WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 10 जून, 2017

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप के नए दावेदार के लिए ट्विटर पर चर्चा शुरु हुई

इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप के लिए डीन एम्ब्रो़ज़ के रीमैच की संभावना ज्यादा लग रही थी, लेकिन अब इसमें नए प्रतिद्वंद्वी की एंट्री हो सकती है। WWE अब द मिज की इंटरकांटिनेंटल चैम्पियनशिप के लिए शेमस को आगे कर रहा है। आपको बता दें कि एम्ब्रोज़ और द मिज ने इस साल के शुरुआत में इस चैंपियनशिप के लिए भिड़ना शुरु किया था, जब दोनों सुपरस्टार स्मैकडाउन लाइव पर थे। एम्ब्रोज़ ने स्मैकडाउन पर टाइटल जीता और 150 दिनों तक टाइटल होल्ड कर रखा, इसके बाद उन्होंने एक्सट्रीम रुल्स पर द मिज के हाथों टाइटल गंवा दिया।


"WrestleMania में एक बार शॉन माइकल्स से मुकाबला करना चाहता हूं"

हाल ही में The Times-Picayune को केविन ओवंस ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उऩ्होंने रैसलमेनिया 34 को लेकर बात की। जब उनसे रैसलमेनिया में उऩके प्रतिद्वंदी के बारे में पूछा गया तो उऩ्होंने कहा कि वो शॉन माइकल्स, सैमी जेन और फिन बैलर जैसे सुपरस्टार के साथ फाइट करना चाहते है।


Great Balls of Fire पीपीवी के लोगो को लेकर बवाल, फैंस के गुस्से के बाद WWE ने किया बदलाव

हाल ही में जुलाई में होने वाले ग्रेट बॉल्स और फायर पीपीवी के लोगो को लेकर बवाल खड़ा हो गया था। इस बवाल के बाद WWE ने इस लोगो को बदल दिया है। प्रोफेशनल रैसलिंग कम्यूनिटी के द्वारा ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर के लोगो का प्रमोशन बदल दिया गया है। फैंस ने इस पर काफी कुछ कहा था, कई लोगों का कहना था की बैकलैश के ही जैसे इस पीपीवी का लोगो बनाया गया है। लेकिन अब पुराने लोगो को बदल कर नया लोगो लाया गया है।


फिन बैलर के खिलाफ चाहते हैं कर्ट एंगल अपना ड्रीम मैच

कर्ट एंगल ने हाल ही में मेट्रो को अपना इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि वो फ्यूचर में किस सुपरस्टार के खिलाफ रिंग में मैच लड़ना चाहते हैं। कर्ट एंगल ने काफी सारे अभी के मेन रोस्टर सुपरस्टार्स का नाम लिया लेकिन उनकी पहली पसंद हैरान कर देने वाली थी। कर्ट एंगल ने अपने प्रो रैसलिंग सफर के बारे में काफी कुछ बताया जिसमें TNA, WWE, रिहैब जैसे पल भी शामिल है। इंटरव्यू के दौरान कर्ट ने अपना रिंग ड्रीम विरोधी बता दिया। कर्ट एंगल ने अपने वक्त के ब्रॉक लैसनर, ट्रिपल एच, जॉन सीना और एजे स्टाइल्स का नाम लिया जिसके खिलाफ वो लड़ना चाहते हैं, साथ ही उन्होंने सैथ रॉलिंस, सिजेरो और रुसेव के साथ भी काम करने की इच्छा जाहिर की। हालांकि उन्होंने कहा कि वो अपना ड्रीम मैच फिन बैलर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं।


अपनी वापसी और टाइटल के बारे में बोले पूर्व चैंपियन जॉन सीना

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने WSVN-TV को हाल ही में अपना इंटरव्यू दिया और रैसलिंग करियर से लेकर काफी गंभीर मुद्दों पर चर्चा की। सीना ने अपने फ्यूचर और चैंपियनशिप के बारे में बात की। 16 बार के चैंपियन रहे चुके जॉन सीना 4 जुलाई को दस्तक देंगे। सीना ने रॉयल रंबल में रिक फ्लेयर के 16 बार के खिताब जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी की थी। अब सीना की निगाहें रिकॉर्ड को तोड़ने पर है सीना के मुताबिक वो अच्छा काम करना चाहते हैं। "मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं मैं 40 साल का हो गया हूं और 15 साल से WWE का हिस्सा हूं। ये सफर काफी लंबा रहा है और मैं ज्यादा मेहनत कर रहा हूं जिससे प्रदर्शन अच्छा हो सके और मैं नए टैलेंट के खिलाफ लड़ सकूं। " सीना ने अपने खिताब के बारे में भी बात की साथ ही अपने रिकॉर्ड पर भी बोले। सीना ने कहा कि"अभी का रोस्टर देखें तो काफी अगल है किसकी के हाथ बेल्ट लंबे वक्त तक नहीं रहेगी। हालांकि कंपनी मेरे बिना अभी काफी अच्छा कर रही ही।"


सुपरस्टार जॉन सीना ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में दिया बड़ा बयान

द केल और जैकी ओ शो के साल के एपिसोड में सुपरस्टार जॉन सीना ने शिरकत की। उन्होंने यहां पर कई मुद्दों पर चर्चा की। खासतौर पर उन्होंने अपने एक्टिंग करियर और अमेरिका के राष्ठ्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में अपने विचार रखे।जॉन सीना का कहना था कि," डोनाल्ड ट्रंप ने अपने कंट्रोवर्सिलय बिजनेस को बंद कर दिया है। और मैं उनके बारे में कभी खुल के नहीं बोल सकता हूं। क्योंकि वो इस समय सबसे सम्मानित आदमी है। अगर में उनके किसी कंट्रोवर्सी के बारे में बात करूंगा तो वो अच्छी बात नहीं हैं। लेकिन समय सब बता देगा। वक्त के हिसाब से आदमी की क्षमता के बारे में पता चलता है। मुझे भी WWE में पहले कोई नहीं जानता था। मुझे भी कई साल लगे अपने आप को साबित करने में। तो देखते है आगे क्या होगा, वक्त सब बातों का जवाब दे देगा।"


प्रोफेशनल रैसलिंग के सुपरस्टार रॉन स्टारर ने दुनिया को कहा अलविदा

प्रोफेशनल रैसलिंग राइटर रॉक रिम्स ने अपने फेसबुक पर एक बड़ी ही दुखद घटना पोस्ट की है। पूर्व NWA जूनियर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रॉन स्टारर अब इस दुनिया में नहीं रहे।