Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में 5 मैच जो WrestleMania 35 के मेन इवेंट में देखने को मिल सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
12.48K   //    26 Oct 2018, 19:00 IST

Enter caption

रैसलिंग की दुनिया उस वक़्त सन्न रह गयी जब रोमन रेंस सभी के सामने आए और अपनी बीमारी के बारे में सबको बताया। साथ ही उन्होंने ये ऐलान भी किया कि अब वो अनिश्चित समय के लिए WWE से दूर रहेंगे और रेंस ने अपना यूनिवर्सल टाइटल भी छोड़ दिया।

ऐसी खबरें थी कि 'द रॉक' के सामने रोमन रेंस अगले साल लगातार अपना पांचवा WrestleMania मेन इवेंट करने वाले थे लेकिन अब जब उनके वापस आने की कोई तारीख और कोई समय निर्धारित नहीं है तो WWE को अभी से ही अगले साल के इस सबसे बड़े मैच के लिए और ज़्यादा कमर कसनी होगी।

एक ओर जहां अगले साल के सबसे बड़े इवेंट से महज़ 6 महीने पहले WWE के लिए रोमन रेंस का जाना एक झटके से कम नहीं है। वहीं दूसरी ओर अभी भी WWE के पास कई ऐसे विकल्प हैं जिन पर वो अगले साल अप्रैल में न्यू जर्सी में होने वाले इवेंट के लिए विचार कर सकती है।

#5 द रॉक बनाम ब्रॉन स्ट्रॉमैन बनाम ब्रॉक लैसनर

Will The Rock return without Roman Reigns?

अगर रोमन रेंस अगले साल WreslteMania के लिए उपलब्ध नहीं भी होते हैं तो भी संभावनाएं हैं कि WWE 'द रॉक' से बात करके उन्हें किसी ना किसी तरह इवेंट में आने के लिए राज़ी कर ही लेगा।

अभी भी ये उम्मीद लगाई जा रही है कि 'द रॉक' जनवरी में होने वाले रॉयल रंबल में जीत जाएंगे और इसके बाद WrestleMania में वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे।

ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रॉमैन अब Crown Jewel में नए चैंपियन के लिए आपस में लड़ेंगे और ऐसा अनुमान है कि विजेता काफी समय तक यूनिवर्सल चैंपियन रहेगा। इसका मतलब अगर किसी तरह 'द रॉक' वापसी के लिए राज़ी होते हैं तो वो WrestleMania मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रॉमैन या फिर ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...