार्गानो के खिलाफ फिउड में नजर आ सकते हैं। जॉनी गार्गानो ने खुद ऑस्टिन थ्योरी की तारीफ की है। ऐसे में दोनों ही स्टार्स के बीच एक धमाकेदार फिउड देखने को मिल सकता है।