लगभग 20 लोगों ने किया WWE में स्ट्रोमैन पर अटैक, बेटी स्टैफनी ने दी पापा विंस को फीन्ड से दूर रहने की सलाह

Ankit
WWE
WWE

SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन का दिखा खतरनाक रूप, ब्रे वायट पर किया जानलेवा हमला

इस हफ्ते हुए WWE SmackDown के एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का खतरनाक रूप देखने को मिला और उन्होंने SummerSlam के अपने प्रतिद्वंदी ब्रे वायट/द फीन्ड के ऊपर जानलेवा हमला किया। निश्चित ही समरस्लैम से पहले इन दोनों पूर्व साथियों के बीच दुश्मनी और भी ज्यादा गहरी होती दिखी।

42 साल के दिग्गज ने अचानक WWE की बड़ी चैंपियनशिप जीतकर रचा इतिहास, फैंस बोले बधाई हो

इस हफ्ते स्मैकडाउन में WWE Thunderdome का डेब्यू हुआ और ये काफी यादगार हो गया। WWE समरस्लैम से पहले नया इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन फैंस को देखने को मिला। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच में जैफ हार्डी ने चौंकाने वाली जीत हासिल कर ली। किसी ने ये नहीं सोचा था कि एजे स्टाइल्स हार जाएंगे।

WWE में जॉन सीना की वापसी का हुआ ऐलान, बड़े पीपीवी का होंगे हिस्सा?

जॉन सीना WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। 16 बार वो WWE चैंपियन यहां पर रह चुके हैं। WWE अलावा भी जॉन सीना हॉलीवुड के अब बड़े सुपरस्टार बन गए है। WWE दिग्गज जॉन सीना हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर वो कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट करते हैं जिसे समझना काफी मुश्किल होता है।

जॉन सीना और रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने को लेकर WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने दिया कड़ा बयान

जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं। दोनों कई सालों से यहां काम कर रहे हैंं। जॉन सीना को WWE में अभी पार्ट टाइमर की भूमिका में हैं लेकिन रैंडी ऑर्टन का जलवा अभी भी कायम है। जॉन सीना ने 16 बार चैंपियनशिप जीती है तो रैंडी ऑर्टन ने 13 बार जीती हैं। सीना और WWE दिग्गज रिक फ्लेयर दोनों इस समय टाई में चल रहे हैं।

SummerSlam में दो दोस्तों के बीच होगा भयंकर मैच, हारने वाले को छोड़ना पड़ेगा WWE

WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल और मैंडी रोज की स्टोरीलाइन बहुत ही शानदार चल रही हैं। WWE स्मैकडाउन में इसे बहुत ही शानदार तरीके से बिल्ड किया गया है। इन दोनों के बीच WWE समरस्लैम में बहुत ही शानदार मैच होने वाला हैं। पहले ये मैच हेयर VS हेयर होने वाला था लेकिन अब और भी खतरनाक ये मैच होगा।

स्टैफनी मैकमैहन ने अपने पिता और WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को द फीन्ड से दूर रहने की सलाह दी

WWE समरस्लैम से पहले स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा। WWE चेयरमैन ने वापसी की और ओपनिंग सैगमेंट में ही वो आए। विंस मैकमैहन का स्वागत फैंस ने किया और विंस ने भी कई चीजें हाइप करने की कोशिश की। इस दौरान WWE सुपरस्टार द फीन्ड भी रिंग में आ गए थे। उन्होंने विंस मैकमैहन को बिल्कुल भी हिलने का मौका नहीं दिया।

WWE SummerSlam में फेमस सुपरस्टार देगा स्ट्रोमैन-फीन्ड के मैच में दस्तक, नाम का हुआ खुलासा?

WWE का अगला बड़ा पीपीवी समरस्लैम है जिसकी उल्टी गिनती शुरु हो गई है। अब कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच जो ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट द फीन्ड के मुकाबले में कुछ नया एंगल जोड़ा जा सकता है। इसमें एलेक्सा ब्लिस का रोल अहम हो सकता है.