WWE Money In The Bank 2020: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें जीत की सख्त जरूरत है 

ड्रू और ब्रॉन
ड्रू और ब्रॉन

WWE का अगला पीपीवी मनी इन द बैंक (Money In The Bank) अब कुछ घंटे दूर है। इस साल ये बड़ा इवेंट बिना दर्शकों के आयोजित होने वाला है और दो लैडर मैच WWE के हेड क्वार्टर में आयोजित होंगे। WWE ने शो की पूरी तैयारी कर ली है।

इन लैडर मैचों के विजेताओं को ब्रीफकेस मिलेगा जिसे वो कैश-इन करके चैंपियन बन सकते हैं। इन लैडर मैचों के अलावा कुछ चैंपियनशिप मैच भी तय हुए हैं। ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल टाइटल मैच होगा। इसके अलावा WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस का सामना होगा।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

इस बड़े इवेंट में कुछ सुपरस्टार्स की जीत होगी वहीं कुछ बड़े स्टार्स को हार का सामना करना पड़ेगा। कुछ ऐसे स्टार्स है जिन्हें इस बड़े इवेंट में किसी भी हाल में जीत हासिल करनी ही होगी। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी में हर हाल में जीत की जरूरत है।

5- एलिस्टर ब्लैक को बनना होगा Mr. Money In The Bank

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक को WWE का अगला टॉप स्टार माना जा रहा है। उन्हें मेन रोस्टर पर आए एक साल से भी ज्यादा समय हो गया है और फिर भी वो किसी चैंपियनशिप पर कब्जा नहीं कर पाए।

अब एलिस्टर ब्लैक के पास मनी इन द बैंक लैडर मैच में जीत के साथ टॉप स्टार बनने का मौका है। ऐसे में अगर ब्लैक को यहां हार मिलती है तो ये निराशाजनक चीज़ होगी। उन्हें जीत की सख्त जरूरत है।

ये भी पढ़ें- Money In The Bank 2020: 3 कारणों से ब्रॉन स्ट्रोमैन को ब्रे वायट के खिलाफ जीत मिलनी चाहिए

4- लेसी इवांस

लेसी इवांस विमेंस लैडर मैच का हिस्सा रहने वाली हैं
लेसी इवांस विमेंस लैडर मैच का हिस्सा रहने वाली हैं

लेसी इवांस की किस्मत भी एलिस्टर ब्लैक की तरह ही रही है। उन्हें भी अबतक टॉप टाइटल जीतने का मौका नहीं मिला। लेसी इवांस को चैंपियनशिप मैच जरूर मिले हैं लेकिन वो चैंपियन नहीं बने।

इवांस के पास विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में शानदार प्रदर्शन करने और ब्रीफकेस को अपने नाम करने का अच्छा मौका है। देखा जाए तो स्मैकडाउन की स्टार को जीत की सबसे ज्यादा जरूरत है वरना फिर उनका चैंपियन बनना मुश्किल हो जाएगा।

3- ड्रू मैकइंटायर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस

ड्रू मैकइंटायर ने रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। ये पहला पीपीवी होगा जहां वो अपनी WWE टाइटल को डिफेंड करेंगे।

ड्रू का मैच रॉलिंस से होगा और यहां ड्रू को जीत की सख्त जरूरत है। अगर वो अपने पहले ही पीपीवी में बतौर WWE चैंपियन जाएंगे और उनकी हार होगी तो ये निराशाजनक चीज़ रहेगी।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें कभी विलन नहीं बनना चाहिए

2- बेली

विमेंस चैंपियन बेली
विमेंस चैंपियन बेली

बेली के लिए पिछला एक साल शानदार साबित हुआ है। उन्होंने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन रहते हुए टाइटल की शोभा बढ़ाई है। मनी इन द बैंक में उनका मैच टमिना से होगा।

यहां बेली को किसी भी हाल में मैच जरूर जीतना होगा। दरअसल, WWE आगे जाकर बेली और साशा बैंक्स की दुश्मनी दिखाने वाला है। ऐसे में उस शानदार स्टोरीलाइन में चैंपियनशिप का रहना महत्वपूर्ण है।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन को जीत मिलना चाहिए
ब्रॉन स्ट्रोमैन को जीत मिलना चाहिए

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी और अब वो ब्रे वायट के खिलाफ टाइटल को डिफेंड करेंगे। ये पहला मौका होगा जब वो बतौर वर्ल्ड चैंपियन किसी पीपीवी का हिस्सा होंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लंबे इंतजार के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती है और ऐसे में अगर वो कुछ ही समय में चैंपियनशिप गंवा देंगे तो ये निराशाजनक चीज़ रहेगी। स्ट्रोमैन को जीत की सख्त जरूरत है।

ये भी पढ़ें- Money In The Bank 2020: 3 कारणों से ब्रे वायट को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ जीत मिल सकती है

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now