Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 16 अप्रैल 2018

  • जॉन सीना और निकी बेला का हुआ ब्रेकअप, अंडरटेकर को मिली धमकी
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अलग हुए जॉन सीना और निकी बैला,दोनों ने ब्रेकअप का किया एलान


फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। पिछले साल रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना और निकी बैला ने रिंग में जो किया वो कोई नहीं भूल सकता। लेकिन अब इसे जल्द ही फैंस को भूलना पड़ेगा। जॉन सीना ने रिंग में पिछले साल निकी बैला को शादी के लिए प्रपोज किया था। मिज और मरीस को टैग टीम मैच में हराने के बाद ये खूबसूरत पल रिंग में नजर आया था। दोनों इस बड़े स्टेज पर इंगेज हुए थे। अब बुरी खबर ये है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

WWE में जॉन सीना का अगला बड़ा पुश करियर का आखिरी साल हो सकता है


Bleacher Report के मुताबिक जॉन सीना अब जब भी WWE में वापसी करेंगे तो वो उनका आखिरी वक्त रिंग में होगा। पिछले एक दशक से सीना सबसे बड़े सुपरस्टार बने हुए हैं। जॉन सीना ने कंपनी में रहते हुए रिक फ्लेयर के 16 बार के खिताब जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी की। जॉन सीना कंपनी के सबसे बड़े फेस है और आज भी सीना की लोकप्रियता कंपनी और बाहर दोनों ही जबरदस्त है।

Greatest Royal Rumble में होने वाले कास्केट मैच से पहले क्रिस जैरिको ने अंडरटेकर को धमकी दी


WWE ने अंडरटेकर के लिए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में मैच का एलान किया था। और अंडरटेकर का मैच रूसेव के साथ था। कास्केट मैच इन दोनों के मैच का एलान था। लेकिन बाद में डैडमैन के विरोधी को बदल दिया गया था। टेकर के खिलाफ पूर्व चैंपियन क्रिस जैरिको रिंग में उतरेंगे।काफी फैंस रुसेव और टेकर के मैच से खुश  थे, फैंस के मुताबिक रुसेव को टेकर के खिलाफ एक अच्छा मैच मिल गया था।  जबकि उम्मीद थी कि द फिनोम टेकर इस मैच में जल्द ही पूर्व चैंपियन को कास्केट में डाल देंगे। लेकिन जैरिको अब डैडमैन का मुकाबला करेंगे।

Greatest Royal Rumble को लेकर सट्टाबाजार का भाव सामने आया


दो हफ्तों बाद पहली बार द ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल होने वाली है जिसको लेकर सट्टाबाजार का भाव सामने आया है। इस इवेंट  में पहली बार  50 सुपरस्टार्स रंबल मैच में हिस्सा लेंगे। इस मैच के लिए कई सारे सुपरस्टार्स वापसी भी कर रहे हैं। अभी से रैसलिंग इवेंट को लेकर बैटिंग्स ऑड्स लग रही है ये ठीक वैसा ही हो रहा है जैसा की कंपनी चाहती थी। फैंस को अभी से साफ नहीं हो रहा है कि इस महान रॉयल रंबल को कौन जीतने वाला है। साल 2018 की रॉयल रंबल से पहले ही शिंस्के नाकामुरा के नाम पर विजेता के रुप में मुहर लगा दी थी।

WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ मैच से पहले ब्रॉक लैसनर ने रेफरी को क्या कहा?


रोमन रेंस को यूनिवर्सल टाइटल के लिए पुश दिया गया था जिसके लिए पिछले एक साल से अफवाहें चल रही थी कि रोमन रेंस जीतकर चैंपियन बन जाएंगे और ब्रॉक लैसनर कंपनी को छोड़ देंगे लेकिन उलटफेर होते हुए रेंस को हार का सामना करना पड़ा जबकि लैसनर ने दूसरा कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया। रेंस की हार से उनका यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सपना भी टूट गया।

जिंदर महल ने WWE में जल्दी और बड़ा पुश मिलने की वजह बताई


लिलियन गार्सिया के पॉडकास्ट में हाल ही में जिंदर महल ने शिरकत की। यहां उन्होंने अपने WWE करियर के बारे में बहुत कुछ बताया। साथ ही उन्होंने ये बताया कि कैसे उन्हें पुश मिला,  कितने वो खुश हुए और वो मेन इवेंट का हिस्सा बने।जिंदर महल WWE का बहुत बड़ा टैलेंट हैं। 3 एमबी के साथ उन्होंने यहां रन किया था। कंपनी से रिलीज किए जाने से पहले वो कामयाब रहे थे। जब उन्होंने वापसी की तो कुछ हफ्तों बाद उऩ्हें जबरदस्त पुश मिला।

WWE में होने वाले सुपरस्टार शेकअप पर अहम जानकारी सामने आई


पिछले हफ्ते एलान किया गया था WWE में रॉ और स्मैकडाउन में सुपरस्टार्स का शेकअप होने वाला है। वहीं CageSide की रिपोर्ट्स के अनुसार इस शेकअप के लिए अहम जानकारी सामने आई। बताया जा रहा है कि शेकअप में दोनों ब्रांड के बड़े सुपरस्टार्स की अदला बदली हो सकती है।

5 लोग जिन पर जॉन सीना और निकी बैला के ब्रेकअप का असर पड़ेगा


जॉन सीना और निकी बैला ने ऑफिशियल इस बात का एलान कर दिया कि उन्होंने ब्रेक अप कर लिया है।  6 साल के रिलेशनशिप को इन्होंने खत्म कर दिया। पिछले साल रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना ने रिंग में निकी बैला को प्रपोज किया था। और इसके ठीक एक साल बाद दोनों अब अलग हो गए है।

Published 16 Apr 2018, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...