Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 27 जून, 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

रोमन रेंस के स्कूल कोच ने उनके कई राज खोले रोमन रेंस के हाई स्कूल के फुटबॉल कोच ग्रेग सिबर्ट का इंटरव्यू हाल में Bleacher Report ने लिया. उस इंटरव्यू में सिबर्ट ने बताया कि रेन्स स्कूल के समय कैसे व्यक्ति थे और उनके बारे में एक दिलचस्प कहानी भी बताई।


डेनियल ब्रायन के साथ मैच हमेशा ही एक ब्लॉकबस्टर मैच होगा : कोडी रोड्स डेनियल ब्रायन के चैलेंज पर कोडी ने कहा, " मुझे नहीं लगता कि यह एक चैलेंज था, मेरे हिसाब से वो मजाक कर रहे थे। डेनियल ब्रायन हमेशा ही मेरे एक अच्छे दोस्त रहेंगे। उनका रिंग में आना एक शानदार अनुभव रहेगा। मैं हमेशा ही डेनियल की तरफ देखता हूं और अगर वो शामिल हो जाए, तो उससे ज्यादा ब्लॉकबस्टर कुछ और नहीं हो सकता।"
द शील्ड के रीयूनियन को लेकर बोले सैथ रॉलिंस WWE 2k18 के प्रोमोशनल टूर के सिलसिले में सैथ रॉलिंस ने हाल ही में GiveMeSport से खास बातचीत की। इस इंटरव्यू के दौरान सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस के साथ-साथ द शील्ड के रीयूनियन के बारे में बात की।
Advertisement
शादी के 7 साल होने की खुशी में अंडरटेकर की पत्नी ने कुछ शानदार फोटो शेयर की स हफ्ते सुपरस्टार अंडरटेकर और उनकी पत्नी मिशेल मैककूल की सातवीं सालगिरह है। इससे पहले इंस्टाग्राम पर इन दोंनों की शानदार फोटो सामने आई है। और ये फोटो किसी शानदार लोकेशन की है।एक फोटो वो है जब वो कहीं छुट्टियां मनाने गए थे। और दूसरी कहीं फैमिली इवेंट की है। मिशेल ने चौथी पिक्चर में कमेंट किया है। जिसमें अंडरटेकर उनके पीछे खड़े है। और वो बोट को देख रहे है। मिशेल ने इसे काफी शानदार पिक्चर बताया। अंडरटेकर और मिशेल की शादी साल 2010 में हुआ था। और इनका पहला बच्चा 2012 में हुआ था।
रोमन रेंस को SummerSlam में बड़ा झटका लगना लगभग तय रोमन रेंस ने हाल ही में रॉ के दौरान प्रोमो करते हुए कहा था कि वो WWE समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर होंगे और यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए फाइट करेंगे। लेकिन Dirty Sheets Podcast के मुताबिक, रोमन रेंस समरस्लैम में होने वाले टाइटल मैच का हिस्सा नहीं होंगे।
Great Balls of Fire पीपीवी के लिए 3 बड़े मैचों का एलान हुआ इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में WWE ने ग्रेट बॉल्स ऑफ़ फायर पीपीवी के लिए तीन बड़े मैचों का एलान हुआ है। सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट अपनी दुश्मनी को आगे लेकर जाएंगे और पहली बार किसी बड़े स्टेज पर आमने सामने आएँगे। इसके अलावा नेविल क्रूजरवेट चैंपियनशिप को अकीरा टोजावा के खिलाफ डिफेंड करेंगे। साशा बैंक्स ने भी इस हफ्ते गौंटलेट मैच जीतकर खुद को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बनाया।
WWE सुपरस्टार्स ने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी WWE सपरस्टार्स मौजो राउली, जीत रामा, जिंदर महल, सैमी जेन, किशन रफतार, समीर सिंह, सुनील  सिंह, बिग ई और कोफी किंग्सटन ने खास तरीके से अपने फैंस को ईद मुबारक विश किया। WWE ने एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें यह खास संदेश था
Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को बहुत बुरी तरह मारा आज के मंडे नाइट रॉ की शुरुआत रोमन रेंस ने की। रिंग में जाकर रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा दिए गए एंबुलेंस मैच के चैलेंज को स्वीकार किया। रेंस के प्रोमो के दौरान पूरे एरीना में एंबुलेंस के सायरन की आवाज गूंज की, स्टेज के पास एक एंबुलेंस आकर रूकी। रोमन रेंस एंबुलेंस को चैक करने के लिए उसके पास पहुंचे लेकिन द बिग डॉग को एंबुलेंस के अंदर कुछ नहीं मिला। Published 27 Jun 2017, 20:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit