WWE यूएस चैंपियन बनने के बाद अपोलो क्रूज़ के 5 दुश्मन

अपोलो क्रूज़
अपोलो क्रूज़

डब्लू डब्लू ई (WWE) में 6 साल गुजारने के बाद आखिरकार अपोलो क्रूज़ ने कंपनी में अपना पहला टाइटल जीत ही लिया है। वो रॉ के हालिया एपिसोड में एंड्राडे को हराकर WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन गए हैं।

कुछ हफ्ते पूर्व स्टोरीलाइन इंजरी के कारण उन्हें मनी इन द बैंक पीपीवी से भी बाहर होना पड़ा था लेकिन आखिरकार अब कठिनाइयों से गुजरते हुए वो चैंपियन बनने में सफल रहे हैं। अब सवाल है कि चैंपियन बनने के बाद क्रूज़ का सामना किन सुपरस्टार्स से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट सेरेमनी के दौरान देखने को मिल सकती हैं

एंड्राडे करेंगे WWE यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल रीमैच की मांग

इस बात की संभावनाएं अत्यधिक हैं कि अगले हफ्ते रॉ में ज़ेलिना वेगा अपने साथी एंड्राडे के लिए चैंपियनशिप रीमैच की मांग कर सकती हैं। आपको याद दिला दें कि टाइटल गंवाने के बाद बैकस्टेज एंड्राडे को काफी गुस्से में देखा गया था।

जो भी उनके रास्ते में आ रहा था वो उसे इधर से उधर पटक रहे थे, जो दर्शाता है कि वो जरूर WWE यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल को दोबारा जीतने का प्रयास करेंगे।

एंजेल गार्ज़ा

एंजेल गार्ज़ा को WWE मेन रोस्टर में आने के बाद कुछ खास सफलता प्राप्त नहीं हो सकी है। लेकिन इस हफ्ते उनकी केविन ओवेंस (Kevin Owens) पर आई जीत इस ओर इशारा कर रही है कि जल्द ही उन्हें बड़ा पुश मिल सकता है।

यहाँ WWE क्रिएटिव टीम एंजेल गार्ज़ा को टाइटल शॉट देकर बड़ा दांव खेल सकती है। गार्ज़ा को इस तरह बुक किया जाए जिससे वो नए WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के साथ फ्यूड में शामिल होकर आने वाले महीनों में एंड्राडे को एक बार फिर चैंपियन बनने में मदद करें।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन में फ्यूड कर सकते हैं

किंग कॉर्बिन WWE के मुख्य हील सुपरस्टार हैं

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

अब 4 बार रॉ सुपरस्टार्स स्मैकडाउन में या ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स रेड ब्रांड में जा सकते हैं। इसका हालिया उदाहरण किंग कॉर्बिन हैं। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि कॉर्बिन मौजूदा समय में WWE के सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले सुपरस्टार हैं।

वहीं अपोलो क्रूज़ के साथ दुश्मनी की बात करें तो NXT में ये दोनों आमने-सामने आ चुके हैं। इसका फायदा ये होगा कि क्रूज़ को फैंस एक बड़े बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में देखने लगेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके मैनेजर पॉल हेमन बन सकते हैं

एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

कुछ समय पहले कहा गया था कि WWE अपोलो क्रूज़ को हील टर्न दे सकती है। अगर आने वाले समय में ऐसा होता है तो एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) , क्रूज़ के लिए सबसे बेहतर प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

फिलहाल ब्लैक चाहे सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ फ्यूड में शामिल हों लेकिन उनके पुश को जारी रखने के लिए उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स फ्यूड में शामिल करना कोई बुरी बात नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: 4 WWE दिग्गज जिनके टैटू सबसे शानदार हैं

एजे स्टाइल्स अभी WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल फ्यूड का हैं हिस्सा

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

सुपरस्टार्स का रॉ से स्मैकडाउन और स्मैकडाउन से रॉ में नजर आने का नियम WWE की रेटिंग्स में उछाल लाने के लिए ही बनाया गया है। एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के स्मैकडाउन में नजर आने से ये बात पूरी तरह सच साबित हो गई है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर भयानक तरीके से खत्म हुआ

स्टाइल्स फिलहाल WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट में शामिल हैं लेकिन इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वो ही नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो एक और बड़ी मिड-कार्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने के दरवाजे उनके लिए पूरी तरह खुले हुए हैं।

अगर स्टाइल्स इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी बनते हैं तो WWE अपोलो क्रूज़ और स्टाइल्स के बीच चैंपियन vs चैंपियन फ्यूड की शुरुआत कर सकती है। ऐसा होने से WWE मिड-कार्ड डिवीजन को एक बड़ा पुश दिया जा सकेगा और साथ ही रेटिंग्स में भी उछाल आने की संभावना भी बढ़ जाएगी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें लॉकर रूम से बाहर निकाला गया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now