Create

WWE Elimination Chamber 2020: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी 

WWE Elimination Chamber 2020
WWE Elimination Chamber 2020

रेसलमेनिया 36 से पहले WWE का आखिरी पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है। इस पीपीवी में वैसे तो कोई बड़ा सुपरस्टार्स नज़र नहीं आ रहा है लेकिन शो के मुकाबलों की बुकिंग शानदार की गई है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

इस पीपीवी में रेसलमेनिया 36 में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर बनने के लिए असुका, शायना बैजलर, नटालिया, रूबी रायट, लिव मॉर्गन और साराह लोगन के बीच एलिमिनेशन चैंबर के अंदर मुकाबला होगा। इसके अलावा रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस, मर्फी बनाम स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।

इसके अलावा भी कई ऐसे मुकाबले हैं जिनका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं एलिमिनेशन चैंबर में होने में वाले सभी मुकाबले के संभावित नतीजों पर।

#असुका vs शायना बैजलर vs लिव मॉर्गन vs रूबी रायट vs साराह लोगन vs नटालिया (रेसलमेनिया 36 में विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए नंबर 1 कंटेंडर एलिमिनेशन चैंबर मुकाबला)

एक जबरदस्त मुकाबला
एक जबरदस्त मुकाबला

एलिमिनेशन चैंबर में होने वाला यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है। इस मुकाबले में शामिल होने वाली 6 सुपरस्टार्स के पास यह मौका होगा कि वह जीत हासिल कर रेसलमेनिया 36 में बैकी लिंच के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में शामिल हो।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

असुका बनाम शायना बैजलर बनाम लिव मॉर्गन बनाम रूबी रायट बनाम साराह लोगन बनाम नटालिया के बीच होने वाले इस मैच में शायना बैजलर के जीत हासिल करने की संभावना काफी ज्यादा है।

अनुमान: शायना बैजलर की जीत

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#द मिज और जॉन मॉरिसन बनाम द न्यू डे (बिग ई और कोफी किंगस्टन) बनाम द उसोज (जिमी और जे) बनाम लूचा हाउस पार्टी (लिंस डाराडो और ग्रैन मेटालिक) बनाम हैवी मशीनरी (टकर और ओटिस) बनाम डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एलिमिनेशन चैंबर मैच)

5 टैग टीम के बीच मुकाबला
5 टैग टीम के बीच मुकाबला

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाले एलिमिनेशन चैंबर मैच में द मिज और जॉन मॉरिसन बनाम द न्यू डे (बिग ई और कोफी किंगस्टन) बनाम द उसोज (जिमी और जे) बनाम लूचा हाउस पार्टी (लिंस डाराडो और ग्रैन मेटालिक) बनाम हैवी मशीनरी (टकर और ओटिस) बनाम डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के बीच मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

इस मुकाबले में शामिल 12 सुपरस्टार्स रिंग में किस तरह खुद को एडजस्ट कर पाते हैं यह देखने लायक होगा। बात करें अगर इस मुकाबले के संभावित विजेता कि तो यहां पर द न्यू डे की जीत की संभावना है।

अनुमान: द न्यू डे की जीत

#ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम शिंस्के नाकामुरा, सिजेरो और सैमी जेन (आईसी चैंपियनशिप के लिए 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच)

आईसी चैंपियनशिप के लिए 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच
आईसी चैंपियनशिप के लिए 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम शिंस्के नाकामुरा, सिजेरो, सैमी जैन के बीच 3 ऑन 1 हैंडीकैप मुकाबला होगा। इस मुकाबले में स्ट्रोमैन तीन सुपरस्टार्स के खिलाफ मुकाबला करेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36 में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

स्ट्रोमैन की पूरी कोशिश रहेगी कि वह अपने टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करें, हालांकि सैमी जैन के नए चैंपियन बनने की अफवाहें चल रही है। हमारे ख्याल से यहां पर स्ट्रॉमैन जीत के साथ टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करेंगे।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन

# एंड्राडे बनाम हम्बर्टो कारिलो (यूएस चैंपियनशिप मैच)

यूएस चैंपियनशिप मैच
यूएस चैंपियनशिप मैच

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में यूएस टाइटल के लिए एंड्राडे बनाम हम्बर्टो कारिलो के बीच सिंगल्स मुकाबला बुक किया गया है। इस मुकाबले में जीत किसी भी सुपरस्टार्स की क्यों न हो लेकिन फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania 36 के शो को धमाकेदार बना सकती हैं

हम्बर्टो काारिलो और एंड्राडे रिंग में शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस के साथ हम भी इस मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं। इस मुकाबले के संभावित नतीजे की बात करें तो यहां पर एंड्राडे के टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करने की उम्मीद है।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे एंड्राडे

# एजे स्टाइल्स बनाम एलिस्टर ब्लैक

एजे स्टाइल्स की जीत होगी ?
एजे स्टाइल्स की जीत होगी ?

हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में कंपनी ने एजे स्टाइल्स बनाम एलिस्टर ब्लैक के बीच नो डिसक्वालिफिकेशन मैच बुक किया गया है। दोनों सुपरस्टार्स इससे पहले भी शानदार मुकाबला दे चुके हैं। ऐसे में फैंस को एक बार फिर इनके शानदार मुकाबले का इंतजार होगा।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36 में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

इस मुकाबले में एजे स्टाइल्स की जीत की संभावना है। इस जीत के बाद एजे स्टाइल्स रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर के खिलाफ मुकाबले में शामिल हो सकते हैं।

अनुमान: एजे स्टाइल्स की जीत

# सैथ रॉलिंस, मर्फी बनाम स्ट्रीट प्रॉफिट्स (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

एक और शानदार मुकाबला
एक और शानदार मुकाबला

हाल ही में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने सैथ रॉलिंस और मर्फी को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की है। कई दिनों तक चैंपियन रहने के बाद सैथ और मर्फी ने टाइटल गंवा दिया। हालांकि एलिमिनेशन चैंबर में उनके पास एक बार फिर मौका होगा कि वह टाइटल अपने नाम करें।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 36 में नहीं जीतना चाहिए

हमारे ख्याल से यहां पर सैथ रॉलिंस और मर्फी की जीत की संभावना काफी है। जीत के साथ सैथ रॉलिंस और मर्फी नए टैग टीम चैंपियन बनेंगे और शायद रेसलमेनिया 36 में नए प्रतिद्वंदी के खिलाफ मुकाबला करें।

अनुमान: सैथ रॉलिंस और मर्फी बनेंगे नए रॉ टैग टीम चैंपियन

# डेनियल ब्रायन Vs ड्रू गुलैक

डेनियल ब्रायन और ड्रू गुलैक
डेनियल ब्रायन और ड्रू गुलैक

हाल ही में हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में डब्ल्यूडब्ल्यूई ने एलिमिनेशन चैंबर के लिए एक नया मुकाबला बुक किया है। यह मुकाबला डेनियल ब्रायन बनाम गुलैक के बीच होगा। एलिमिनेशन चैंबर से कुछ घंटे पहले बुक हुए इस मुकाबले को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी है।

इस पीपीवी में कोई भी बड़ा सुपरस्टार नजर नहीं आने वाला है ऐसे में जब डब्ल्यूडब्ल्यूई ने डेनियल ब्रायन का नाम इस शो के लिए आगे बढ़ाया तोक तोक फैंस में इस पीपीवी के लिए दिलचस्पी और बढ़ गई है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में जीत किस सुपरस्टार की होती है।

हमारे ख्याल से इस मुकाबले में ड्रू गुलैक की जीत होने की संभावना ज्यादा है। जिस तरह से कंपनी ने सुपरस्टार को आगे बढ़ने का मौका दे रही है उससे साफ जाहिर है कि इस मुकाबले में दुगोला की जीत हो सकती है

अनुमान- ड्रू गुलैक की जीत

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment