Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 10 मई, 2017

विजय शर्मा
visit

मुझे बताया गया था कि मैं WWE मेन रोस्टर में एंट्री नहीं कर पाऊंगा: समोआ जो पोडकास्ट के दौरान क्रिस जैरिको को बताते हुए समोआ जो ने कहा, "WWE के अधिकारियों का शुरुआती आइडिया था कि मुझे सिर्फ NXT में ही रखा जाए। लेकिन मुझे फैंस की वजह से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। जिस कारण चीजें बदल गई और मैं मेन रोस्टर में आ गए। WWE की बात करें, तो मेरा मेन रोस्टर में आना पहले से तय नहीं था। WWE के अधिकारियों को लगता था कि मुझे सिर्फ NXT में ही यूज़ किया जा सकता है, उसके आगे के बारे में वो लोग सोच भी नहीं रहे थे।"


रोमन रेंस भविष्य में बहुत बड़े सुपरस्टार बनेंगे: स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

द रैटनस्नेक ने कहा कि रोमन रेंस जितने बड़े स्टार अब हैं, वो उससे भी बड़े स्टार भविष्य में बन सकते हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि रोमन रेंस एक बहुत बड़े स्टार बनेंगे। वो अभी भी एक बड़े सुपरस्टार हैं। अगर उन्हें लैजेंड बनना है तो लगातार बिजनेस के लिए क्या अच्छा है, वो करते रहना पड़ेगा। वो काफी अच्छे हैं और भविष्य में ज्यादा बेहतर हो जाएंगे"।


इस हफ्ते WWE Raw की व्यूवरशिप कैसी थी ?

WWE रॉ की पहले घंटे की व्यूवरशिप 2.827 मिलियन व्यूवर्स रही। दूसरे घंटे में रॉ की व्यूवरशिप में मामूली इजाफा देखने को मिला और व्यूवरशिप 2.845 मिलियन तक जा पहुंची। रॉ की रेटिंग को तीसरे घंटे में सबसे बड़ा धक्का लगा। करीब 4 लाख दर्शकों ने रॉ को बीच में देखना बंद कर दिया और व्यूवरशिप 2.417 पर रह गई। तीनों घंटे की व्यूवरशिप का औसत 2.69 मिलियन व्यूवर्स रहा। ये इस साल रॉ की सबसे बेकार व्यूवरशिप रही।


उम्मीद से पहले SmackDown Live में वापसी कर सकते हैं जॉन सीना Cageside Seats

की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन सीना स्मैकडाउन लाइव में उम्मीद से पहले वापसी कर सकते हैं। हालांकि वो एक फुल टाइम रैसलर के रूप में वापसी नहीं करेंगे। WWE उनको स्पेशल अपीयरेंस के लिए बुलाने पर विचार कर रही है। जॉन सीना 2002 से 2015 तक WWE के लिए फुल टाइम रैसलर रहे हैं। चोट के अलावा और किन्हीं कारणों की वजह से उन्होंने कभी WWE प्रोग्रामिंग को मिस नहीं किया। 2016 में चोट से वापसी के बाद वो पार्ट टाइम रैसलर की भूमिका में नजर आने लगे हैं।


ऑफ एयर होने के बाद SmackDown में क्या हुआ ?

लंदन के O2 एरीना में हुए स्मैकडाउन लाइव के खत्म होने के साथ ही WWE के यूरोपियन टूर का अंत हुआ। स्मैकडाउन लाइव शुरु होने और 205 लाइव के खत्म होने से पहले फैंस को 2 ऑफ एयर मैचों का लुत्फ उठाने का मौका मिला। एडन इंग्लिश का सामना टाय डिलिंजर के साथ हुआ, वहीं दूसरे मैच में डॉल्फ जिगलर और शिंस्के नाकामुरा के बीच टक्कर हुई।


अगले हफ्ते SmackDown में वापसी करेंगे रुसेव और शेन मैकमैहन से मांगेंगे अपना जवाब

WWE स्मैकडाउन के अगले हफ्ते एपिसोड में पूर्व यूएस चैंपियन और सुपरस्टार रुसेव वापसी करने वाले है। हालांकि रुसेव ने दो हफ्ते पहले शेन मैकमैहन और जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन से मनी इन द बैंक पीपीवी में चैंपियनशिप मैच के लिए मांग की थी। मांग के साथ रुसेव ने साफ किया था कि अगर वो उन्हें मैच नहीं देंगे तो वो वापस घर चले जाएंगे। वहीं इस बार उन्होंने साफ किया है कि वो अगले हफ्ते वापसी करेंगे और शेन से अपने सभी सवालों के उत्तर लेंगे।


Backlash पीपीवी के लिए डॉल्फ जिगलर ने किया शिंस्के नाकामुरा को चैलेंज

लगभग एक महीने से फैंस शिंस्के नाकामुरा को स्मैकडाउन में देख रहे हैं लेकिन अभी तक किसी ने भी उनको लड़ते हुए नहीं देखा, हालांकि इस हफ्ते की स्मैकडाउन में नाकामुरा के कुछ मुव्स फैंस को देखने को मिले लेकिन ये कोई मैच नहीं था बल्कि उन्होंने डॉल्फ पर हमाला किया।


Edited by Staff Editor
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now