5 बड़ी चीजे़ं जो ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के बीच  कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान हो सकती है

रॉ ब्रांड
रॉ ब्रांड

WWE द्वारा कुछ सप्ताह पहले आयोजित हुए रेसलमेनिया 36 केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में द आर्किटेक्ट को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरी ओर WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर बनाम ब्रॉक लैसनर का मैच देखने को मिला था। इस मैच में सभी को चौंकाते हुए मैकइंटायर ने जीत हासिल की और पहली बार कंपनी का सबसे बड़ा टाइटल अपने नाम किया।

13 अप्रैल को आयोजित हुए रॉ के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर और एंड्राडे के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर ने जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद पहले एंजल गार्जा और बाद में पीछे से आकर सैथ रॉलिंस ने मैकइंटायर पर अटैक कर दिया था। इसके बाद कंपनी ने WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर और द आर्किटेक्ट के बीच अगले महीने होने वाले मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में मैच बुक कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को हराने वाले 5 बड़े रेसलर्स जिनके बारे में आपको पता नहीं होगा

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़ी चीजों के बारें में बात करेंगे जो हमें रॉ के आने वाले एपिसोड में मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान देखने को मिल सकती है।

#5 यह सैगमेंट बिना किसी फाइट के पूरा हो जाए

रॉ
रॉ

रॉ के आने वाले एपिसोड में मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिलेगा। इस दौरान यह रेसलर्स एक-दूसरे के खिलाफ जबरदस्त प्रोमो कट कर सकते हैं। जब भी कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान कंपनी रेसलर्स को आपस में फाइट के लिए बुक करती है और इन्हें रोकने के लिए मेन रोस्टर के सभी सुपरस्टार आ जाते हैं तो यह फैंस को बहुत पसंद आता है लेकिन कंपनी मैच की दिलचस्पी को बनाए रखने के लिए शायद इस सैगमेंट को बिना किसी झड़प के खत्म करने का फैसला ले।

#4 सैथ रॉलिंस मैकइंटायर को पछाड़ दे

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

रॉलिंस कंपनी के उन कुछ रेसलर्स में से एक है जो हील और बेबीफेस दोनों ही भूमिका को बहुत अच्छे से निभाते है लेकिन पिछले कुछ समय से फैंस को द आर्किटेक्ट की बेबीफेस भूमिका पसंद नहीं आ रही थी। इस वजह से उन्होंने हील टर्न लिया और कंपनी द्वारा लिया गया यह फैसला सही साबित हुआ है। अगर रॉ के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर रॉलिंस WWE चैंपियन पर अटैक करें और उन्हें रिंग में गिरा दे तो यह सैगमेंट देखना बहुत मजेदार होगा क्योंकि इसे मैकइंटायर को बेबीफेस के रूप में अच्छा पुश मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 6 बड़े WWE रेसलर्स जिनकी लोकप्रियता चैंपियनशिप जीतने के बाद कम हो गई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 मैकइंटायर रॉलिंस पर क्लेमोर किक मूव से अटैक करें

रॉलिंस और मैकइंटायर
रॉलिंस और मैकइंटायर

रॉ के आने वाले एपिसोड में रॉलिंस एवं मैकइंटायर के बीच होने वाले कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान अगर मैकइंटायर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन द आर्किटेक्ट पर अपने मूव क्लेमोर किक से अटैक कर दे तो इस सैगेमेंट की मदद से कंपनी मैकइंटायर को और ज्यादा ताकतवर दिखा पाएगी। ब्रॉक लैसनर ने पिछले साल रॉ पर सैथ रॉलिंस को इस प्रकार ही बड़ा बेबीफेस बनने में मदद की थी।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स Money In The Bank ब्रीफकेस को कैश इन करने में सफल नहीं हुए

#2 सैथ रॉलिंस को अन्य रेसलर्स का सपोर्ट मिले

रॉ टैग टीम
रॉ टैग टीम

सैथ रॉलिंस की हील टर्न लेने के बाद ऑथर्स ऑफ पेन टैग टीम ने इनके साथ मिलकर केविन ओवेंस का सामना किया था। इसके बाद बडी मर्फी भी इस हील ग्रुप में शामिल हो गए लेकिन ऑथर्स ऑफ पेन टैग टीम इस रोस्टर में मौजूद नही है। रॉ में होने वाले कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान अगर मर्फी या कोई अन्य सुपरस्टार द आर्किटेक्ट की मदद करने आ जाए तो यह सैगमेंट और ज्यादा शानदार हो जाएगा।

#1 द बीस्ट की चौंकाने वाली वापसी

द बीस्ट
द बीस्ट

रॉ ब्रांड के आने वाले एपिसोड में अगर ब्रॉक लैसनर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में दखल दे तो यह बहुत ही मजेदार होगा क्योंकि पिछले कुछ समय से रॉ ब्रांड की टीवी रेटिंग में लगातार गिरावट आ रही है और टीवी रेटिंग को बढ़ाने के लिए शायद कंपनी द बीस्ट को वापस रोस्टर में बुला सकती है।

ये भी पढ़ें: 9 मौके जब विंस मैकमैहन ने आगे बढ़कर WWE रिकॉर्ड को खत्म करने का प्रयास किया

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now