Create

WWE Crown Jewel 2019: बैटल रॉयल में हिस्सा लेने वाले संभावित 20 रेसलर्स

क्राउन ज्वेल
क्राउन ज्वेल

अब से कुछ दिनों बाद हमें डब्लू डब्लू ई (WWE) का अगला पीपीवी क्राउन ज्वेल देखने को मिलेगा। इस शो के लिए WWE ने कई सारे बड़े मैच तय किए हैं जिसमें चैंपियनशिप मैच के साथ टैग टीम टर्मोइल भी शामिल है। कुछ समय पहले ही कंपनी ने घोषणा करके बताया था कि एक 20 मैन बैटल रॉयल भी देखने को मिलेगा।

इस मुकाबले के विजेता को उसी रात एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा। हर एक फैन के मन में प्रश्न होगा कि कौन से 20 सुपरस्टार्स इस मुकाबले का हिस्सा बन सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 20 सुपरस्टार्स के बारे में, जो बैटल रॉयल का हिस्सा बन सकते हैं।


#1 एरिक यंग

एरिक
एरिक

इम्पैक्ट रेसलिंग और NXT में काम करते हुए इस सुपरस्टार ने काफी नाम कमाया है। मेन रोस्टर पर वह प्रोडक्शन टीम को प्रभावित नहीं कर पाए और इस वजह से उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिलते हैं। उनका उपयोग बैटल रॉयल में हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए


#2 EC3

EC3
EC3

एरिक यंग की तरह EC3 भी काफी अच्छे सुपरस्टार हैं, उनके पास इम्पैक्ट रेसलिंग में सबसे ज्यादा दिनों तक चैंपियन रहने का रिकॉर्ड है। WWE में उनका लक बढ़िया नहीं रहा है। उन्हें टीवी पर आने का बहुत कम मौका मिलता है। इस चीज़ को ध्यान रखते हुए कंपनी उन्हें इस मैच में डाल सकती है।


#3 शैल्टन बैंजामिन

शैल्टन
शैल्टन

शैल्टन बैंजामिन WWE के बहुत पुराने सुपरस्टार हैं। हाल ही में उन्हें रॉ में ड्राफ्ट किया गया था। पिछले कुछ हफ़्तों से वह टीवी पर भी दिखाई दे रहे हैं। इससे साफ पता चलता है कि कंपनी उनका उपयोग करने वाली है और हमें वह बैटल रॉयल का हिस्सा बनते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 अपोलो क्रूज़

अपोलो
अपोलो

अपोलो का मेन रोस्टर पर लक खराब रहा है। उन्हें कंपनी द्वारा बहुत कम मौके मिलते हैं। पिछले कुछ समय से उन्हें टीवी पर आने का मौका भी नहीं मिल रहा है और वह बहुत कम एक्शन में दिखाई देते हैं। कंपनी मैच में जगह भरने के लिए क्रूज़ को जोड़ सकती है।


#5 नो वे होज़े

नो वे
नो वे

नो वे होज़े का कैरेक्टर काफी ज्यादा रोचक है। NXT में फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया करते थे लेकिन अब वह टीवी पर भी नहीं दिखाई देते हैं। WWE के पास मैच में जगह भरने और उनका उपयोग करने का अच्छा मौका है।


#6 सुनील सिंह

Enter caption

सुनील सिंह फिलहाल WWE के 24/7 चैंपियन हैं। उनका WWE रन काफी ज्यादा रोचक रहा है। वह अपने टाइटल के साथ मैच में आकर फैंस का मनोरंजन कर सकते हैं। इस दौरान हमें नए चैंपियंस भी देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के लिए 5 जबरदस्त और नए विरोधी

#7 अकीरा टोज़ावा

अकीरा टोज़वा
अकीरा टोज़वा

अकीरा को मेन रोस्टर पर अभी तक मैच लड़ने का मौका नहीं मिला है। वह ड्राफ्ट का हिस्सा भी बने थे। टोज़ावा मैच में आकर अपनी हाई-फ्लाइंग मूव्स से फैंस का खूब मनोरंजन कर सकते हैं।


#8 टाइटस ओ'नील

टाइटस ओ नील
टाइटस ओ नील

टाइटस लंबे समय से टीवी से दूर हैं। हाल में उन्हें रॉ में ड्राफ्ट किया गया था। इससे WWE ने साफ कर दिया है कि उन्हें मौके मिलने वाले हैं और इसकी शुरुआत क्राउन ज्वेल से हो सकती है।


#9 सिनकारा

सिंकरा
सिंकरा

सिनकारा लगभग 1 साल से इन-रिंग एक्शन से दूर थे और रॉ के अंतिम एपिसोड में ही उन्होंने अपनी जबरदस्त वापसी की। WWE उनके मोमेंटम को बरकरार रखने के लिए उन्हें इस बड़े पीपीवी में शामिल कर सकता है।

ये भी पढ़ें- ब्रॉक लैसनर को अपने दुश्मन से मिली जोरदार धमकी

#10 मोजो राउली

मोजो
मोजो

मोजो राउली को WWE ने पूरी तरह से जॉबर बना दिया है। जैक रायडर के साथ टैग टीम में रहने के दौरान उन्हें थोड़े मौके मिल जाते थे लेकिन अब उन्हें टीवी पर आने का मौका भी नहीं मिलता। WWE उन्हें क्राउन ज्वेल का हिस्सा बना सकता है।


#11 ड्रू गुलक

गुलक
गुलक

गुलक को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया था और पिछले दो हफ़्तों से उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ बुक किया जा रहा है। यह उनके मेन रोस्टर रन की शुरुआत के लिए काफी अच्छा चिन्ह है। WWE उनकी बुकिंग को और अच्छा बनाते हुए उन्हें बैटल रॉयल में डाल सकता है।


#12 एरिक रोवन

एरिक रोवन
एरिक रोवन

एरिक रोवन को पिछले कुछ महीनों से WWE की ओर से जबरदस्त पुश मिल रहा है। रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन के बाद रॉ में उन्हें रॉलिंस के खिलाफ एक मैच मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस मॉन्स्टर का सऊदी अरब में भी अच्छा उपयोग कर सकती है।

ये भी पढ़ें:- बड़ी चीज़ें जो फैंस साल 2020 में WWE में देखना चाहते हैं

#13 ल्यूक हार्पर

ल्यूक हार्पर
ल्यूक हार्पर

एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर कुछ समय पहले साथ में दिखाई दिए थे। WWE एरिक और ल्यूक को साथ में बुक करके फैंस के जबरदस्त मनोरंजन कर सकता है, जहां यह दोनों सुपरस्टार दूसरे 18 सुपरस्टार्स पर भारी पड़ें।


#14 इलायस

इलायस
इलायस

इलायस को समय-समय पर पुश मिलता रहता है। चोटिल होने के कारण वह पिछले कुछ समय से इन-रिंग एक्शन से दूर है। वह 20 मेन बैटल रॉयल की शुरुआत अपने गाने से कर सकते हैं जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आएगा।


#15 सेड्रिक एलेक्जेंडर

सेड्रिक
सेड्रिक

सेड्रिक को शेक-अप के दौरान मेन रोस्टर पर लाया गया था। इसके बाद उनकी परफॉर्मेंस काफी ज्यादा बढ़िया रही, इस दौरान उन्हें US टाइटल के लिए भी मैच दिया गया था। कंपनी उन्हें फिर चैंपियनशिप पिक्चर में लाने के लिए बैटल रॉयल में डाल सकती है।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के बीच होने वाले मैच का रिजल्ट सामने आया?

#16 द मिज़- प्रबल दावेदार

मिज़
मिज़

द मिज़ के लिए WWE कुछ भी खास नहीं कर रहा है। वह क्राउन ज्वेल का हिस्सा है या नहीं यह भी तय नहीं है। वह WWE के बड़े सुपरस्टार हैं और इस वजह से कंपनी को उन्हें शो में जरूर बुक करना चाहिए। वह बैटल रॉयल का हिस्सा बन सकते हैं।


#17 हम्बर्टो कारिलो- प्रबल दावेदार

कैरिलो
कैरिलो

हम्बर्टो को रॉ के अंतिम एपिसोड में सैथ रॉलिंस के खिलाफ काफी ज्यादा बड़ा डेब्यू मैच मिला था। इस मुकाबले में उनका प्रदर्शन बढ़िया रहा था। WWE उनके पुश को बरकरार रखने के लिए इस बड़े मैच का हिस्सा बन सकता है।


#18 बडी मर्फ़ी- प्रबल दावेदार

बडी मर्फ़ी
बडी मर्फ़ी

मर्फ़ी ने स्मैकडाउन में अपने प्रदर्शन से फैंस को काफी ज्यादा प्रभावित किया था। रॉ में भी डेब्यू के दौरान उन्हें एक बड़ी जीत मिली थी। कंपनी जरूर उन्हें इस मैच में डालना चाहेगी। वह मुकाबले को जीतने के प्रबल दावेदार रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- दिग्गज केन वैलासकेज ने अपने WWE फ्यूचर पर बड़ा अपडेट दिया

#19 एंड्राडे- प्रबल दावेदार

एंड्राडे
एंड्राडे

एंड्राडे को ड्राफ्ट के दौरान रॉ में बहुत जल्दी पिक कर लिया गया था। इससे साफ पता चल रहा था कि उन्हें जबरदस्त पुश मिलेगा। कंपनी उन्हें इस मुकाबले के जरूर जोड़ेगी। पिछले कुछ समय से खुद WWE भी जताना चाह रही है कि वह एंड्राडे को पुश देने वाले हैं। उनके जीतने के चांस भी काफी ज्यादा रहेंगे।


#20 रे मिस्टीरियो- प्रबल दावेदार

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो ने कभी भी अपने US टाइटल को नहीं हारा था। वह अभी ब्रॉक के साथ स्टोरीलाइन में है लेकिन कंपनी उन्हें रॉ में एक नई शुरुआत दे सकती है। वह बैटल रॉयल का हिस्सा बनकर उसे जीतने के बाद एजे स्टाइल्स के साथ स्टोरीलाइन में आ सकते हैं। यह काफी अच्छी बुकिंग मानी जाएगी और फैंस फिर मिस्टीरियो को चैंपियन बनते हुए जरूर देखना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें:- मिस्टीरियो के बेटे पर फिर से अटैक करने के बाद लैसनर के दुश्मन ने उन्हें बड़ी धमकी दी

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment