Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 4 मार्च 2018

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:24 IST
Advertisement

रोमन रेंस द्वारा की गई बेइज्जती के बाद रिंग में लौटे ब्रॉक लैसनर, टाइटल किया डिफेंड

ब्रॉक लैसनर गिने-चुने लाइव इवेंट्स में ही नजर आते हैं। लैसनर के रिंग में आने को लेकर इस बारे फैंस के बीच काफी उत्सुकता थी क्योंकि पिछली रॉ में एडवर्टाइज़ किए जाने के बाद भी वो हिस्सा नहीं बने। बाद में पॉल हेमन ने लैसनर के रिंग में आने को लेकर जानकारी दी। पॉल हेमन ने ट्वीट कर कहा था, "मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और मैं अपने कॉन्ट्रैक्ट के दायित्व को अच्छे से समझते हैं। इसलिए हम लोग इस शनिवार को शिकागो के यूनाइटेड सैंटर में होने वाले लाइव इवेंट में नजर आएंगे।"

रोमन रेंस द्वारा ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती पर WWE ने दी सफाई

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है लेकिन उससे पहले रॉ पर रेंस ने ब्रॉक की बेइज्जती की। अब इस मामले को देखते हुए WWE ने अपनी वेबसाइट पर इस पर बड़ी सफाई दी है। रोमन रेंस ने कुछ मुद्दों को लेकर लैसनर की जमकर बेइज्जती की।
Advertisement

WWE सुपरस्टार समोआ जो ने वापसी पर दिया अपडेट

समोआ जो को कंपनी द्वारा रॉ ब्रांड में काफी अच्छा पुश दिया था।  समोआ जो ने ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर पीपीवी में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच भी पिछले साल लड़ा था । जबकि WWE में कदम रखते हुए समोआ जो ने कई दिग्गजों के खिलाफ मैच लड़ा, समोआ जो शील्ड के तीनों मेंबर रोमन रेंस , सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज पर अटैक कर चुके हैं। डीन एम्ब्रोज के WWE में ना होने का सबसे बड़ा कारण समोआ जो हैं क्योंकि उनके कारण ही डीन को चोट आई थी।

ब्रॉक लैसनर ने केन को करीब 30 सेकेंड्स में हराया, ट्विटर पर फूटा फैंस का गुस्सा

ब्रॉक लैसनर शिकागो में हुए लाइव इवेंट के दौरान WWE रिंग में आए। उनका केन के साथ मैच बुक किया हुआ था। शिकागो के रैसलिंग फैंस को उम्मीद थी कि उन्हें एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा लेकिन ब्रॉक लैसनर रिंग में आए और करीब 30 सेकेंड्स के भीतर ही केन को F5 देकर मात दी।

WWE के पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो को लगी मैच के दौरान गंभीर चोट

रे मिस्टीरियो ने इस साल रॉयल रंबल 2018 में 27वें नंबर पर एंट्री करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। इस दौरान मिस्टीरियो ने रोमन रेंस और जॉन सीना को एक साथ अपना स्पेशल मूव 619 भी मारा था। वहीं कुछ समय से खबरें तेज हो रही है कि मिस्टीरियो और WWE के बीच डील साइन हो रही है जिसके बाद वो फिर से कंपनी का हिस्सा हो सकते हैं। इसके अलवा बताया जा रहा है कि रैसलमेनिया में मिस्टीरियो और जॉन सीना का मैच हो सकता है।

अक्टूबर महीने में 1 लाख दर्शक क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होगा WWE का स्पेशल इवेंट: रिपोर्ट्स

ऑस्ट्रेलिया के अखबार The Herald Sun ने इस खबर को लेकर कुछ दूसरी जानकारियां मुहैया कराई है। इन जानकारियों में इवेंट संभावित तारीख, आने वाले रैसलरों के नाम शामिल हैं। अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, WWE ने विज़िट विक्टोरिया के साथ पार्टनरशिप की है, ताकि अक्टूबर महीने में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर एक इवेंट कराया जा सके। WWE इसको लेकर रैसलमेनिया के दौरान एलान कर सकती है।

Impact Wrestling: एडी एडवर्ड्स के चेहरे पर लगा बेसबॉल बैट, आई भयानक चोट

इंपैक्ट रैसलिंग की हालिया टेपिंग्स के दौरान एडी एडवर्ड्स ने सैमी कैलिहन का सामना एक सिंगल्स मैच में किया, जो प्लान के मुताबिक नहीं खत्म हुआ। इस मैच में एक बास्केटबॉल बैट का निशाना चूक गया और सैमी कैलिहन द्वारा मारे गए बैट की वजह से एडवर्ड्स की आंख के पास गंभीर चोट आई है। ये एपिसोड आखिरकार बाहर आया और इम्पैक्ट रैसलिंग ने इसे रिलीज़ किया, जिसको आप नीचे देख सकते हैं

WWE Live Event रिजल्ट्स शिकागो, 3 मार्च 2018: रोमन रेंस vs जॉन सीना

WWE का लाइव इवेंट 3 मार्च को शिकागो में हुआ। ये हाल ही में हुए WWE के सबसे बड़े लाइव इवेंट्स में से एक था। इस शो में ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, जॉन सीना, केन, ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे सुपरस्टार मौजूद थे।

WWE Live Event रिजल्ट्स कालामाज़ू, 3 मार्च 2018: ब्रॉन स्ट्रोमैन vs केन

WWE रॉ रोस्टर का लाइव इवेंट मिशीगन के कालामाज़ू शहर में हुआ। कालामाज़ू में हुए लाइव इवेंट में आकर्षण का सबसे बड़ा केंद्र केन रहे। केन ने रॉयल रम्बल 2018 के बाद पहली बार रिंग में वापसी की और उन्होंने अपने पुरानी दुश्मनी को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ ही शुरु किया। हालांकि केन को करीब 8 मिनट चले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।
Published 04 Mar 2018, 19:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit