Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 मई, 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:31 IST
Advertisement

अंडरटेकर के हिप सर्जरी के लिए हॉस्पिटल जाने की अफवाह को लेकर उनकी पत्नी मिशेल मैक्कूल ने पोस्ट किया पूर्व WWE रैसलर और अंडरटेकर की पत्नी मिशेल मैक्कूल ने इंस्टाग्राम पर उन फोटोज़ को लेकर अपनी राय दी, जिसमें उन्हें और द अंडरटेकर को डेविड एच कोक पैवेलियन हॉस्पिटल के बाहर न्यूयॉर्क में देखा गया। फोटो सामने आऩे के बाद से अफवाहें सामने आ रही हैं कि द अंडरटेकर अपनी हिप(कूल्हे) सर्जरी के सिलसिले में अस्पताल में गए थे।


जैक रायडर के चोट से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई पूर्व आईसी, यूएस और टैग टीम चैम्पियन जैक रायडर जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं। द अल्टिमेट ब्रोसकी के अनुसार उनकी हाल में घुटने की सर्जरी हुई थी और अब उन्होंने रिंग में वापसी के लिए ऑरलैंडो में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। जैक रायडर जिसका असली नाम मैथ्यू कैरडोना है, वो इस समय से दूर है। उन्हें 13 दिसंबर 2016 को स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में टैग टीम बैटल रॉयल के दौरान घुटने में चोट लगी थी। उसके बाद इस बात का अनुमान लगाया जाने लगा कि उन्हें वापसी में 4 से 9 महीनों तक का समय लगेगा।
SmackDown के लिए किया गया शिंस्के नाकामुरा के सैगमेंट का एलान WWE ने इस हफ्ते की स्मैकडाउन के लिए शिंस्के नाकामुरा के सैगमेंट की घोषणा कर दी है। इससे पहले नाकामुरा स्मैकडाउन में डॉल्फ के खिलाफ नजर आए थे। वहीं इस बार भी डॉल्फ जिगलर एक बार फिर से "किंग ऑफ स्ट्रॉन्ग स्टाइल" को बाहर बुला सकते हैं। नाकामुरा के लिए अफवाहें ये है कि बैकलैश पीपीवी से पहले उनका कोई भी मैच टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा, या यूं कहे कि उनको मैच नहीं दिया जाएगा। ये इलसिए हो रहा है क्योंकि इसके जरिए नाकामुरा को ज्यादा लोकप्रियता और फैंस के मन में उनके लिए  दिलचस्पी  बढ़ेगी। हालांति उनका फिउड डॉल्फ के खिलाफ ही दिखाया जाएगा जबकि नाकामुरा कुछ डार्क मैच लड़ चुके हैं।
Advertisement
द मिज सबका ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश करते हैं: फिन बैलर मैच के बाद बैलर WWEडॉट कॉम पर कहा, "मिज हमेशा ही सबका ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश करते हैं, उन्हें सारी स्पॉटलाइट चाहिए होती है। इस मैच में भी उन्होंने अपनी पावर का इस्तेमाल करनी की कोशिश की, लेकिन शुक्र हो डीन एम्ब्रोज़ का, जिनकी वजह से मैं मिज को मारने में कामयाब हुआ।"
ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ? इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ में डीन एम्ब्रोज़ कार्यवाहक जनरल मैनेजर के रूप में नजर आए। जिस वक्त डीन एम्ब्रोज़ ने आज के एपिसोड के लिए जनरल मैनेजर बनने का एलान किया तो द मिज़ रिंग में आ गए। द मिज़ ने एलान किया कि स्टैफनी मैकमैहन ने उन्हें सहायक जनरल मैनेजर बनाया है। रॉ ऑफ एयर होने के बाद दोनों स्टार्स के बीच मैच देखने को मिला। WWE हमेशा ही ऑफ एयर होने के बाद डार्क मैचों का एलान करती है। इन मैचों को टीवी पर नहीं दिखाया जाता, ये सिर्फ एरीना में मौजूद दर्शकों के लिए होते हैं।
NXT डेवलपमेंट सिस्टम पर बोले WWE पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने इस बारे में बात की कि कंपनी में अपने पारगमन के बारे में कैसा महसूस करते हैं, इसके साथ ही उन्होंने इस बारे में भी बात की वह कैसे NXT डेवलपमेंट सिस्टम के माध्यम से नहीं आए है। एजे स्टाइल्स की यह टिप्पणी उनके ग्लासगो लाइव इवेंट से पहले हाल ही में इनसाइड द रोप के साथ इंटरव्यू के दौरान आई।
बेटे की ख्वाहिश सुनकर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग को आई भगवान की याद रैसलमेनिया 33 पर गोल्डबर्ग के सफर के खत्म होने का समय आया, जहां वह ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल हार गए। देखा जाए तो यह WWE के दो महान रैसलरों के बीच एक फाइनल मैच था। गोल्डबर्ग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनके बेटे ने उनसे पूछा कि क्या वह अपनी मां को चोकस्लैम दे सकता है।
Raw में अगले हफ्ते होगा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए डीन एम्ब्रोज़ और द मिज का मैच आपको बता दें कि पिछले हफ्ते की रॉ में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच हुआ जिसमें फिन बैलर, सैथ रॉलिंस और द मिज ने हिस्सा लिया। हालांकि उम्मीद थी कि इस मैच में सैथ रॉलिंस  या फिन बैलर की जीत होगी लेकिन समोआ जो ने सैथ रॉलिंस पर हमला किया जबकि फिन बैलर को ब्रे वायट ने सिस्टर एबीगेल दे दिया। जिसका फायदा मिज ने उठाया और मैच जीत लिया।
टाइटस ओ'नील पर WWE कैमरामैन को मारने का लगा आरोप TMZ Sports की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE सुपरस्टार टाइटस ओ'नील ने कथित तौर पर अपना आपा खोते हुए एक ब्लैक एंड ब्लू प्रैंक (एक यूट्यूब शो के लिए) के बाद WWE कैमरामैन की पिटाई कर दी। इसके बाद कैमरामैन ने डोनाल्ड एंडरसन ने अब एल.ए. काउंटी सुपीरियर कोर्ट में एक मुकदमा दायर किया है और साथ ही इससे हुए नुकसान की भरपाई के लिए 1.2 मिलियन डॉलर की मांग की है।
ब्रॉन स्ट्रोमैन चोट की वजह से 4 से 8 हफ्ते रिंग से दूर रहेंगे Pro Wrestling Sheet की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रॉन स्ट्रोमैन को वास्तव में चोट लगी है। उनको लगी चोट किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है, इस कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन को कुछ समय के लिए रिंग से दूर रहना पड़ सकता है। Published 09 May 2017, 17:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit