Create

'सबसे बड़े हाथों' वाले रेसलर का मैच बुक, WWE में रोमन रेंस के साथ काम करके खुश हुआ भाई,क्यों भड़के फैंस?

Ankit
WWE
WWE

जॉन सीना के हाथों मार खाने वाले सुपरस्टार ने WWE Raw में की वापसी, अपने दुश्मन के ऊपर गिटार से किया हमला

पिछले कुछ समय से WWE सुपरस्टार इलायस लाइव टीवी पर नहीं आए थे। कुछ महीने पहले WWE स्मैकडाउन में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट था,इसके बाद वो नजर नहीं आए। लेकिन WWE Raw में इस हफ्ते धमाकेदार वापसी उन्होंने कर ली है।

WWE Raw में ड्राफ्ट होने के बाद 2 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स के ऊपर द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस ने किया हमला

WWE में इस समय द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस की स्टोरीलाइन ने सभी का दिल जीत लिया है। ये दोनों अब साथ में आ गए है। एलेक्सा ब्लिस ने पहले भी बहुत से सुपरस्टार्स के साथ जोड़ी बनाकर काफी अच्छा काम किया है। एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड पहले WWE स्मैकडाउन में थे। अब WWE ड्राफ्ट में दोनों को रॉ में डाल दिया गया है।

रोमन रेंस का द फीन्ड को छोड़कर जे उसो के साथ मुकाबला करने की असली वजह सामने आई

WWE समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी की थी। रोमन रेंस ने पेबैक में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी। दूसरी बार रोमन रेंस ने ये कारनामा किया था। रोमन रेंस ने हील कैरेक्टर भी अपना लिया और उनके साथ अब पॉल हेमन भी है। तब से वो अभी तक जे उसो के साथ फ्यूड में शामिल हैं।

WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन की जबड़े की हुई सर्जरी, जल्द छोड़ना पड़ सकता है टाइटल?

WWE NXT TakeOver 31 में फिन बैलर और काइले के बीच खतरनाक मैच टाइटल के लिए मैच हुआ था। फिन बैलर ने यहां अपनी WWE NXT चैंपियनशिप डिफेंड की थी लेकिन इस मैच में जो हुआ वो फैंस भूल नहीं सकते हैं। दोनों सुपरस्टार्स को खून की उल्टियां हुई थी। फिन बैलर का यहां जबड़ा टूट गया था। हॉस्पिटल उन्हें ले जाया गया था।

WWE Draft 2020 के दौरान किसी भी ब्रांड में नहीं चुने गए सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

WWE ड्राफ्ट 2020 की शुरुआत पिछले हफ्ते SmackDown के साथ हुई थी और इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड के साथ इसका अंत हो गया है। कुल मिलाकर 84 सुपरस्टार्स को 12 राउंड में चुना गया है। आपको बता दें कि सुपरस्टार्स को Raw, SmackDown, टॉकिंग स्मैक और रॉ टॉक के दौरान चुना गया।

"रोमन रेंस के साथ अपने करियर का सबसे अच्छा काम इस समय WWE में कर रहा हूं"

रेसलिंग वर्ल्ड में इस समय रोमन रेंस और जे उसो की फ्यूड को सबसे खास माना जा रहा है। दोनों भाई है और इस वजह से काफी चीजें बाहर निकल कर आ रही है। जे उसो भी रोमन रेंस के साथ फ्यूड का मजा ले रहे हैं। जे उसो के करियर को यहां से नई ऊंचाई मिल रही है।

WWE के बड़े चैंपियन का ड्राफ्ट के बाद फूटा गुस्सा, आरोप लगाते हुए जताई अपनी नाराजगी

WWE में इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में ड्राफ्ट 2020 का दूसरा चरण हुआ, जिसमें कई सारे बड़े सुपरस्टार्स को एक से दूसरी ब्रांड में भेज दिया गया है। इस बीच एक मौजूदा चैंपियन ड्राफ्ट 2020 में खुद के संबंध में लिए गए फैसले से खुश नहीं है।

WWE दिग्गज की मुसीबत बढ़ी, Smackdown में 'सबसे बड़े हाथ' वाले खतरनाक सुपरस्टार से होगा मैच

लार्स सुलिवन ने पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन में करीब 1 साल बाद वापसी की थी। उन्हें पिछले साल टखने में चोट आई थी, जिसके कारण उन्हें कई महीनों तक रिंग से दूर रहने की सलाह दी गई थी।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment