Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो बताते हैं कि रेसलमेनिया 36 में सीएम पंक और सैथ रॉलिंस का मैच होगा

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 11, 2019
Dec 11, 2019 IST

सैथ रॉलिंस और सीएम पंक
सैथ रॉलिंस और सीएम पंक

दुनिया के अधिकतर रेसलिंग फैंस इस बात से वाकिफ थे कि कुछ ही सप्ताह में सैथ रॉलिंस हील टर्न लेने वाले हैं और अब आखिरकार उन्होंने फैंस उम्मीदों को सच भी साबित कर दिया है। हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि वो किसी बड़े इवेंट में ऐसा करने वाले हैं लेकिन ऑथर्स ऑफ पेन की मदद से वो काफी पहले हीरो से विलन बन गए हैं। अब कुछ लोगों का मानना है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) के पास रॉलिंस के लिए बड़े प्लांस मौजूद हैं और रेसलमेनिया 36 में उनका सामना सीएम पंक से हो सकता है।

यह भी पढ़ें: सैथ रॉलिंस के हील टर्न की 5 बड़ी वजह

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 बड़े कारण आपके सामने रखने वाले हैं जो बताते हैं कि रेसलमेनिया 36 में सैथ रॉलिंस बनाम सीएम पंक मैच होने वाला है।

# WWE ज्यादा से ज्यादा फैंस को इस स्टोरीलाइन से जोड़ना चाह रही है

सैथ रॉलिंस ने फैंस पर फोड़ा ठीकरा
सैथ रॉलिंस ने फैंस पर फोड़ा ठीकरा

सैथ रॉलिंस ने अपने हील टर्न के लिए WWE यूनिवर्स को जिम्मेदार ठहराया है। अब जब पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने खुद की गलती का ठीकरा फैंस पर फोड़ ही दिया है तो क्या ऐसा कहना गलत होगा कि इस बीच सीएम पंक, रॉलिंस को सबक सिखाने के लिए वापसी कर सकते हैं।

हालांकि फिलहाल वो केविन ओवेंस के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं और हो सकता है कि पंक के इन रिंग रिटर्न तक ओवेंस ही द आर्किटेक्ट के चिर प्रतिद्वंदी बने रहने वाले हैं। WWE सैथ के हील टर्न को ऐसे ही व्यर्थ तो नहीं जाने देगी और जाहिर तौर पर ज्यादा से ज्यादा फैंस को उनके खिलाफ लाने की कोशिश करेगी।

एक तरफ लोग पंक के इन रिंग रिटर्न पर नजरें गढ़ाए बैठे हैं और दूसरी तरफ अगर WWE फैंस, रॉलिंस के खिलाफ खड़े हो जाते हैं तो रेसलमेनिया 36 में इन्हें एक-दूसरे के समक्ष लाने का प्रयास किया जाएगा।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...