Create
Notifications

WWE राउंडअप: लैसनर को लेकर बड़ी खबर, गोल्डबर्ग की होगी वापसी, Raw में दो सुपरस्टार्स गिरफ्तार

Enter caption
PANKAJ
visit

भारतीय मूल के सुपरस्टार ने लगाई पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की पिटाई, फिर घसीटते हुए बैकस्टेज ले गए

पिछले हफ्ते की रॉ में केविन ओवेंस पर AOP ने अटैक किया था , लेकिन ऐसा क्यों हुआ ये किसी को नहीं पता। वैसा ही कुछ इस बार की रॉ के दौरान हुआ। AOP के एकम और रेजार ने पहले केविन ओवेंस को बुरी तरह से पिटाई लगाई और फिर घसीटते हुए बैकस्टेज ले गए।


पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस ने बताई अपनी ऑल टाइम बेस्ट रेसलर्स की लिस्ट

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने हाल ही में 103.5 KISS FM में दस्तक दी और प्रो रेसलिंग को लेकर काफी सारी चर्चा की। साथ ही इन्होंने अपने चार ऑल टाइम बेस्ट रेसलर्स के बारे में भी बताया।


WWE Raw में बॉबी लैश्ले और लाना को किया गया गिरफ्तार

इस हफ्ते रॉ में केविन ओवेंस ने बॉबी लैश्ले को ओपन चैलेंज दिया जो उन्होंने स्वीकार कर लिया था। दोनों का मुकाबला चल रहा था कि तभी वहां द AOP टीम के एकम और रेज़ार आ गए और उन्होंने केविन पर हमला कर दिया था। उस मैच के बाद चार्ली करुसो, लैश्ले और लाना का इंटरव्यू लेने लगीं। इंटरव्यू के दौरान रुसेव वहां आए और बॉबी को एक किक मारी। रुसेव उनपर हमला करने के बाद दर्शकों में वापस चले गए।हमले के बाद लैश्ले और लाना रिंग के बाहर खड़े ऑफिसर्स पर गुस्सा हो गए। ऐसा इसलिए क्योंकि वह दोनों वहां लैश्ले को रुसेव से बचाने के लिए थे लेकिन जब रुसेव वहां आए तो उन्होंने कुछ नहीं किया। लैश्ले और ऑफिसर्स के बीच बहस होने लगी, जिसके कारण लैश्ले को गिरफ्तार कर लिया गया।


WWE Raw में ऑफ एयर के बाद लड़ा चैंपियन ने बड़ा मैच

बैकी लिंच भले पिछले दो हफ्तों से रॉ पर नहीं दिख रही हैं लेकिन लाइव इवेंट और स्टारकेड में हिस्सा लिया और शार्लेट फ्लेयर के साथ टीम बनाई और फेटल 4 टैग टीम मैच लड़ा। इस बार भी रॉ विमेंस चैंपियन को लाइव शो के दौरन नहीं देखा गया। हालांकि ऑफ एयर के बाद बैकी लिंच ने विमेंस टैग टीम चैंपियन कायरी सेन का सामना किया।


WWE न्यूज़: पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन को अभी भी मैसेज करते हैं जॉन मोक्सली

AEW के बड़े सुपरस्टार जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) जब से डब्लू डब्लू ई (WWE) छोड़कर गए हैं तब से लेकर वो सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे वो अपने मुकाबलों के लिए सुर्खियों में रहें या फिर अन्य बातों के लिए। AEW में जाने के बाद निश्चित रूप से रेसलिंग की दुनिया में उनका कद बढ़ गया है।


Raw में बॉबी लैश्ले और लाना की गिरफ्तारी के बाद रूसेव की प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते की रॉ में बॉबी लैश्ले, लाना और रूसेव की स्टोरीलाइन में काफी कुछ नया देखने को मिला। अब ऐसा लग रहा है कि इस स्टोरीलाइन को WWE अच्छे से बिल्ड कर रहा है। दरअसल रॉ में केविन ओवेंस ने लैश्ले को ओपन चैलेंज दिया जो उन्होंने स्वीकार कर लिया था। इन दोनों का मुकाबला चल रहा था, तभी वहां AOP टीम आ गई और उन्होंने केविन पर हमला कर दिया था। उस मैच के बाद चार्ली भी आई और वो लैश्ले और लाना का इंटरव्यू लेने लगीं। इंटरव्यू के दौरान रुसेव वहां आए और बॉबी लैश्ले को एक जबरदस्त किक मार दी। रुसेव उनके ऊपर हमला करने के बाद दर्शकों में वापस चले गए।


ऑथर्स ऑफ पेन के हाथों बुरी तरह मार खाने के बाद केविन ओवेंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी

इस हफ्ते की रॉ में AOP ने केविन ओवेंस पर अटैक किया। ये अटैक तब हुआ जब केविन ओवेंस अपने मैच में बॉबी लैश्ले का सामना कर रहे थे। ऑथर्स ऑफ पेन के एकम और रेजार ने दखल दी और केविन ओवेंस को जमकर मारा। ये मामला यहीं नहीं रुका ओवेंस को बैकस्टेज कर AOP घसीटते हुए ले गए। अब ओवेंस ने पिटाई को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


पिछले हफ्ते Smackdown की व्यूअरशिप में आई भारी गिरावट से WWE को तगड़ा झटका

स्मैकडाउन के लिए बुरी खबर सामने आई है। पिछले हफ्ते सर्वाइवर सीरीज के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड हुआ। इस एपिसोड की व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली है। हमेशा किसी बड़े पीपीवी के बाद व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिलती है। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। ये चिंता का विषय है।


द फीन्ड के साथ हुए मुकाबले को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में WWE स्टारकेड हुआ। मैच कार्ड में ग्यारह मैच थे। लेकिन WWE नेटवर्क पर सिर्फ चार मैच टेलिकास्ट हुए। इस इवेंट का मेन इवेंट मैच रूसेव और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ। ये लास्ट मैन स्टेंडिंग मैच था। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच हुुए स्टील केज मैच में फैंस को काफी मजा आया। ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच था। ज्यादातर फैंस इसी मैच को देखने आए थे।


WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया?

हाल ही में सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर ने अपनी चैंपियनशिप रे मिस्टीरियो के खिलाफ डिफेंड की। अफवाहों की मानें तो लैसनर अब सीधे रॉयल रंबल के वक्त कंपनी में नजर आएंगे। इससे पहले उनका आना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। रेसलमेनिया 36 तक बेल्ट उनके पास रहेगी या नहीं इसके बारे में अभी कुछ नहीं पता है। लेकिन टॉकस्पोर्ट्स ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में उन दो सुपरस्टार्स का नाम बताया है जिनका मुकाबला रेसलमेनिया में लैसनर के साथ हो सकता है।


अंडरटेकर के बाद अब स्टोन कोल्ड के नए शो में दूसरे गेस्ट के तौर पर गोल्डबर्ग नजर आएंगे

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड ने हाल ही में एक शो की शुरूआत की जिसको वो होस्ट भी हैं। इस शो का नाम ब्रोकन स्कल सेशंस है। ये WWE नेटवर्क पर प्रसारित हो रहा है। इस नए शो के पहले गेस्ट अंडरटेकर थे। अंडरटेकर ने यहां अपने जीवन के बारे में कई बातें बताई। और रेसलिंग से जुड़े मुद्दों पर बातचीत की। स्टोन कोल्ड ने अब अपने दूसरे गेस्ट के बारे में बता दिया है। ये कोई और नहीं बल्कि दिग्गज गोल्डबर्ग हैं। ट्विटर पर इन दोनों दिग्गजों की चैट हुई।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now