Create
Notifications

WWE Backlash के बाद रैंडी ऑर्टन के 5 बड़े विरोधी

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन
Neeraj sharma

डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकलैश (Backlash) 2020 में ऐज के खिलाफ मैच में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पर काफी अधिक दबाव था क्योंकि इस मैच को WWE इतिहास का ग्रेटेस्ट रेसलिंग मैच कहा जा रहा था। आखिरकार 45 मिनट तक चले इस मुकाबले में उन्होंने ना केवल जीत हासिल की बल्कि दबाव पर भी विजय हासिल की है।

ऐसा कहा जा रहा है कि बैकलैश के मैच में ऐज को गंभीर चोट आई है इसलिए अब रैंडी की अगली फ्यूड के बारे में सवाल उठने लाज़िमी हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम भविष्य में द वाइपर के 5 विरोधियों से आपको अवगत कराने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE छोड़ सकते हैं

एलिस्टर ब्लैक किसी WWE टाइटल फ्यूड के लिए तैयार हो चुके हैं

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

अधिकतर फैंस का मानना है कि एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) के प्रदर्शन में पिछले एक साल में काफी सुधार आया है और अब वो किसी टाइटल फ्यूड में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वहीं रैंडी पिछले काफी समय से युवा सुपरस्टार्स को पुश दिलाने में मदद करते आए हैं, इसलिए वो ब्लैक को भी बड़ा सुपरस्टार बनाने में मदद कर सकते हैं। साथ ही दोनों की इन रिंग स्किल्स शानदार हैं इसलिए इनके बीच फाइट का स्तर भी फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बन सकता है।

टॉमैसो सिएम्पा

youtube-cover

पिछले कुछ हफ्तों से रैंडी ऑर्टन और NXT सुपरस्टार टॉमैसो सिएम्पा के बीच ट्विटर वॉर चलता आ रहा है। यहाँ तक कि द वाइपर Sportskeeda को दिए एक इंटरव्यू में सिएम्पा को सचेत भी कर चुके हैं।

हालांकि अभी इनके बीच दुश्मनी शुरू होने की संभावनाएं कम हैं लेकिन इसकी शुरुआत ट्विटर वॉर से हो चुकी है। अगर सिएम्पा भविष्य में रॉ में आते हैं तो जरूर वो रैंडी के साथ स्टोरीलाइन में शामिल होते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में बड़ा पुश मिलते-मिलते रह गया

ओवेंस और ऑर्टन रहे हैं WWE में पुराने दुश्मन

youtube-cover

WWE बैकलैश में इस बात के संकेत दिए गए कि केविन ओवेंस फिलहाल यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने वाले हैं। लेकिन जैसे ही ओवेंस की ये मिड-कार्ड डिविजन फ्यूड खत्म होगी उन्हें टॉप-कार्ड डिविजन में वापस लाने के लिए रैंडी सबसे बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

इसी साल फरवरी में दोनों के बीच एक मैच काफी विवाद का कारण बना था जब रेफरी ने जल्दी-जल्दी 3 काउंट पूरे कर दिए थे। उसी एंगल को ध्यान में रखते हुए इनके बीच एक बार फिर से दुश्मनी की शुरुआत हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 WCW सुपरस्टार्स जो WWE में कभी नहीं आए

WWE के पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन

डेनियल vs रैंडी
डेनियल vs रैंडी

एक तरफ रैंडी रॉ रोस्टर का हिस्सा हैं तो वहीं डेनियल ब्रायन ब्लू ब्रांड का। लेकिन एजे स्टाइल्स के स्मैकडाउन में जाने से USA नेटवर्क बदले में डेनियल ब्रायन के रूप में एक बड़े सुपरस्टार की मांग कर सकता है।

डेनियल और रैंडी पहले भी WWE में कई यादगार मैचों का हिस्सा रह चुके हैं, खासतौर पर रेसलमेनिया 30 का मेन इवेंट। WWE अच्छी रेटिंग्स को पाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है इसलिए इन 2 टॉप-लेवल सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन कंपनी को काफी फायदा पहुंचा सकती है।

रैंडी vs मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप फ्यूड

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन 13 बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं और उनकी गिनती महान इन रिंग पर परफ़ॉर्मेर में की जाती है। पिछले साल उन्होंने कोफी किंग्सटन को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था लेकिन उसमें सफल नहीं हो पाए।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनके WWE चैंपियन बनने की किसी को उम्मीद नहीं थी

अब ऐज पर जीत हासिल कर उन्होंने दिखा दिया है कि उम्र उनके प्रदर्शन पर हावी नहीं हो रही है। साथ ही मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर भी द वाइपर के साथ मैच की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। साथ ही ऑर्टन के साथ फ्यूड द स्कॉटिश साइकोपैथ के कैरेक्टर को भी काफी फायदा पहुंचा सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो अपना मोमेंटम खो चुके हैं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...