COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE राउंडअप:शील्ड ने विरोधियों को डंडों से पीटा,रोमन को मिली दफनाने की धमकी,टेकर को लेकर बड़ी खबर

ANALYST
6   //    11 Sep 2018, 21:10 IST

शील्ड ने पिछले हफ्ते हुई पिटाई का लिया बदला, विरोधियों को डंडों से मारा


WWE रॉ में पिछले हफ्ते क्या-क्या हुआ, वो सब हम देख चुके हैं। रॉ के हील सुपरस्टार्स ने मिलकर रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस पर पीछे से हमला कर उन्हें बुरी तरह से मारा था। इस दौरान सैथ रॉलिंस के हाथ में काफी चोट भी लग गई थी। लेकिन इस हफ्ते रॉ में द शील्ड ने अपना बदला ले ही लिया।



Hell in a Cell में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच में दिग्गज होगा स्पेशल रेफरी


हैल इन ए सैल का काउंटडाउन शुरु हो गया है तो उसके बड़े मुकाबलों के लिए ट्विस्ट एंड टर्न भी आने लग गए है। रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच स्टील केज में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है जिसके लिए दोनों सुपरस्टार एक दूसरे को चेतावनी दे रहे हैं।  इस हफ्ते रॉ में दिग्गज ने एंट्री मारी और एलान किया कि वो रेंस और स्ट्रोमैन के मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी होंगे।






"रोमन रेंस को डरने की जरूरत है और उन्हें बचाने वाला कोई भी नहीं होगा"


WWE हैल इन ए सैल में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन करने के बाद टाइटल मैच मिला है। इस दोनों की अब तक की कहानी में द शील्ड और डॉल्फ जिगलर, ड्रू मैकइंटायर का भी काफी बड़ा योगदान रहा है।



ब्रॉन स्ट्रोमैन से बदला लेते हुए रोमन रेंस ने उन्हें दफनाने की बात कही


रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी वैसे तो काफी पुरानी है। लेकिन द बिग डॉग के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद स्ट्रोमैन हील बने और फिर से कई महीनों बाद इस दुश्मनी की शुरुआत हो गई। रोमन रेंस और स्ट्रोमैन के बीच हैल इन ए सैल मैच बुक किया गया है। समरस्लैम के बाद से ही दोनों रैसलरों के बीच खींचतान शुरु हो गई थी।



पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस ने कंपनी छोड़ने की वजह बताई


2 हफ्ते पहले केविन ओवंस ने रॉ में इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच हारने के बाद WWE छोड़ दी। फैंस को लग रहा था कि केविन ओवंस कुछ समय बाद नए अंदाज में वापसी करेंगे लेकिन उन्होंने अगले हफ्ते ही रॉ में एंट्री की और बॉबी लैश्ले को मारा।इस बार की रॉ में केविन ओवंस ने WWE छोड़कर जाने का कारण बताया। केविन ने कहा कि उनके कंपनी छोड़कर जाने का सबसे बड़ा कारण बॉबी लैश्ले थे।



WWE Hell in a Cell के लिए डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के मैच का एलान


इस हफ्ते WWE रॉ का हैल इन ए सैल से पहले आखिरी एपिसोड था।  रेड ब्रांड का ये शानदार शो हुआ जबकि पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान किया। ये मैच एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने तय किया है। हालांकि सुपरस्टार्स इस मैच के कुछ ज्यादा खुश नहीं दिखे।



"अगर हम रिंग में आए तो शील्ड को तहस-नहस कर देंगे"


WWE में शील्ड वो टीम है जिसको फैंस काफी पसंद करते हैं।  रैसलिंग वर्ल्ड में कई सारी टीम आई लेकिन शील्ड जैसी ना कोई थी और ना कोई होगी। अगर पहले की टीमों पर नजर डाले तो DX और nWo को काफी पंसद किया जाता था लेकिन धीरे-धीरे उनका वक्त खत्म हो गया है।  अब पूर्व WWE चैंपियन और nWo के मेंबर हल्क होगन ने शील्ड पर निशाना साधा है।



Raw में इतिहास रचने के बाद डीन एंब्रोज की पत्नी रैने यंग का बड़ा बयान


इस हफ्ते रॉ में डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी रैने यंग ने इतिहास कायम कर दिया है। वैसे तो रैने WWE की पहली महिला पिछले हफ्ते ही बन गई थी जब उन्होंने कमेंट्री की थी। लेकिन अब वो फुल टाइमर कमेंट्री पर नजर आती रहेंगी। इस हफ्ते रॉ में उन्होंने शुरूआत कर दी है। रैने यंग अपने 2 और सहयोगियों माइक कोल और कोरी ग्रेव्स के साथ कमेंट्री टेबल पर नजर आईं थी। दरअसल रॉ के तीसरे कमेंटेटर जॉनाथन कौचमैन को कहीं जाना पड़ा था, उनकी गैरमौजूदगी में रैने यंग को कमेंट्री का जिम्मा दिया गया था। रैने ने बड़े शानदार तरीके से कमेंट्री का जिम्मा संभाला था।



अगले हफ्ते Raw में अंडरटेकर देंगे ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स को करारा जवाब


6 अक्टूबर को सुपर शो डाउन इवेंट में अंडरटेकर का मुकाबला ट्रिपल एच के साथ होगा। इन दोनों के बीच रिंग में ये अंतिम फाइट होगी। इस मैच को काफी हाइप किया जा रहा है। दो हफ्ते पहले ट्रिपल एच ने रिंग में आकर अंडरटेकर को चुनौती दी थी। पिछले हफ्ते रॉ में अंडरटेकर आए और उन्होंने भी चुनौती स्वीकार करते हुए ट्रिपल एच पुरानी फ्यूड याद दिलाई। इस हफ्ते फिर ट्रिपल एच आए और अंडरटेकर के बारे में बहुत कुछ कहा। अब अगले हफ्ते फिर अंडरटेकर रिंग में नजर आएंगे। वो ट्रिपल एच का जवाब देने यहां आएंगे।




ANALYST
Fetching more content...