Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 6 जुलाई, 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

क्रिस जैरिको ने Money in the Bank लैडर मैच को लेकर बड़ा राज़ खोला जैरिको ने बताया, "रैसलमेनिया 21 से पहले काफी सारे रैसलरों के पास कोई भी अच्छी स्टोरीलाइन नहीं था। इस लिस्ट में केन, ऐज, क्रिश्चन, क्रिस बैन्वा, शैल्टन बैंजामिन जैसे बड़े रैसलरों का नाम था। WWE को खुद समझ नहीं आ रहा था कि इन रैसलरों के साथ क्या किया जाए, ऐसे में वो लोग काफी सारे आइडियाज आगे आए। तब तय किया गया कि कई रैसलरों के बीच लैडर मैच कराया जाएगा। लेकिन ब्रायन ने कहा कि किस चीज के लिए रैसलर्स लैडर मैच करेंगे? तब मैंने कहा कि क्यों ना रैसलरों को एक कॉन्ट्रैक्ट दिया जाए, जिसमें हो कि उस कॉन्ट्रैक्ट को जीतने वाले रैसलर को अगले दिन टाइटल जीतने का मौका मिलेगा।"


WWE Battleground में जॉन सीना को शायद रुसेव हरा सकते हैं WWE बैटलग्राउंड के लिए स्मैकडाउन ने फैंस के लिए एक बड़ा मैच एलान कर दिया है जिसमें रुसेव का सामना सुपरस्टार जॉन सीना के खिलाफ एक फ्लैग मैच में होगा। अभी इस पीपीवी में तीन हफ्तों का वक्त बचा है लेकिन उससे पहले रैसलिंग ऑर्ब्जवर ब्रायन एलवारेज के मुताबिक रुसेव शायद जॉन सीना को हरा सकते हैं।
WrestleMania 34 में द रॉक के साथ होगा सैथ रॉलिंस का मैच ? पूर्व वर्ल्ड हेवीवैट चैंपियन और रॉ के मेन रोस्टर सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है जिससे प्रो-रैसलिंग में खलबली मच गई है। एक फैन ने रैथ रॉलिंस से द रॉक के खिलाफ मैच लिए सवाल किया। जिसका जवाब सैथ रॉलिंस ने कुछ अलग अंदाज में दिया।
Advertisement
अगस्त महीने में रिटायरमेंट से वापिस आ रहे हैं सैंटिनो मरैला पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैंटिनो मरैला अगले महीने रिटायरमेंट से बाहर आने वाले हैं। Destiny World Wrestling सैंटिनो मरैलो को उनके आखिरी मैच के लिए प्रमोट कर रही है। ये मैच 27 अगस्त को सैंटिनो की बैटल आर्ट्स एकेडमी में होगा। मैच के लिए स्लोगन इस्तेमाल किया हुआ है "WWE छोड़ने के 4 साल बाद आखिरी मैच के लिए होगी वापसी"।
जॉन सीना और रुसेव के बीच होने वाले फ्लैग मैच के नियम, इतिहास और उससे जुड़ी तमाम जानकारियां प्रोफेशनल रैसलिंग के इतिहास में फ्लैग मैच काफी समय से कराए जा रहे हैं। इस मैच में 2 अलग-अलग देशों के झंडे को आमने सामने वाले टर्नबकल पर लगा दिया जाता है। जो भी टीम या रैसलर अपने देश को झंडे को सबसे पहले निकाल लेती है, उसी जीत होती है। ये एक आम रैसलिंग मैच होता है। इस मौकों पर इस मैच में शर्त भी जोड़ी जाती है कि जो भी रैसलर मैच जीतेगा, उसके देश के राष्ट्रगान को एरीना में बजाया जाता है, वैसे ही जैसे ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले रैसलर के लिए उसके देश का राष्ट्रगान बजता है।
Great Balls Of Fire में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच जीतने की भविष्यवाणी WWE रॉ का अगला पीपीवी ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर 9 जुलाई (भारत में 10 जुलाई) को टैक्सस के अमेरिकन एयरलाइंस सैंटर में होगा। WWE ने अपनी तरफ से इस पीपीवी इवेंट को कामयाब बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। पीपीवी से जुड़े 2 बड़े मैचों के सट्टाबाजार के भाव सामने आए गए हैं। Sporting Bet Dime.com के मुताबिक, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर अपने-अपने मैचों में जीत हासिल करेंगे।
ट्रिपल एच और पूर्व सुपरस्टार चायना पर बोले ब्रूस प्रिचर्ड Something to Wrestle With Podcast के हाल ही के एपिसोड में ब्रूस प्रिचर्ड ने कहा कि विंस मैकमैहन ने ट्रिपल एच के मिड कार्ड टेलेंट को देखा और उन्हें पुश दिया। पूर्व WWE प्रोड्यूसर ने कर्टेन कॉल और चायना के बारे में भी बोला। प्रिचर्ड को ब्रदर्स लव के कैरेक्टर के लिए जाना जाता है जिसने 1998 मे डेब्य किया था। प्रिचर्ड ने बैकस्टेज भी एजेंट और प्रोड्यूसर के तौर पर WWE और Impact Wresting में भी काम किया है। अभी प्रिचर्ड ग्लोबल फॉर्स रैसलिंग कंपनी के लिए काम कर रहे हैं।
पूर्व WWE सुपरस्टार गेल किम ने बताया अपना रिटारयमेंट प्लान पूर्व WWE सुपरस्टार और 6 बार की TNA नॉकआउट चैंपियन गेल किम ने एलान किया कि वो रिंग से इस साल रिटायरमेंट ले लेंगी। गेल किम ने हाल ही में इम्पैक्ट टैपिंग में इसकी घोषणा की। Published 06 Jul 2017, 17:08 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit