Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam 2018 की वो 5 बड़ी बातें जो WWE फैंस अब शायद भूल गए हैं

टॉप 5 / टॉप 10
6.18K   //    07 Aug 2019, 16:13 IST

समरस्लैम 2018 में क्या-क्या हुआ था ?
समरस्लैम 2018 में क्या-क्या हुआ था ?

समरस्लैम को डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे महत्वपूर्ण पीपीवी में से एक कहा जाता है क्योंकि इसी से ही WWE में अगले रेसलमेनिया तक की दिशा तय होती है। समरस्लैम 2018 काफी शानदार रहा था और शो में कई ऐसी चीज़ें हुईं जोकि पहली बार हुई थी। कुल मिलाकर समरस्लैम 2018 बहुत सुपरहिट रहा था।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार जिन्होंने अपना टाइटल हारने से मना कर दिया और 2 जिन्होंने टाइटल जीतने से मना कर दिया

समरस्लैम 2018 में प्री-शो और मेन कार्ड मिलाकर कुल 10 टाइटल मैच हुए थे, जिसमें से डेनियल ब्रायन बनाम द मिज़ जैसे ड्रीम मैच भी शामिल थे।

अब जब समरस्लैम 2019 कुछ ही दिनों में होने वाला है, तो ये सही वक़्त है कि आपको समरस्लैम 2018 के उन 5 बड़े पलों से अवगत कराया जाए जोकि फैंस शायद अब भूल चुके हैं।


#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास मनी इन द बैंक ब्रीफकेस था

Braun Strowman defended and retained his Money in the Bank contract

ब्रॉन स्ट्रोमैन 2018 में टाइटल जीतने के दावेदार लग रहे थे। बहुत लोगों ने ये भविष्यवाणी की थी कि स्ट्रोमैन यूनिवर्सल टाइटल जीतेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 2018 जून में ब्रॉन ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता।

समरस्लैम 2018 में स्ट्रोमैन ने केविन ओवेंस को मात्र दो मिनट में हराकर अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस डिफेंड कर लिया। स्ट्रोमैन, समरस्लैम 2018 के मेन इवेंट में अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करना चाहते थे लेकिन ब्रॉक लैसनर द्वारा बुरी तरह पिटाई के बाद वो ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए।

हालांकि जब सितंबर 2018 में स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस के खिलाफ 'हैल इन ए सैल' पीपीवी में कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया, तब भी उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। लैसनर की दखलंदाज़ी की वजह से 'मॉन्स्टर अमंग मैन' असफल हो गए थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...