Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 22 फरवरी 2018

Ankit

रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस को इतिहास रचने के लिए दिया सम्मान लेकिन आगे के लिए दी चुनौती

इस हफ्ते हुई रॉ में सैथ रॉलिंस ने पूरे WWE यूनिवर्स का दिल जीत लिया। उन्होंने WWE में इतिहास रच दिया। गौंटलेट मैच में एक घंटा पांच मिनट तक वो रिंग में रहे। गौंटलेट मैच 1 घंटे से ज्यादा चला और इसमें सैथ रॉलिंस ने इतिहास बनाया। एलिनिमेनशन चैंबर में भाग लेने वाले सभी सुपरस्टार्स के बीच ये मैच था।


WrestleMania के बाद हो सकता है रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच बड़ा मैच

अभी से ये माना जा रहा है कि WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच को जीत लेंगे और उसके बाद रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे। हालांकि रैसलमेनिया के बाद क्या होगा इसके लिए अभी से अनुमान लगाया जा रहा है। रैसलिंग ऑर्ब्जवर रेडियो , केजसाइड सीट्स के मुताबिक WWE रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच प्रोग्रामिंग कर सकती हैं। जिसका मतलब शील्ड भाइयों के बीच रेड ब्रांड के टॉप प्राइज को लेकर बड़ा मैच हो सकता है।


WWE के पूर्व चैंपियन गोल्डबर्ग को पॉल हेमन दे सकते हैं हॉल ऑफ फेम का सम्मान

बिल गोल्डबर्ग इस साल WWE हॉल ऑफ फेम शामिल होने वाले हैं लेकिन PWInsider के मुताबिक उन्हें ये बड़ा सम्मान कोई और नहीं पॉल हेमन देने वाले हैं। पॉल हेमन को रैसलिंग इंडस्ट्री में ब्रॉक लैसनर के मैनेजर " एडवोकेट " के रुप में जाना जाता है। गोल्डबर्ग के खिलाफ दो बड़े फिउड के वक्त पॉल हेमन ब्रॉक लैसनर के साथ ही थे।


"मेरे लिए WWE में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और शेमस टॉप के सुपरस्टार्स हैं"

Sports Illustrated को हाल ही में सिजेरो ने अपना इंटरव्यू दिया और कई मुद्दों पर बातचीत की। सिजेरो ने ये कहा कि वो चैंपियन बनना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने तीन टॉप रैसलर्स के नाम बताए जिनसे वो काफी प्रभावित होते हैं। इस समय WWE में सिजेरो का नाम टॉप के सुपरस्टार्स में आता हैं। सिजेरो ने हमेशा अपनी ताकत, रिंग परफॉर्म और क्षमता के हिसाब से सभी को प्रभावित किया हैं। उनकी रिंग स्किल भी काफी अच्छी हैं। काफी चतुराई भरा वो काम करते हैं।


ट्रिपल एच के कारण जैफ जैरेट को Hall of Fame में शामिल किया गया

कुछ दिनों पहले रिपोर्ट सामने आई थी कि 6 बार के WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे चुके जैफ जैरेट को हॉल ऑफ फेम 2018 में शामिल किया गया है। वहीं अब सामने आया है कि जैफ को इस सम्मान में शामिल करने का फैसला दरअसल ट्रिपल एच का था। जैफ जैरेट अब गोल्डबर्ग, द डडली बॉयज और ईवरी को साल 2018 के हॉल ऑफ फेम में ज्वाइंन करेंगे। हॉल ऑफ फेम का कार्यक्रम रैसलमेनिया से पहले होगा। हालांकि जैफ का करियर काफी विवादों में रहा है ।


WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर के नए कॉन्ट्रैक्ट पर अपडेट

Sports Illustrated के जस्टिन बारासो ने बताया था कि डॉल्फ जिगलर ने WWE के साथ दो साल का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। अब डॉल्फ का कॉन्ट्रैक्ट हर साल 1.5 मिलियन डॉलर का हो गया है। बारसो ने रिपोर्ट में बताया है कि पहले डॉल्फ का WWE कॉन्ट्रैक्ट 1 मिलियन डॉलर का था।


रोमन रेंस की हार, स्ट्रोमैन के बवाल और सैथ रॉलिंस के दमदार प्रदर्शन से Raw को हुआ जबरदस्त फायदा

एलिनिमेशन चैंबर से पहले इस हफ्ते रॉ के लिए अच्छी खबर सामने आई हैं। रॉ की व्यूवरशिप में इस बार बढ़ोत्तरी देखने को मिली। इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 3.283 मिलियन रही, जबकि पिछले हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 3.105 थी। यानि की इस हफ्ते 200,000 व्यूवर्स की भारी बढ़ोत्तरी हुई हैं।


रैने यंग ने बताया कैसे डीन एंब्रोज ने उनका जीता था दिल ?

इस समय डीन एंब्रोज इंजरी की वजह से बाहर चल रहे हैं। करीब 9 महीने तक वो एक्शन करते हुए नजर नहीं आएंगे। लेकिन उनकी पत्नी रैने यंग अभी भी उनके और अपने बारे में लगातार चीजों का खुलासा कर रही हैं। एक पॉडकास्ट में बात करते हुए उऩ्होंने कई चीजों को लेकर बातचीत की और साथ ही उन्होंने ये बताया कि डीन एंब्रोज ने पहली बार उनका दिल कैसे जीता।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...