Create

जॉन सीना के पुराने दुश्मन को मिला WWE चैंपियनशिप मैच, द रॉक की हुई तारीफ, विंस के ऑफर को किसने ठुकराया?

Enter caption
PANKAJ

Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन के सिर पर मंडराया खतरा, मेन इवेंट मैच में मचा जबरदस्त बवाल

Raw का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने शुरुआत ही एक अच्छे सैगमेंट के साथ की थी वहीं जबरदस्त साबित हुआ।


WWE TLC के लिए ड्रू मैकइंटायर को मिला प्रतिद्वंदी, 371 दिन तक चैंपियन रहने वाले सुपरस्टार के खिलाफ होगा मैच

WWE का अगला पीपीवी टीएलसी होगा। इसके लिए इस हफ्ते रॉ में शानदार बिल्डअप हुआ। WWE चैंपियनशिप के लिए भी मैच इस पीपीवी में तय हो गया है। ड्रू मैकइंटायर इस पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। WWE टीएलसी में ये मुकाबला धमाकेदार होने वाला है।


"WWE WrestleMania में हार के बाद मैंने अपना आपा खो दिया और मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह खत्म हो गया"

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली इस बार लिलियन गार्सिया के साथ चेजिंग ग्लोरी में गेस्ट बनकर आईं। WWE NXT रन के बारे में उन्होंने बात की। साथ ही साथ WWE रेसलमेनिया 36 में हुए मैच को लेकर भी बड़ा बयान दिया।WWE रेसलमेनिया 36 में रिया रिप्ली का मुकाबला NXT चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर के साथ हुआ था। इस मैच में उनकी हार हुई थी। रिया रिप्ली ने कहा कि हार के बाद उन्होंने अपना आपा खो दिया था।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा SmackDown में की गई 3 बड़ी गलतियां जिसने शो का मजा पूरी तरह से किरकिरा किया


"WWE में द रॉक जैसा कोई नहीं हैं और वो महान रेसलर हैं"

WWE में बुकर टी का बहुत बड़ा नाम है। द रॉक के साथ उनकी स्टोरीलाइन शानदार रही थी। समरस्लैम 2001 में बुकर टी ने WCW चैंपियनशिप को द रॉक के खिलाफ डिफेंड किया था। इस टाइम पर द रॉक और बुकर टीम का जलवा रहा था।बुकर टी इस मैच को हार गए थे। जबकि बुकर टीम के साथ कॉर्नर पर शेन मैकमैहन भी थे। फिर सर्वाइवर सीरीज में भी बुकर टीम और द रॉक के बीच फाइट देखने को मिली थी। हाल ही में हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट में बुकर टी ने द रॉक के साथ WWE में काम करने का अनुभव बताया। बुकर टी ने द रॉक की जमकर तारीफ की और उन्हें सबसे अलग रेसलर बताया।


WWE Raw में द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन के बीच चल रही स्टोरीलाइन में आया अजीबो-गरीब ट्विस्ट

इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड अच्छा रहा। इस एपिसोड की शुरूआ ए मोमेंट ऑफ ब्लिस सैगमेंट से हुई। WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने अपने शो में गेस्ट के रूप में रैंडी ऑर्टन को बुलाया। एलेक्सा ब्लिस ने अपना अलग रोल यहां प्ले किया और रैंडी ऑर्टन को अपना फेवरेट रेसलर कहा।


विंस मैकमैहन द्वारा दिए गए WWE चैंपियनशिप के ऑफर को इस दिग्गज ने ठुकरा दिया था

WWE में पहला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने वाली सुपरस्टार चायना थी। दो दशक पहले की बात ये हैं। लेकिन सिर्फ दो साल में ही चायना का WWE में करियर खत्म हो गया था। WWE द्वारा उन्हें अच्छे मौके दिए गए थे लेकिन उन्होंने इसे अपने पास नहीं आने दिया।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा SmackDown में की गई 3 बड़ी गलतियां जिसने शो का मजा पूरी तरह से किरकिरा किया


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...