Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 26 जून, 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

30 जून को हिडियो इटामी के खिलाफ होगा क्रिस जैरिको का मैच क्रिस जैरिको ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि वो 30 जून को जापान में NXT सुपरस्टार हिडियो इटामी से भिड़ेंगे। WWE जून के अंत में जापान का टूर करेगी और वो 30 जून और 1 जुलाई को टोक्यो में होगी। क्रिस जैरिको अपने ग्रुप फोजी के के साथ टूर पर गए हैं, जिसके कारण उन्होंने WWE से ब्रेक ले रखा है और वो एक्शन में एक बार फिर WWE के एशिया टूर के दौरान वापसी करेंगे। हालांकि क्रिस जैरिको सिर्फ लाइव इवेंट में ही नज़र आएँगे और वो अभी टीवी पर नहीं आएँगे।


बिग शो ने खुद के द्वारा WWE में किए गए सबसे घटिया सैगमेंट के बारे में बताया द बिग शो हाल ही में क्रिस जैरिको के पोडकास्ट Talk is Jericho में नजर आए। जैरिको के साथ पोडकास्ट के दौरान बिग शो ने काफी सारे मुद्दों को लेकर बात की। उन्होंने WWE में टीवी पर हुए अपने सबसे घटिया सैगमेंट के बारे में बताया।
भारतीय मूल के रैसलर सोंजय दत्त ने WWE की जगह इम्पैक्ट रैसलिंग चुनने की वजह बताई इम्पैक्ट रैसलिंग X डिवीज़न चैंपियन सोंजय दत्त ने हाल ही में द पैनकेक्स एंड पावरस्लैम पॉडकास्ट को इंटरव्यू दिया। वहां पर उन्होंने मौजूदा रैसलिंग, X डिवीज़न ख़िताब जीत और अन्य WWE और रिंग ऑफ हॉनर द्वारा ऑफर्स के बारे में बात की।
Advertisement
रैंडी ऑर्टन ने खुद को आलसी कहने वाले लोगों को आड़े हाथों लिया हाल में 105.7 The Point को सेंट लुईस में दिए इंटरव्यू में WWE सुपपस्टार रैंडी ऑर्टन ने कमेंट पर बात की, जिनमें उन्हें आलसी कहा गया था। ऑर्टन ने उन कमेंट को बकवास बताया और कहा कि वो उन बातों पर ध्यान नहीं देते।
WWE चैंपियन जिंदर महल का कनाडा के क्राउड ने शानदार स्वागत किया WWE चैंपियन जिंदर महल को 24 जून 2017 को कनाडा में हुए WWE के लाइव इवेंट में शानदार रिस्पोंस मिला। जिंदर महल को रिंग में बुलाया समीर और सुनील यानि सिंह ब्रदर्स ने और महल के एरीना में आते ही कनाडा के क्राउड ने उनको जबरजस्त तरीके से चीयर किया।
SmackDown के बैरन कॉर्बिन के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे ब्रॉक लैसनर Wrestling News World और Wrestling Observer के डेव मैल्टज़र की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रॉक लैसनर को 29 जुलाई 2017 को होने वाले स्मैकडाउन के लाइव इवेंट के लिए शामिल किया गया है। जहां ब्रॉक लैसनर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मिस्टर मनी इन द बैंक बैरन कॉर्बिन के खिलाफ डिफेंड करेंगे।
क्यों सैथ रॉलिंस ने आकर जिंदर महल के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा ? Wrestling Observer ने बताया कि कनाडा के वैंकूवर में हुए लाइव इवेंट में जिंदर महल का सामना WWE चैंपियनशिप के लिए शिंस्के नाकामुरा से होना तय था। लेकिन शो से शिंस्के नाकामुरा गायब रहे और उनकी जगह सैथ रॉलिंस ने मैच लड़ा। ये बात इसलिए खास है, क्योंकि सैथ रॉलिंस रॉ का हिस्सा हैं और लाइव इवेंट स्मैकडाउन रोस्टर का था।
जॉन सीना ने रोमन रेंस के खिलाफ मैच के संकेत दिए रैसलमेनिया 33 के बाद से छुट्टी पर चल रहे जॉन सीना एक बार WWE के साथ जुड़ने वाले हैं। जॉन सीना WWE में एक फ्री एजेंट के रूप में वापसी करने वाले हैं। जिसका साफ मतलब है कि पहले स्मैकडाउन का हिस्सा रहे सीना अब रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रैंड में नजर आएंगे। Published 26 Jun 2017, 20:24 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit