Create
Notifications
Advertisement

5 बड़ी दुश्मनियां जिसमें WWE को अंडरटेकर को फिर से शामिल करना चाहिए

  • द अंडरटेकर ने WWE के अंदर कई बेहतरीन स्टोरीलाइन में काम किया है।
  • WWE को एक बार फिर इन दिग्गज रेसलर्स के साथ अंडरटेकर का मैच बुक करना चाहिए।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 05 May 2020, 15:45 IST

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

डब्लू डब्लू ई(WWE) वर्तमान समय में सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी है। WWE में जिस दिग्गज सुपरस्टार को फैंस सबसे ज्यादा पसंद करते हैं वह सुपरस्टार अंडरटेकर (Undertaker) है। द अंडरटेकर ने अपने रेसलिंग करियर में कई बेहतरीन मैच और स्टोरीलाइन में काम किया है। इस वजह से यह पूरी दुनिया में फैंस की रेसलिंग बीच बहुत ज्यादा प्रसिद्ध है।

अंडरटेकर को WWE में आकर लगभग 30 साल हो गए हैं और इन्होंने अपने रेसलिंग करियर में कई गिमिक को टीवी पर बहुत अच्छे निभाया है। जब भी इनका कोई गिमिक फैंस के बीच कम लोकप्रिय होने लगता तो यह अपने गिमिक में बदलाव कर देते ताकि फैंस की उनके गिमिक में दिलचस्पी बनी रहे। अंडरटेकर ने अपने रेसलिंग करियर में शॉन माइकल्स, मैनकाइंड, केन और ट्रिपल एच जैसे दिग्गज रेसलर्स के साथ यादगार मैच दिए है।

यह भी पढ़ें: WWE इतिहास में 10 सबसे छोटे WWE चैंपियनशिप रन

इस आर्टिकल में हम द अंडरटेकर की उन 5 बड़ी फ्यूड के बारें में बात करेंगे जिन्हें कंपनी को एक बार फिर टीवी पर पर दिखाना चाहिए।

WWE के दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना के साथ एक बार फिर मैच

जॉन सीना
जॉन सीना

WWE द्वारा 2018 में आयोजित रेसलमेनिया 34 में द अंडरटेकर और जॉन सीना (John Cena) के बीच में सिंगल मैच देखने को मिला था। यह मैच तीन मिनट में ही खत्म हो गया और इस मैच के अंदर द अंडरटेकर ने जीत हासिल की थी। यह मैच फैंस को बहुत ज्यादा पसंद नहीं आया क्योंकि यह बहुत ही छोटा मैच था।

इस समय द अंडरटेकर और जॉन सीना दोनों ही अपने रेसलिंग करियर के अंतिम पड़ाव पर है। अगर एक बार फिर WWE दोनों दिग्गज रेसलर्स को एक साथ स्टोरीलाइन में शामिल कर एक बेहतरीन मैच बुक करती है तो फैंस इस मैच को देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित होंगे।

ये भी पढ़ें-WWE के पूर्व चैंपियन ने की 'शील्ड' भाइयों की नकल

पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ मैच

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Advertisement

2014 में WWE द्वारा आयोजित रेसलमेनिया 30 में द अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर के बीच सिंगल मैच देखने को मिला था। इस सिंगल मैच में ही द अंडरटेकर की रेसलमेनिया स्ट्रीक का अंत हुआ था और इस मैच में द बीस्ट ने द अंडरटेकर को पिन कर यह मैच जीत लिया था।

ये भी पढ़ें- जब Money In The Bank पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने किया WWE के कैमरामैन को घायल

इस मैच में द अंडरटेकर को मिली हार के बाद सभी रेसलिंग फैंस बहुत ज्यादा चौंक गये थे। अगर WWE एक बार फिर अंडरटेकर का मैच द बीस्ट के साथ बुक करती है और इस स्टोरीलाइन में यह दिखाया जाए कि द अंडरटेकर एक बार फिर अपनी रेसलमेनिया स्ट्रीक तोड़ने के लिए द बीस्ट से बदला लेना चाहते हैं तो फैंस इस मैच में बहुत ज्यादा दिलचस्पी दिखायेंगे।


1 / 2 NEXT
Published 05 May 2020, 15:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit