Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस को Raw के टॉप बेबीफेस के रूप में रिप्लेस कर सकते हैं 

TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
4.95K   //    08 Aug 2019, 10:28 IST

सैथ रॉलिंस की जगह आएगा नया फेस ?
सैथ रॉलिंस की जगह आएगा नया फेस ?

डब्लू डब्लू ई (WWE) के द्वारा आयोजित इस साल के रॉयल रंबल को जीतकर सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बने थे। इस बड़ी जीत के बाद 'द आर्किटेक्ट' ने खुद को रॉ मेन रोस्टर के सबसे बड़े बेबीफेस के रूप में स्थापित किया और उन्हें फैंस का अच्छा सपोर्ट भी मिला।

रेसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हराकर सैथ रॉलिंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बने। हालांकि, इस साल की शुरुआत में फैंस ने उन्हें जो सपोर्ट दिया था, वह समय के साथ कम होता चला जा रहा है।

समरस्लैम में 'द बीस्ट स्लेयर' का मुकाबला एक बार फिर ब्रॉक लैसनर के साथ होगा, जहां 'बीस्ट' अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करेंगे। सैथ यह मैच जीत जायेंगे यह संभव नहीं लगता है क्योंकि रेसलमेनिया 35 के समय उन्हें फैंस का बहुत सपोर्ट मिला था, फैंस का यह सपोर्ट वर्तमान में बहुत कम हो गया है।

यह भी पढ़े: WWE द्वारा गोल्डबर्ग, अंडरटेकर जैसे लैजेंड्स को टीवी पर वापस लाने के 5 बड़े कारण

समरस्लैम में द बीस्ट जीत जाते हैं तो सैथ रॉलिंस टाइटल पिक्चर से दूर हो जायेंगे और WWE को एक नए बेबीफेस की जरूरत होगी। हम उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो आने वाले समय में WWE के सबसे बड़े बेबीफेस बन सकते हैं।

#5 रिकोशे

हाल ही में पॉल हेमन रॉ के नए एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बने हैं। इस बड़े बदलाव की वजह से ही रिकोशे को टीवी पर ज्यादा समय दिया जा रहा है। इन्होंने मेन रोस्टर में एलिस्टर ब्लैक के साथ टैग टीम बनाई थी और कुछ समय तक वह रॉबर्ट रूड के साथ स्टोरीलाइन में भी दिखे थे। लेकिन उनके इन सभी मैच को देखकर लग रहा था कि वह भी एक मिड-कार्ड रेसलर हैं।

ये भी पढ़े: WWE द्वारा गोल्डबर्ग, अंडरटेकर जैसे लैजेंड्स को टीवी पर वापस लाने के 5 बड़े कारण

पिछले कुछ समय से यह खबर निकलकर सामने आ रही है कि रिकोशे को आने वाले समय में एक बड़ा पुश मिल सकता है। रॉ रीयूनियन में सैथ रॉलिंस और WWE के फेमस सुपरस्टार्स ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, रोड डॉग, केविन नैश, एक्स पैक का सैगमेंट रिकोशे के लिए बुक किया गया था लेकिन चोट की वजह से यह हो नहीं पाया। लेकिन रिकोशे आने वाले समय में WWE के बड़े फेस बन सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं




1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...