WWE Money In The Bank 2020: शो में हुए सभी मैचों की रैंकिंग

विंस मैकमैहन का ऑफिस
विंस मैकमैहन का ऑफिस

मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी काफी ज्यादा बढ़िया रहा। शो में WWE ने ज्यादा चीज़ें तय नहीं की थी और मुकाबलों के नतीजों से भी शायद ही कोई प्रशंसक निराश होगा। मनी इन द बैंक (Money In The Bank) में कुल 8 मुकाबले देखने को मिले।

प्री-शो में जैफ हार्डी और सिजेरो के बीच मुकाबला हुआ था। इसके अलावा मेन कार्ड में कुल 7 मैच हुए थे जहां मेंस और विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच साथ देखने को मिले थे। खैर, कुछ मुकाबले शानदार रहे वहीं कुछ मैचों ने प्रशंसकों को थोड़ा निराश किया। इसलिए हम मनी इन द बैंक में हुए सभी मैचों की रैंकिंग पर नजर डालने वाले हैं।

7- Money In The Bank का सबसे खराब मैच: बॉबी लैश्ले vs आर-ट्रुथ

बॉबी लैश्ले ने जीत जीत दर्ज की
बॉबी लैश्ले ने जीत जीत दर्ज की

WWE ने बिना किसी स्टोरीलाइन के अचानक से MVP और आर-ट्रुथ के बीच मैच तय कर दिया था। मुकाबले के पहले ही बॉबी की एंट्री हुई और उन्होंने MVP की जगह ली। इस वजह से आर-ट्रुथ और लैश्ले के बीच मैच हुआ। मैच छोटा रहा और किसी भी प्रशंसक को मैच पसंद नहीं आया होगा। खैर, आर-ट्रुथ ने अपनी कॉमेडी से जरूर सबका मनोरंजन किया।

6- बेली vs टामिना (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

बेली को साशा बैंक की मदद से जीत मिली
बेली को साशा बैंक की मदद से जीत मिली

बेली और टामिना के बीच स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए मैच देखने को मिला था। मैच से प्रशंसकों को ज्यादा उम्मीद नहीं थी और इस मुकाबले में ज्यादा कुछ खास नहीं हुआ। खैर, अंत बढ़िया था लेकिन पूरा मैच बोरिंग साबित हुआ। हर कोई यहां साशा बैंक्स और बेली की दुश्मनी की शुरुआत होते हुए देखना चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

ये भी पढ़ें- WWE Money In The Bank 2020: 5 कारणों के चलते ओटिस को ब्रीफकेस जीतने का मौका मिला

5- ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ब्रे वायट (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप)

स्ट्रोमैन की जीत
स्ट्रोमैन की जीत

इस बड़े मैच में स्टोरीटेलिंग शानदार थी लेकिन रेसलिंग के मामले में ये मुकाबला जरूर फीका पड़ गया। कुछ शानदार मूव्स देखने को मिले लेकिन इससे पूरा मैच शानदार नहीं बन पाया। खैर, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट ने अपना काम बढ़िया तरह से पूरा किया।

ये भी पढ़ें- WWE Money In The Bank रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 10 मई 2020

4- द मिज़ और जॉन मॉरिसन vs न्यू डे vs द लूचा हाउस पार्टी vs द फॉरगोटन संस् (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

न्यू डे की जीत
न्यू डे की जीत

शो की सही शुरुआत टैग टीम चैंपियनशिप मैचों के द्वारा हुई थी। न्यू डे ने अपने टैग टाइटल्स को मिज़- मॉरिसन, लूचा हाउस पार्टी और फॉरगोटन संस के खिलाफ डिफेंड किया। ये मैच लंबा रहा और यहां जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। इस मैच ने प्रशंसकों को बिल्कुल निराश नहीं किया होगा। खैर, नतीजा खराब रहा।

ये भी पढ़ें- WWE Money In The Bank पीपीवी के जबरदस्त अंत के बाद ट्विटर पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

3- ड्रू मैकइंटायर vs सैथ रॉलिंस (WWE चैंपियनशिप)

ड्रू और सैथ का शानदार मैच
ड्रू और सैथ का शानदार मैच

ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के बीच हुए टाइटल मैच को पूरे शो का सबसे अच्छा सिंगल्स मैच कहा जा सकता है। दोनों स्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। सैथ रॉलिंस हमेशा ही पीपीवी में शानदार मैच देते हैं और इस बार ड्रू ने उनका सामना करके मुकाबले में 4 चांद लगा दिए। भविष्य में फिर दोनों का मैच हो सकता है।

ये भी पढ़े:- WWE Money In The Bank रिजल्ट्स LIVE: 10 मई 2020

2 & 1- मेंस और विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच

ओटिस और असुका इस मैच के विजेता रहे थे
ओटिस और असुका इस मैच के विजेता रहे थे

WWE ने पहली बार अलग अंदाज में मनी इन द बैंक लैडर मैच को बुक किया और देखा जाए तो कंपनी को इस मुकाबले में सफलता भी मिली। लगभग हर स्टार ने अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों का मनोरंजन किया। खासकर विंस मैकमैहन के ऑफिस का सैगमेंट और अन्य स्टार्स का प्रदर्शन जबरदस्त रहा।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार ओटिस ने जीता मेंस Money In The Bank मैच

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now