WWE में रोमन रेंस का बड़ा मैच हुआ बुक,Raw पर निकाला फैंस ने गुस्सा, बाप-बेटे की हुई पिटाई

Ankit
WWE
WWE

WWE Payback पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान

WWE ने अपने अगले बड़े पीपीवी पेबैक (Payback) के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान कर दिया है। Payback पीपीवी में द फीन्ड (ब्रे वायट), ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलने वाला है और यह मुकाबला एक नो होल्ड्स बार्ड मैच भी होगा।

SummerSlam के बाद पहली WWE Raw देखकर भड़के फैंस, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

WWE समरस्लैम के बाद हुई पहली रॉ ने फैंस को काफी निराश किया। समरस्लैम के बाद हमेशा रॉ धमाकेदार होती है। लेेकिन इस बार कुछ ऐसा नहीं हुआ। समरस्लैम का शो बहुत ही शानदार हुआ था। फैंस को इस बार की रॉ बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी है। रॉ की शुरूआत WWE चैंपियन मैकइंटायर ने की और उन्होंने रैंडी ऑर्टन को बहुत सुनाया।

मौजूदा WWE चैंपियन के ऊपर हुआ जानलेवा हमला, सिर पर चोट लगने से खतरे में पड़ा करियर?

WWE समरस्लैम में लगा था कि टाइटल में बदलाव होगा लेकिन ड्रू मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। WWE समरस्लैम के बाद हुई पहली रॉ में भी रैंडी ऑर्टन और मैकइंटायर की स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। ड्रू मैकइंटायर के साथ रॉ में बहुत बुरा हुआ। वो ये भूलना चाहेंगे।

WWE SummerSlam में रोमन रेंस की धमाकेदार वापसी पर ट्रिपल एच का बड़ा बयान

WWE समरस्लैम का समापन हो चुका है। और ये पीपीवी शानदार रहा। शो में कुछ ऐसे पल हुए जो कभी ना भूलने वाले रहे। WWE समरस्लैम के मेन इवेंट में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच में द फीन्ड ने जीत हासिल कर ली और वो नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो सब चौंकाने वाला था।

WWE Raw के मेन इवेंट में मचा बवाल, बाप-बेटे की हुई जमकर धुनाई

WWE समरस्लैम के बाद रॉ का समापन भी हो चुका है। ये शो भी अच्छा रहा। WWE रॉ के मेन इवेंट में इस बार कुछ अलग ही देखने को मिला। रेट्रीब्यूशन ने मेन इवेंट मैच में हंगामा कर रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो पर हमला बोल दिया। दोनों को बुरी तरह WWE रॉ में मारा गया। रे और उनके बेटे डॉमिनिक काफी बेबस नजर आ रहे थे।

WWE में ब्रॉक लैसनर के नजर नहीं आने की असली वजह सामने आई

रोमन रेंस ने WWE में वापसी कर ली है। और अब सभी फैंस ब्रॉक लैसनर का इंतजार कर रहे हैं। WWE रेसलमेनिया 36 में मैकइंटायर से हार के बाद ब्रॉक लैसनर WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। इस बड़े शो में WWE चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर हार गए थे लेकिन वो अब तक दोबारा चैंलेंज करने के लिए वापस नहीं आए है।

WWE Payback के लिए 3 बड़े मैचों का ऐलान किया गया

WWE समरस्लैम खत्म हो चुका है। अब बारी पेबैक पीपीवी की है। सबसे बड़ी बात ये है कि अगले हफ्ते ही ये पीपीवी होना है। पहली बार WWE में ऐसा हुआ है कि दो पीपीवी में सिर्फ एक हफ्ते का अंतराल हो। इस हफ्ते WWE रॉ भी हुआ। पेबैक से पहले ये अंतिम रॉ था। पेबैक का मैच कार्ड भी अब तेजी से बढ़ रहा है।

WWE Payback 2020: अबतक का मैचकार्ड

WWE का अगला बड़ा पीपीवी पेबैक (Payback) है और यह 30 अगस्त (भारत में 31 अगस्त) को लाइव आने वाला है। WWE के लिए Payback पीपीवी को बुक करने का ज्यादा समय नहीं मिला, लेकिन फिर भी कंपनी ने अभी तक शानदार मैचों को पीपीवी के लिए बुक किया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now