5 चौंकाने वाली चीजे़ं जो इस हफ्ते WWE SmackDown में हो सकती है

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

पिछले कुछ हफ्तों से डब्लू डब्लू ई (WWE) की दोनों ब्रांड्स यानी WWE रॉ और स्मैकडाउन (Smackdown) खराब व्यूअरशिप के कारण मुश्किलों में दिखाई पड़ रही हैं। फिलहाल परिस्थितियां भी ऐसी हैं कि WWE स्मैकडाउन की रेटिंग्स से अधिक WWE सुपरस्टार्स की जान ज्यादा मायने रखती है।

हर हफ्ते WWE को उम्मीद होती है कि स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में सुधार देखने को मिलेगा और इस हफ्ते भी उम्मीद जरूर होगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 रॉ vs स्मैकडाउन मैच जो WWE प्लान कर रही है

WWE स्मैकडाउन में हैवी मशीनरी करेगी ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक

ओटिस WWE मनी इन द बैंक विनर हैं और इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं और उन्हें फिलहाल ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का WWE यूनिवर्सल टाइटल ही सबसे प्यारा लग रहा होगा। हालांकि अभी कैश-इन देखना जल्दबाजी होगी लेकिन एक अटैक से हैवी मशीनरी टाइटल फ्यूड में शामिल हो सकती है।

वहीं ओटिस और टकर को अलग करना भी फिलहाल एक अच्छा फैसला तो बिल्कुल नहीं होगा। उन्हें बेली और साशा बैंक्स की तरह की स्टोरीलाइन की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस के फैक्शन से जुड़ सकते हैं

डॉल्फ जिगलर और सोन्या, ओटिस के कैश-इन को विफल करेंगे

इन दिनों डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) और सोन्या डेविल (Sonya Deville) भी एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वो इस हफ्ते स्मैकडाउन में ये सुनिश्चित करेंगे कि ओटिस किसी भी तरह कैश-इन कर यूनिवर्सल चैंपियन ना बन पाएं।

सोचिए अगर स्ट्रोमैन क्षतिग्रस्त रिंग में पड़े हों और ओटिस कैश-इन करने वाले हों लेकिन तभी जिगलर और सोन्या उन्हें कैश-इन करने से रोक लें। इससे मिक्स्ड टैग टीम मैच फ्यूड की शुरुआत भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें: शेमस के बारे में 5 बातें जो आप नहीं जानते

WWE स्मैकडाउन में नेओमी लेंगी हील टर्न

फिलहाल स्मैकडाउन में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो बड़े पुश के हकदार हैं लेकिन WWE उन्हें पुश दे नहीं रही है और नेओमी भी उन्हीं सुपरस्टार्स में से एक हैं। नेओमी के लिए फिलहाल सबसे बेहतर विकल्प यही है कि वो हील टर्न ले लें।

पूर्व WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन डैना ब्रूक पर अटैक कर आसानी से विलन किरदार में ढल सकती हैं। अगर उनका विलन कैरेक्टर सफल रहा तो आने वाले समय में वो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन को चैलेंज भी कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे सैमी जेन को WWE में वापस लाया जा सकता है

मैंडी रोज़, ओटिस को कैश-इन करने में मदद करेंगी

ओटिस और मैंडी रोज़ (Mandy Rose) की स्टोरीलाइन बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की जोड़ी को इतनी सफलता मिलेगी शायद ही किसी ने सोचा होगा। इस हफ्ते स्मैकडाउन में मैंडी, द मॉन्स्टर अमंग मेन के ध्यान को भटकाकर ओटिस को कैश-इन करने का मौका दे सकती हैं।

हालांकि ये देखने वाली बात होगी कि वाकई में कैश-इन देखने को मिलेगा या नहीं। अगर मैंडी ऐसा कर ओटिस को चैंपियन बनने में मदद करती हैं तो ये पल WWE इतिहास के ऐतिहासिक मोमेंट्स में शामिल हो जाएगा।

WWE स्मैकडाउन में स्टाइल्स की नाकामुरा के खिलाफ हार

एजे स्टाइल्स vs शिंस्के नाकामुरा इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल टूर्नामेंट
एजे स्टाइल्स vs शिंस्के नाकामुरा इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल टूर्नामेंट

इस हफ्ते एजे स्टाइल्स (AJ Styles) स्मैकडाउन में नजर आने वाले हैं, जिससे WWE को रेटिंग्स में उछाल लाने में मदद मिल सके। उनका सामना अपने पुराने दुश्मन शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) से होने वाला है।

मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए नाकामुरा की स्टाइल्स पर जीत की संभावनाएं ना के बराबर हैं। तो भला इस मैच से WWE की ब्लू ब्रांड की रेटिंग्स में सुधार कैसा आ सकता है। इस मैच के दौरान WWE स्टाइल्स को अंडरटेकर के मैच का फ्लैशबैक दिखा सकती है और इसी मौके का फायदा उठाकर नाकामुरा बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 8 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिनका लुक आज पूरी तरह बदल चुका है

सैमी जेन (Sami Zayn) फिलहाल रिंग में नजर नहीं आ रहे हैं और WWE के पास ये सबसे सही मौका है कि नाकामुरा को बड़ा पुश दिया जाए। इसी बीच नाकामुरा, स्टाइल्स और अंडरटेकर (Undertaker) के रीमैच के बिल्ड-अप में भी अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now